रिया चक्रवर्ती भाई शौविक के साथ नया घर तलाशती आईं नजर, टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्यान

जेल से बाहर आने के बाद रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती अपने परिवार के लिए मुंबई में घर तलाश रहे हैं, जिसका एक वीडियो सामने आया है। आइए, आपको वो वीडियो दिखाते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रिया चक्रवर्ती भाई शौविक के साथ नया घर तलाशती आईं नजर, टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्यान

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चारों तरफ से विवादों में घिर गई थीं। रिया चक्रवर्ती का नाम एक्टर की मौत के बाद ड्रग्स डीलिंग में भी आया था, जिस वजह से उन्हें और उनके भाई (Showik Chakraborty) शौविक चक्रवर्ती को जेल जाना पड़ा था। हालात ऐसे हो गए थे कि, रिया चक्रवर्ती के घर के बाहर पैपराजी का तांता लगा रहता था। इसी वजह से जेल से बाहर आने के बाद अब रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक के साथ मिलकर घर तलाश कर रही हैं। हाल ही में, रिया और शौविक बांद्रा में घर तलाशते हुए नजर आए थे। इस दौरान रिया की टी-शर्ट ने लोगों का ध्यान खींचा, जिस पर एक खास मैसेज लिखा था। आइए आपको बताते हैं कि वो मैसेज क्या था?  

टी-शर्ट पर लिखा- लव इज पावर

दरअसल, 3 जनवरी 2021 को मशहूर फोटोग्राफर 'विरल भयानी' ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक के साथ एक बिल्डिंग में एंट्री ले रही हैं। इसके बाद वह बिल्डिंग के बाहर भी निकलते हुए भी नजर आते हैं। रिया चक्रवर्ती ने पिंक कलर की टी-शर्ट पहन रखी है, इस पर दो खास शब्द लिखे थे जो लोगों का ध्यान काफी ज्यादा अपनी ओर खींच रहे हैं। रिया की टी-शर्ट पर 'लव इज पावर' लिखा हुआ है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट भी पहन रखी थी और रंगीन मास्क लगा रखा था l वहीं, शौविक ने सफेद कलर की टी-शर्ट, जींस और ब्लैक जैकेट पहन रखा था। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए बनाया शानदार खाना, एक्टर ने दिखाई झलक)

ड्रग्स मामले में हुए गिरफ्तार

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया था, जिसमें रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के नाम का सबसे पहले खुलासा हुआ था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के हाथ रिया और शौविक की कई ऐसी व्हाट्सएप चैट लगी थीं, जिसमें ड्रग्स की डीलिंग और उपयोग की बात का जिक्र किया गया था। ईडी ने इस चैट को सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ शेयर किया था, जिसके बाद ही रिया और शौविक को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान दोनों को लंबे समय तक जेल में रहना पड़ा था। रिया जेल में लगभग एक महीना रही थीं। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती को 2 दिसंबर को जमानत दी थी और रिया चक्रवर्ती को 7 अक्टूबर को जमानत दी गई थी। (ये भी पढ़ें: दूसरे बेबी के स्वागत में जुटीं करीना कपूर, फैंस के बीच शेयर की ‘ड्रीम होम’ की तस्वीर)

रिया के वकील का बयान

वहीं, रिया की जमानत के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'मैं गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के बयान का स्वागत करता हूं। सीबीआई को अपनी जांच सार्वजनिक करनी चाहिए। रिया को बोगस केस में गिरफ्तार किया गया हैl एनसीबी के पास कोई सबूत नहीं है। रिया को कई एजेंसियों ने परेशान किया और उन्हें जेल भी जाना पड़ा। जब तक कि बंबई उच्च न्यायालय ने उन्हें जमानत नहीं दे दी l' (ये भी पढ़ें: अनुषा दांडेकर ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से किया ब्रेकअप! लेटेस्ट पोस्ट में लिखा-‘उसने मुझे धोखा दिया’)

रिया का सुशांत की बहन पर आरोप

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की दोनों बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। रिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि डॉक्टर कुमार ने प्रियंका (Priyanka) के कहने पर बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाएं दी थीं, जो कई तरह से कानून का उल्लंघन है। इसके आगे शिकायत में कहा गया है कि डिस्क्रिप्शन दिल्ली की ओपीडी का है जबकि सुशांत उस दिन मुंबई में मौजूद थे। गैरकानूनी रूप से दवा देने का यह मामला एनडीपीएस एक्ट में आता है।

फिलहाल, जेल से बाहर आने के बाद भी रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस परिवार को मुंबई में कोई भी व्यक्ति घर देने के लिए तैयार नहीं है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें। 

(फोटो/वीडियो क्रेडिट: रिया चक्रवर्ती, विरल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.