'भाबीजी घर पर हैं!' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करते हैं 'अंगूरी भाभी' के पति

इस आर्टिकल में हम आपको टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं!' के कुछ मुख्य किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताएंगे।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'भाबीजी घर पर हैं!' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करते हैं 'अंगूरी भाभी' के पति

टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं!' (Bhabiji Ghar Par Hain!) लोगों के बीच बेहद पॉपुलर है। इस शो के किरदार लोगों को हंसाने और गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। चाहे वो 'अनीता भाभी' (Anita Bhabhi) यानी सौम्या टंडन (Saumya Tandon) हों या फिर 'मनमोहन तिवारी' यानी रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud)। वैसे, इन सबके बारे में तो सभी लोग जानते ही हैं। आज हम आपको इस शो के मुख्य किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताते हैं। 

Bhabiji Ghar Par Hain

1. कौन हैं 'गोरी मैम' उर्फ सौम्या टंडन के पति? 

एंड टीवी के शो 'भाबीजी घर पर हैं!' में 'अनीता भाभी' यानी गोरी मैम का रोल निभाने वालीं सौम्या टंडन के पति सौरभ देवेंद्र सिंह एक बैंकर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को करीब 10 सालों तक डेट किया था, इसके बाद उन्होंने साल 2016 में शादी की थी। उन्होंने 2019 में बेटे मिरान को जन्म दिया। सौम्या अपनी पर्सनल लाइफ लाइमलाइट से दूर रखती हैं। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के कीमती हैंडबैग: 2 से 3 लाख के ब्रांडेड बैग लेकर चलती हैं एक्ट्रेस, देखें पूरी लिस्ट

Saumya Tandon

इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, सौम्या टंडन पहली बार टीवी सीरियल 'ऐसा देश है मेरा' में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने 'मेरी आवाज को मिल गई रोशनी' में भी काम किया। यही नहीं, सौम्या कई टीवी शोज को भी होस्ट कर चुकी हैं, इनमें 'मल्लिका-ए-किचन', 'कॉमेडी सर्कस के तानसेन' और 'डांस इंडिया डांस' समेत कई शो शामिल हैं। लेकिन सौम्या टंडन को जो शोहरत कॉमेडी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' से मिली, वो किसी और से नहीं मिली।  

Saumya Tandon

2. कौन हैं 'विभूति' उर्फ आसिफ शेख की बीवी?

'भाबीजी घर पर हैं!' में ही 'विभूति नारायण मिश्रा' के रोल में दिखने वाले आसिफ शेख (Aasif sheikh) की पत्नी जेबा शेख हाउसवाइफ हैं। आसिफ और जेबा के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम मरयम है। वो एक टैलेंट कंपनी में मैनेजर के रूप में काम करती हैं। और बेटे का नाम अलीजाह है। अलीजाह का एक्टिंग में कोई इंट्रेस्ट है, उनका सपना डायरेक्टर बनने का है। (ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें कौन हैं 'जेठालाल' की पत्नी?)

Aasif sheikh With wife

आसिफ़ शेख के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने 'मुकद्दर का बादशाह' जैसी फ़िल्मों में सहायक की भूमिका से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी मुख्य भूमिका वाली फिल्म 1991 में 'यारा दिलदारा' भी आई थी। इसके अलावा आसिफ़ ने कई और भी फिल्में कीं, जिनमें 'करन अर्जुन', 'औज़ार', 'बंधन', 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हसीना मान जायेगी', 'कुंवारा', 'जोड़ी नं॰ 1', 'दिल ने जिसे अपना कहा', 'शादी करके फंस गया यार' जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, उन्हें अभिनेता के रूप में सफलता नहीं मिली। लेकिन वो कॉमेडी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं!' के अपने किरदार 'विभूति नारायण मिश्रा' के लिये जाने जाते हैं।

Aasif sheikh With Family

3. क्या करते हैं 'अंगूरी भाभी' उर्फ शुभांगी अत्रे के पति?

टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के रोल से फेमस हुईं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने बिजनेसमैन पीयूष पूरे से शादी की है। कपल की एक बेटी है, जिनका नाम आशी है। शादी के बाद पति पीयूष पूरे अपने बिजनेस के चलते इंदौर शिफ्ट हुए और फिर वहीं बस गए।

Shubhangi Atre

शुभांगी के मुताबिक, अपनी बेटी के जन्म के बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्हें पहला ब्रेक साल 2006 में टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' में मिला था। इसके बाद वह 'कस्तूरी', 'हवन' और 'चिड़ियाघर' जैसे टीवी शोज में दिखीं। (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का घर है बेहद खूबसूरत और आलीशान, देखें अंदर की तस्वीरें)

Shubhangi Atre With Family

4. कौन हैं 'मनमोहन तिवारी' उर्फ रोहिताश गौड़ की पत्नी?

कॉमेडी शो, 'भाबीजी घर पर हैं' में 'मनमोहन तिवारी' का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में उतरने वाले रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud) की पत्नी रेखा गौड़ एक रिसर्चर हैं। 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रेखा कैंसर रिसर्च के लिए काम करती हैं। वो बेहद साधारण रहती हैं। उन्हें कुछ मौकों पर पति रोहिताश गौड़ के साथ देखा जाता है। रोहिताश गौड़ की दो बेटियां भी हैं, जिनके नाम गीती गौड़ और संजिती गौड़ हैं।

Rohitash Gaud With Wife

Rohitash Gaud With Family

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रोहिताश गौड़ टीवी शोज़ के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जिनमें आमिर खान की फिल्म, ‘पीके’ में उनके पुलिस इंस्पेक्टर पांडे के किरदार को खूब सराहना मिली थी। इसके अलावा वो फिल्म 'वीर सावरकर', 'प्रथा', 'पिंजर', 'मुन्नाभाई एमबीबीएस', 'लगे रहो मुन्नाभाई', '3 इडियट्स', 'अतिथि तुम कब जाओगे?' में भी नजर आए हैं। रोहिताश गौड़ को फेम टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' और 'लापतागंज' से मिला है।

Rohitash Gaud

फिलहाल, हमने यहां आपको टीवी के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं!' शो के मुख्य किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताया है। ऐसी ही रोचक स्टोरी हम आपके लिए लाते रहते हैं और आगे भी लाते रहेंगे। बॉलीवुड की और भी बेहतरीन खबरों के लिए हमें फॉलो करें। तो अगर आपको हमारी ये स्टोरी पसंद आई हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो वो भी अवश्य दें। 

(Photo Credit: Actors/Actresses Instagram handles)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.