अमृता राव संग रिश्ते की बात जानकर अनमोल के दोस्त को होने लगी थी ईर्ष्या, सामने आया मजेदार किस्सा

हाल ही में, एक्ट्रेस अमृता राव और उनके आरजे पति अनमोल के दोस्त ने उस मोमेंट को याद किया, जब उन्हें पता चला था कि, अनमोल की गर्लफ्रेंड अमृता राव हैं। आइए आपको इस मजेदार किस्से के बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अमृता राव संग रिश्ते की बात जानकर अनमोल के दोस्त को होने लगी थी ईर्ष्या, सामने आया मजेदार किस्सा

फिल्म ‘विवाह’ से बॉलीवुड में मशहूर हुईं एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और उनके आरजे पति अनमोल ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा प्राइवेट रखा है। वे इसके बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं। चाहे वह उनकी शादी हो, गर्भावस्था की यात्रा हो या किसी बच्चे का अपने जीवन में स्वागत करना, वे इसे मीडिया की चकाचौंध से दूर रखते हैं।

Amrita Rao with RJ Anmol

अमृता राव और अनमोल ने 15 मई 2016 को अपने फैंस को उस वक्त चौंका दिया था, जब उन्होंने अपनी शादी की घोषणा की थी। अनमोल ने एक छोटे से कैप्शन के जरिए अपनी प्रेम कहानी की गहराइयों को बयां करते हुए ट्विटर पर लिखा था, “इंटरव्यू जो 7 साल पहले शुरू हुआ था, जारी है। केवल 2 दिन मजबूत होने के लिए!#JustMarried @AmritaRao। आपकी शुभकामनाओं की आवश्यकता है।”

(ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए किया खास परफॉर्मेंस, कहा- 'मेरे लिए तो तू हमेशा यहीं है')

RJ Anmol with Amrita Rao

अब अमृता और अनमोल अपने रिश्ते के बारे में ‘कपल ऑफ़ थिंग्स’ सीरीज में अपने फैंस को बता रहे हैं कि, वे कैसे मिले, प्यार कैसे हुआ, क्या प्रॉब्लम्स आईं? इस सीरीज के लेटेस्ट एपिसोड में अनमोल के कॉलेज के दोस्त अतुल ने उन दिनों को याद किया, जब अनमोल ने उन्हें अमृता संग अपने रिश्ते के बारे में बताया था।

Amrita Rao with RJ Anmol

अनमोल के दोस्त ने उस याद को साझा करते हुए कहा, “मुझे जलन हो रही थी कि, तुझे इतना अच्छा साथी मिल कैसे गया यार। ये जानते हुए कि, तू दुनिया का नंबर दो या नंबर एक कमीना इंसान है, गंदा है, नीच है, जो भी है।” इसके आगे उनके दोस्त ने कहा, “सबसे अच्छा पता है मुझे क्या लगा कि, तेरा अफेयर कैटरीना कैफ के साथ नहीं चला। हमारी दोस्ती खराब हो जाती।”

Amrita Rao with RJ Anmol

इसी एपिसोड में अमृता और अनमोल ने यहां तक खुलासा किया कि, कैसे उन्होंने अपने रिश्ते को दुनिया से छुपा कर रखा था। दोनों ने अपने रिश्ते को सात सालों तक छुपाकर रखा था। यहां तक कि, वे मीडिया की चकाचौंध से दूर रहकर एक सीक्रेट वेकेशन के लिए दिल्ली भी गए थे।

Amrita Rao with RJ Anmol

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय-सूरज नांबियार ने संगीत में काटा थ्री टियर केक, सामने आया कपल का लिप-लॉक मोमेंट)

‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अमृता राव ने बताया था कि, कैसे उनके पति आरजे अनमोल ने उन्हें खुद का एक बेहतर संस्करण बनने के लिए प्रेरित किया था। एक्ट्रेस ने कहा था, “अनमोल और मैं बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे, लेकिन जब उन्होंने मुझे प्रपोज किया था, तब भी मैं मानसिक रूप से एक फ्रेंडशिप जोन में थी। इसलिए उन्होंने तब तक अलग होने का फैसला किया था कि, जब तक वह सिर्फ एक शुद्ध दोस्त बनकर वापस नहीं आ जाते। उनकी याद में मैंने डायरी लिखना शुरू किया और उसमें लिखा कि, कैसे मैंने उनकी कंपनी में शांत महसूस किया और कैसे मैं उनके विशिष्ट सकारात्मक स्वभाव और रवैये के माध्यम से बेहतर अमृता बन गई।”

Amrita Rao with RJ Anmol

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय की शादी के बाद संगीत सेरेमनी: गोल्डन लहंगे में खूबसूरत लग रहीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, अमृता राव और आरजे अनमोल की प्यारी लव स्टोरी फैंस को खूब पसंद आ रही है। वैसे, आपको उनकी स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.