रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे को कहा- 'सुशांत की विधवा', लगाए ये गंभीर आरोप

अभिनेता सुशांत सुसाइड केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर निशाना साधा है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे को कहा- 'सुशांत की विधवा', लगाए ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कथित आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस बीच इस केस की मुख्य आरोपी व एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात रख रही हैं। अब हाल ही में रिया ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर निशाना साधा है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

रिया ने कहा, 'जैसे वह सुशांत की विधवा हैं'

दरअसल, रिया ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा, ''अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं तो फिर वह कैसे मेरा दर्द नहीं समझीं। उन्होंने 4 साल से सुशांत से बात नहीं की, यह उन्हीं का दिया स्टेटमेंट है। वह उन्हीं के घर में रह रही थीं। उन्होंने सिर्फ एक हिस्से के पेमेंट की तस्वीर दिखाई है, दूसरी नहीं, और कितनी आसानी से उन्होंने ये रूप लिया है, जैसे वह सुशांत की विधवा हैं, जबकि वह किसी और के साथ रिलेशन में हैं, जोकि सुशांत और अंकिता के ही दोस्त थे, वह भी उनके रिलेशनशिप के दौरान। सुशांत की एक पिक्चर भी है उनके (विकी जैन) के साथ।'' (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर सामने आई सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति, सबूतों के साथ दिया जवाब) 

रिया ने अंकिता पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

रिया ने आगे कहा, ''मुझे यह काफी अजीब लगता है कि वह उनके (सुशांत) ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके ही घर में रह रही थीं। उनसे 4 साल से बात तक नहीं की, लेकिन वह यह भी दावा करती हैं कि सुशांत ने 1 साल पहले उन्हें फोन करके कहा कि मैं सुशांत को हैरेस करती हूं। पर आपसे तो बात ही नहीं हुई, और आप तो उनके घर में रह रही हैं। आप झूठ बोलती हैं। एक पार्ट घर आपका है। आप उन्हीं के दोस्त को डेट कर रही हैं या रिलेशनशिप में हैं और फिर आप ये इतनी अच्छी औरत बनने का नाटक कर रही हैं।'' (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया अपने घर का वीडियो, बोली- 'मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है...')

अंकिता ने रिया को दिया था करारा जवाब

इसके पहले टीवी चैनल आज तक को दिए एक इंटरव्यू में रिया ने अंकिता के बारे में कहा था, 'अंकिता लोखंडे कहती हैं जबसे रिया सुशांत की लाइफ में आईं, वह बदल गए।' रिया ने इस पर सवाल किया कि, 'वह आखिरी बार सुशांत से कब मिली थीं, जो ऐसी बात कह रही हैं।' रिया ने कहा कि, 'वह दावे के साथ कह सकती हैं कि न सुशांत अंकिता से मिले थे और न ही कोई बात हुई।' इस पर अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखकर रिया के दावों का तगड़ा जवाब दिया था। (ये भी पढ़ें: ट्रोलर्स ने माही विज से कहा- 'आप सिर्फ बेटी तारा को प्यार करते हो', तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब)  

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

यहां देखें रिया द्वारा सुशांत पर लगाए गए आरोप का वीडियो

अंकिता लोखंडे ने रिया को जवाब देते हुए लिखा था- ''मैं और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक साथ थे। वह किसी भी तरह के डिप्रेशन की स्थिति में नहीं था और न ही किसी साइक्रेटिस्ट के पास गया। वह पूरी तरह से ठीक था। मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर यह नहीं कहा कि ब्रेकअप के बाद मैं और सुशांत टच में थे। सच ये है कि मैंने यह कहा कि मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए मुझे बधाई दी थी, जिसे हमारे दोस्त मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया था। मैंने उसका विनम्र जवाब दिया था। ऐसे में रिया का दावा गलत है कि मैंने और सुशांत ने फोन पर बात की।'' 

Ankita Lokhande Statement

उन्होंने आगे लिखा था- ''यहां तक कि मैंने अभी तक सभी इंटरव्यूज में एक ही बात कही है। जब मैं और सुशांत साथ थे, वह किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं था। हम उसकी सफलता के साथ में सपने देखते थे और मैं प्रार्थना करती थी और वह सफल होता था, यही मैंने अभी तक कहा है। अगर रिया को लेकर मुझसे कोई सवाल पूछा गया तो मैंने साफ तौर पर ईमानदारी से कहा है कि मैं उसे नहीं जानती और उनके रिश्ते के बारे में मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन ये सच है कि किसी की जान जाने से मुझे फर्क पड़ता है और अगर जब हम साथ थे, उस बारे में सवाल पूछा जाता है तो मैं ईमानदारी से जवाब देती हूं और सच कहती हूं।'' 

Ankita Lokhande Statement

अंकिता ने फ्लैट का भी जिक्र करते हुए लिखा था- ''फ्लैट के बारे में मैं पहले ही साफ कर चुकी हूं और परिवार के पास मेरी राय के विपरीत कोई अलग राय नहीं है।'' अंत में अंकिता ने लिखा था- इसलिए मैं अभी भी सच्चाई के आधार पर खड़ी हुई हूं और मैं ये स्वीकार करती हूं कि मैं सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हूं न कि रिया के साथ। परिवार की नजरों में उसके (सुशांत) मौत के मुंह में जाने का कारण रिया हैं। उनके पास चैट और सबूत हैं, जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता। मैं परिवार के साथ थी, हूं और अंत तक रहूंगी।'' 

ध्यान रहे कि, रिया ने सुशांत की बहनों पर भी आरोप लगाया था, जिस पर एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सबूत के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जवाब दिया।

फिलहाल, इस केस की जांच सीबीआई कर रही है और सबको जांच पूरी होने का बेसब्री से इंतजार है ताकि इस केस की गुत्थी सुलझ सके। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम) 
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.