राज कुंद्रा की बहन रीना ने अपने पति और भाभी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अपनी एक्स वाइफ कविता के बारे में खुलासे के बाद अब एक्ट्रेस की ननद रीना कुंद्रा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राज कुंद्रा की बहन रीना ने अपने पति और भाभी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के जन्मदिन के कुछ दिनों बाद, उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की एक्स वाइफ कविता कुंद्रा के साथ उनकी पहली शादी की 'बर्बादी' की खबरों ने शेट्टी-कुंद्रा परिवार को परेशान कर दिया है। दरअसल, कविता का एक थ्रोबैक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने शिल्पा पर राज के साथ उनकी शादी को 'बर्बाद' करने का आरोप लगाया था। इसे देखकर आखिरकार, 12 साल तक चुप्पी साधे रहने के बाद राज ने अपनी पहली शादी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए।

Raj Kundra First Wife

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ कविता के बारे में किए हैरान करने वाले खुलासे, शिल्पा शेट्टी हुईं नाराज)

'पिंकविला' के साथ अपने साक्षात्कार में, राज कुंद्रा ने कविता के अपनी बहन रीना कुंद्रा के पति वंश के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में जानकारी दी। जब राज कुंद्रा और उनकी बहन रीना को कविता और वंश की बेवफाई के बारे में पता चला, तो उन्होंने अपनी-अपनी शादियां खत्म करने का फैसला किया। राज ने पहले इस बारे में बात नहीं की, क्योंकि शिल्पा ने उनसे आगे बढ़ने और बड़ा आदमी बनने के लिए कहा, वह इसलिए कि, एक्ट्रेस एक हैप्पी स्पेस में थीं।

Raj Kundra First Wife

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी: गर्भवती पत्नी को छोड़ एक्ट्रेस के हुए राज कुंद्रा, ऐसी है कहानी)

जब 'पिंकविला' ने राज कुंद्रा की बहन रीना कुंद्रा से अपने एक्स हसबैंड वंश की बेवफाई पर उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए संपर्क किया, तो रीना ने इस सवाल पर जवाब दिया कि, "मैंने कविता को अपनी बड़ी बहन के रूप में माना। मैं उससे प्यार करती थी और उस पर भरोसा करती थी। वह और मैं बहुत करीब थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा कर सकती है। यह दिल दहला देने वाला था।"

Shilpa Shetty Kundra and Reena Kundra

अब आपको बता दें कि, आखिर क्या हुआ था? जब रीना कुंद्रा और वंश यूके चले गए थे और राज कुंद्रा, कविता और उनके माता-पिता के साथ रह रहे थे, तब कविता और वंश करीब आए थे। जबकि, राज ने कविता को वंश के साथ नजदीकी के लिए शक किया था। यही नहीं, उस समय पूरे परिवार को पता था कि, दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है। कुछ दिनों बाद, रीना और वंश के भारत वापस आने के बाद भी वंश, कविता के संपर्क में थे और जब राज और रीना को इसके बारे में पता चला, तो उन्होंने अपने-अपने विवाह को समाप्त करने का फैसला किया। राज के लिए अपनी एक महीने की बेटी को छोड़ना मुश्किल था और उन्होंने उसकी कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ी। उस समय रीना ने भी अपनी बेटी को जन्म दिया था।  

Raj Kundra First Wife

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का लग्जरी घर, देखें बेडरूम से लेकर मंदिर तक की यूनिक सजावट)

यह 2019 की बात है, जब रीना कुंद्रा ने अपने अतीत को पूरी तरह से पीछे छोड़ दिया था और अपने जीवन के प्यार अंशुल से शादी करके जीवन में आगे बढ़ गई थीं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा रीना को अपनी पहली शादी के साथ एक भयानक अनुभव के बाद प्यार को एक और मौका देते हुए देखकर सबसे ज्यादा खुश थे। रीना को बधाई देते हुए, शिल्पा ने तब लिखा था, "ये तस्वीरें सबसे ज्यादा दिल को छू लेने वाली और उत्साहजनक हैं.. मेरी प्यारी बहन रीना कुंद्रा को न केवल इस शादी के लिए बल्कि हमेशा #बहादुर होने के लिए बधाई।" यहां देखें रीना और अंशुल की शादी की तस्वीरें।

Reena Kundra

Reena Kundra, Raj Kundra and Shilpa Shetty Kundra

Reena Kundra

राज कुंद्रा अब अपनी पत्नी शिल्पा और बच्चों वियान व समीशा के साथ खुश हैं। रीना भी अंशुल और उनके बच्चों के साथ लंदन में खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

raj kundra family

तो रीना कुंद्रा के इस स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.