रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया डिसूजा को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, लिखा ये प्यार भरा नोट

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के 33वें जन्मदिन पर उनके पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपनी पत्नी को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया डिसूजा को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, लिखा ये प्यार भरा नोट

बॉलीवुड की सबसे क्यूट और प्यारी जोड़ियों में से एक रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूज़ा (Genelia D'Souza) की जोड़ी को हम कैसे भूल सकते हैं। दोनों की शादी को कई साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार किसी नए-नवेले जोड़े की तरह ही लगता है। दोनों एक-दूसरे पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का गवाह है। हाल ही में, कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब जेनेलिया डिसूज़ा अपना 33वां बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन सबसे खास व्यक्ति जिसने विश किया, वो हैं उनके पतिदेव रितेश देशमुख। उन्होंने जेनेलिया को बर्थडे विश करते हुए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है। जिसे देखने के बाद आप भी 'WOW' कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। तो आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, जेनेलिया डिसूज़ा के बर्थडे पर रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रितेश और जेनेलिया एक-दूसरे को गले लगाए हुए हैं। जहां अपनी मुस्कुराहट से जेनेलिया तस्वीर में चार चांद लगा रही हैं। वहीं, रितेश अपनी पत्नी के माथे को चूमते हुए अपने बेतहाशा प्यार को दर्शा रहे हैं। ये खूबसूरत फोटो फैंस का खूब पसंद आ रही है। (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख और जेनेलिया ने लिया बड़ा फैसला, कहा- लंबे समय से इस बारे में सोच रहे थे)  

इसे शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा है, ''तुम मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी हमेशा की हंसी, क्राइम में मेरी साथी, मेरी खुशी, मेरी मार्गदर्शक, मेरा उत्साह, मेरी उत्तेजना, मेरा प्रकाश, मेरा जीवन, मेरी हर चीज। आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं बाइको - तुम्हारे साथ बढ़ती हुई युवावस्था एक आशीर्वाद है। @geneliad #HappyBirthdayGenelia.'' इस खूबसूरत फोटो के साथ प्यार भरे कैप्शन को फैंस खूब शेयर कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ही दोनों के प्यार का अंदाजा लगाया जा स​कता है। 

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

अगर बात करें इस कपल की लव स्टोरी की तो रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी, और साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। जब रितेश, जेनेलिया को अपना दिल दे बैठे थे उस वक्त वो केवल 16 साल की थी।

दोनों की मुलाकात पहली बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी, तब जेनेलिया ने रितेश को नजरअंदाज किया था। उन्हें लगा था कि रितेश अपने पिता की तरह ही एक राजनेता हैं। लेकिन फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोनों पहले दोस्त बने और इसके बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। रितेश पेशे से एक आर्किटेक्ट हैं और यही वजह है की शूटिंग के वक्त वो जेनेलिया से आर्किटेक्चर के बारे में बात किया करते थे। वहीं, जेनेलिया अपने एग्जाम और कॉलेज के बारे में रितेश को बताया करती थीं। (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा के बेटों की इस अदा पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, फैंस बोले-अच्छे संस्कार)  

फिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म हुई उसके तुरंत बाद रितेश और जेनेलिया को एक-दूसरे के साथ की कमी खलने लगी। उन्होंने जेनेलिया को फोन भी करना चाहा, लेकिन उन्हें लगा कि ऐसा करना काफी जल्दबाजी वाला काम होगा। लेकिन दोनों के बीच बात करने का सिलसिला जारी हुआ और फिर ये रिश्ता शादी जैसे मुकाम तक पहुंचा। शायद ही आप इस बात को जानते हों कि 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रितेश-जेनेलिया ने शादी करने का फैसला लिया था। 

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की लव स्टोरी में सबसे खास बात ये है कि ये दोनों पति-पत्नी होने के साथ-साथ एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और दोनों को दो बेटे रियान और राहिल हैं, जिनकी तस्वीरें हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: शादी की सालगिरह पर रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूजा को किया ऐसे विश, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी)  

हम भी जेनेलिया डिसूजा को जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें ये बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.