जब रुबीना दिलैक का पति अभिनव शुक्ला से घुटने लगा था दम, लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह

'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब रुबीना दिलैक का पति अभिनव शुक्ला से घुटने लगा था दम, लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को आखिरकार फिनाले में इस सीजन का विनर घोषित कर दिया गया। शो में रुबीना दिलैक सबसे ज्यादा अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर सुर्खियों में रही थीं। अब सीजन की विनर बनने के बाद रुबीना ने अपने एक इंटरव्यू में पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। 

उससे पहले ये जान लीजिए कि, टीवी की मशहूर जोड़ी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने एक साथ ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री ली थी। रुबीना ने शो में बेहद उम्दा प्रदर्शन किया था। हालांकि, कई बार उन्हें बुरी तरह से शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से फटकार भी मिली थी। वहीं, उनके पति अभिनव शुक्ला भी फिनाले से कुछ दिन पहले ही एविक्ट हुए थे। एक एपिसोड में रुबीना दिलैक ने खुलासा किया था कि उनके और अभिनव के रिश्ते में कुछ समस्याएं चल रही हैं, जिसकी वजह से वे तलाक भी लेने वाले थे। इस वजह से दोनों काफी चर्चाओं में थे और हर कोई जानना चाहता था कि क्या शो के बाद दोनों तलाक ले लेंगे? बहरहाल, शो जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने अपने इंटरव्यू में अभिनव संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। (ये भी पढ़ें- दृष्टि धामी ने छठी वेडिंग एनिवर्सरी पर पति नीरज संग फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल नोट)

दरअसल, 'इंडियन एक्सप्रेस' को दिए एक इंटरव्यू में जब रुबीना दिलैक से पूछा गया कि शो में उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग अनुभव क्या था? इस पर रुबीना ने जवाब देते हुए कहा, 'वैसे तो बहुत सारे थे, लेकिन एक विशेष रूप से वह समय था जब मैं अपने पति अभिनव शुक्ला को अपनी स्थिति नहीं समझा पा रही थी। अपने नजदीकी संबंधों को पब्लिकली लाना और फिर भी खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त नहीं कर पाना, वास्तव में ये पल मेरे लिए बहुत मुश्किल था और इसकी वजह से मेरा दम घुटने लगा था। जैसा कि मैं चाहती थी कि वह (अभिनव) इसे समझें, लेकिन वे नहीं समझे और इसे शब्दों में भी नहीं कहा जा सकता था।'

इसके अलावा, रुबीना दिलैक ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि शो में आने के बाद उनके और अभिनव के बीच रिश्ते काफी अच्छे और मजबूत हुए हैं। रुबीना ने कहा, ‘अभिनव के साथ मेरा रिलेशनशिप पहले से ज्यादा बेहतर और मजबूत बना है। जब आप अपने महत्वपूर्ण रिश्ते को जनता की नजरों के सामने रखते हैं, और वह भी सबसे कमजोर स्थिति में, तब आपकी सुरक्षात्मक प्रवृत्ति सामने आती है। फिर आप इस रिश्ते की रक्षा के लिए इसे मजबूत बनाने के तरीके और साधन ढूंढते हैं। 'बिग बॉस' ने हमें मौका दिया कि हम अपने रिश्ते को फिर से एक मौका दें और अब मैं पूरे विश्वास से कहती हूं कि हमने एक-दूसरे के भीतर एक नई ताकत पाई है।’ इसके साथ रुबीना ने अपने फैंस को अपनी जीत के लिए धन्यवाद किया। (ये भी पढ़ें- सैफ अली खान ने बेबी की हेल्थ की वजह से ली थी पैटरनिटी लीव, रुकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग)

रुबीना दिलैक के अलावा अभिनव शुक्ला ने भी तलाक को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अभिनव शुक्ला ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘अब सब कुछ ठीक है। हमारा तलाक नहीं हो रहा है। शो ने हमें मजबूत बनाया और हमारे रिश्ते को मजबूत किया है। शो में जाने से पहले, मैं और रुबीना शो के बारे में चर्चा कर रहे थे, तो एक बार मैंने रुबीना से कहा था कि हम ‘बिग बॉस’ की लड़ाई देखेंगे, तो हम हमारी इन लड़ाइयों को भूल जाएंगे। तब, हमें हमारी लड़ाइयां बहुत बड़ी लगती थीं, लेकिन सच में वह बहुत छोटी थीं। घर में रहने के दौरान हमें एहसास हुआ कि हम बहुत छोटी-छोटी बातों पर लड़ जाते थे। अब, जब वह ग्रैंड फिनाले के बाद शो से बाहर आएंगी, तो हम बैठकर अपनी सभी परेशानियों का हल निकाल लेंगे।’ (ये भी पढ़ें- महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा ने बजाया गिटार, वीडियो पर मां और मौसी ने किया ऐसा कमेंट)

फिलहाल, ‘बिग बॉस’ में आने के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते बेहतर होने से उनके फैंस काफी खुश हैं। तो रुबीना के द्वारा दिए गए इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रुबीना)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.