सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद Ex बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बताई दिल की बात, कहा- 'दर्द हमेशा रहता है'

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड व मॉडल रोहमन शॉल ने एक्ट्रेस के साथ हुए अपने हालिया ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए जीवन के सबक के बारे में बताया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद Ex बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बताई दिल की बात, कहा- 'दर्द हमेशा रहता है'

अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के पूर्व प्रेमी व मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने अपने इंस्टा हैंडल से 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान अपने फैंस के सवालों के जवाब में अपनी ताकत का खुलासा किया। रोहमन ने अपने जीवन के सबक के बारे में बताया। इसके साथ ही, उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत का संकेत भी दिया।

पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन आपस में चल रही कुछ परेशानियों के कारण कपल ने अलग होने का फैसला किया। सुष्मिता सेन ने हाल ही में, अपने और अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के ब्रेकअप के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से रोहमन के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे!! रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो गया था...प्यार बाकी है। अब और ज्यादा कयास नहीं, जियो और जीने दो, सुनहरी यादें। कृतज्ञता, प्यार, दोस्ती, लव यू दोस्तों!!!”

(ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा ने इंस्टा पर की वापसी: पत्नी शिल्पा-बेटे वियान को नहीं, सिर्फ इस अकाउंट को किया फॉलो)

14 जनवरी 2022 को रोहमन शॉल ने हाल ही में, अपने इंस्टा से 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। किसी ने उनके और सुष्मिता के रिश्ते के बारें में पूछा, तो कोई उनके आगे के प्लान के बारे में जानना चाहता था। सेशन में एक इंस्टा यूजर ने सवाल किया, "आपने कोविड से ठीक होने के दौरान जीवन के बारे में क्या सीखा?" इस पर रोहमन ने जवाब दिया, “सबसे बड़ा सबक सीखा, समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो, अगर आपके पास इच्छाशक्ति है, तो आप खुद ही इसका सामना कर सकते हैं। जीवन में काफी दर्द होता है और वो दर्द हमेशा रहता है। बस याद रखें, अंत में, आप ही हैं, जो लाभ प्राप्त करते हैं।"

(ये भी पढ़ें- नेहा धूपिया ने दिखाई विक्की-कैटरीना की शादी से बारातियों की तस्वीरें, अंगद बेदी संग दिया पोज)

उसी सेशन में अपनी ताकत के बारे में पूछे जाने पर रोहमन ने कहा, "तथ्य यह है कि, मैं खुद से झूठ नहीं बोलता हूं !!! आप सभी की जरूरत है! बस कभी-कभी किसी विशेष प्रकार की जादू की झप्पी (गले लगाना) काम करती है।" उन्होंने यह भी संकेत दिया कि, वह जल्द ही अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे। एक प्रशंसक ने कहा, "आपको स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता," जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "आप बहुत प्यारे हैं! शुक्र है कि, कोविड होने से ठीक पहले मैंने कुछ शूट किया था! यह पोस्ट-प्रोडक्शन के तहत है। जल्द ही विवरण दूंगा, #newbeginnings।” रोहमन शॉल ने फैंस के सारे सवालों के जवाब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिया। उन्होंने इन दिनों अपने कोरियाई नाटक देखने के बारे में भी बात की और एक अन्य प्रतिक्रिया में खुलासा किया कि, वह अभी भी बहुत कमजोर और थका हुआ महसूस कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- इकबाल खान की प्रेग्नेंट पत्नी स्नेहा को मनीष पॉल-संयुक्ता ने दिया बेबी शॉवर सरप्राइज, देखें वीडियो)

रोहमन अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड सुष्मिता के परिवार के बेहद करीब थे, जिसमें उनकी बेटियां रेनी और अलीशा भी शामिल थीं। हाल ही में, उन्होंने तीनों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो पर खूब प्यार बरसाया था।

sushmita sen and rohman shawl with daughters

फिलहाल, रोहमन और सुष्मिता अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। तो आपकी रोहमन के दिए गए जवाबों के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.