'रंजू की बेटियां' स्टार रीना कपूर को सेट पर मिला पति करण नीझर का साथ, एक्ट्रेस ने की जमकर तारीफ

टीवी एक्ट्रेस रीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि, कोरोना काल में उनके पति करण नीझर उनके साथ सेट पर टाइम बिता रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'रंजू की बेटियां' स्टार रीना कपूर को सेट पर मिला पति करण नीझर का साथ, एक्ट्रेस ने की जमकर तारीफ

कोरोना वायरस ने देशभर में हाहाकार मचा दिया है। इस वायरस का असर टीवी इंडस्ट्री पर भी काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। मुंबई में लगे लॉकडाउन के बाद तमाम सीरियल्स की शूटिंग अलग-अलग जगहों पर हो रही हैं, जिस वजह से हर कलाकार को अपने परिवार से दूर रहना पड़ रहा है। लेकिन इस महामारी के बीच टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रीना कपूर (Reena Kapoor) को अपने लविंग हसबैंड करण नीझर के साथ पूरा समय बिताने का मौका मिल रहा है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दी है। आइए आपको बताते हैं कि रीना कपूर ने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

reena kapoor

पहले आप ये जान लीजिए कि, रीना कपूर ने साल 2005 में दिल्ली के रहने वाले करण नीझर संग शादी की थी, जो एक हेलिकॉप्टर चार्टर कंपनी में जॉब करते हैं। रीना और उनके लविंग हसबैंड करण को ज्यादातर अलग रहना पड़ता है, क्योंकि रीना अपनी शूटिंग की वजह से मुंबई में रहती हैं, और करण भी अपनी जॉब में बिजी रहते हैं। हालांकि, इस पेंडेमिक में रीना और करण को काफी ज्यादा क्वालिटी टाइम एक साथ में स्पेंड करने को मिल रहा है। रीना कपूर के सीरियल 'रंजू की बेटियां' की शूटिंग इन दिनों दमन में चल रही है और यहां पर सभी लोग अपने परिवार से दूर हैं, लेकिन सेट पर रीना के साथ उनके हसबैंड करण भी मौजूद हैं, जिसकी जानकारी रीना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दी है। 

(ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली को होना पड़ा था बॉडी शेमिंग का शिकार, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर)

reena kapoor husband

दरअसल, रीना ने इंटरव्यू में कहा कि, ‘हम वर्तमान की स्थिति की वजह से शूटिंग को लेकर काफी ज्याद संशय में थे, लेकिन हमने कोविड के प्रतिबंधों में भी आसानी से शूटिंग को शुरू कर दिया। खास बात ये है कि, इन दिनों में करण ने सेट पर मेरा साथ दिया है और वह आज भी ऐसा कर रहे हैं। मैं चीजों का ध्यान नहीं रखती हूं और करण को भी यही डर था कि, मैं कोविड से संबंधित सावधानियों को नहीं बरतूंगी। इसलिए वह सेट पर मेरे साथ हैं।’ इसके आगे रीना ने कहा कि, ‘करण से मिलने के लिए मैं मुंबई से दिल्ली जाती थी। लेकिन कोविड के बाद, करण मुंबई आ गए थे और अब वह मेरे साथ हैं।'

(ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम 'टप्पू' उर्फ भव्य गांधी के पिता का निधन, कोरोना ने छीनी जिंदगी)

reena kapoor interview

इस इंटरव्यू में अपनी बात को जारी रखते हुए रीना कपूर ने अपने पति करण की जमकर तारीफ की और बताया कि, वह करण जैसे पति को पाकर काफी धन्य महसूस करती हैं। रीना कपूर ने कहा कि, ‘करण को थैंक यू। मुझे सामाजिक होने की जरूरत नहीं है और यही एक ऐसी चीज है, जो मुझे आती भी नहीं है। मैं अपने पति की वजह से ही अपने दोस्तों और सहकर्मियों से जुड़ी रहती हूं। हम दोनों में खास बात ये है कि हम एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।’

(ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी बेबी आरव के साथ करती हैं एक्सरसाइज, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक)  

reena with husband

रीना ने कहा कि, वह बहुत मजाकिया हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है, जिस वजह से लोग उनकी तरफ अट्रैक्ट होते हैं फिर चाहे वह उनके दोस्त हों या फिर बॉस। वह हर मुद्दे पर आसानी से बात कर सकते हैं। उन्हें विश्व इतिहास, हॉलीवुड फिल्में, राजनीति, वेस्टर्न म्यूजिक जैसी कई चीजों का ज्ञान है।’ वहीं, आखिर में रीना कपूर ने अपने पति करण और अपने सीरियल के स्टार्स की बॉन्डिंग के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा कि, ‘सेट पर हर कोई उनसे (करण) और उनके सेंस ऑफ ह्यूमर से प्यार करता है। वह सभी के साथ परिवार की तरह बॉन्ड शेयर करते हैं। मेरे पति को मुझसे ज्यादा सेट पर पसंद किया जाता है।’

reena kapoor with husband karan

रीना कपूर का करियर

रीना कपूर टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से सक्रिय हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरो हिंदुस्तानी’ से की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और अभिनेता अरशद वारसी जैसे कई कलाकर नजर आए थे। लेकिन एक्ट्रेस ने साल 2003 में टीवी इंडस्ट्री का रुख कर लिया था। रीना कपूर ने टीवी इंडस्ट्री में साल 2003 में ऑन एयर हुए सीरियल ‘किसे अपना कहें’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह सीरियल ‘वो रहने वाली महलों की’ में नजर आई थीं। इस सीरियल ने ही रीना को घर-घर में पहचान दिलाई थी। हालांकि, इन दिनों रीना टीवी सीरियल ‘रंजू की बेटियां’ में नजर आ रही हैं।

actress reena

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि रीना कपूर अपने पति करण का साथ पाकर काफी ज्यादा खुश हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.