पति अभिनव शुक्ला को रुबीना दिलैक के कोरोना संक्रमित होने की नहीं है जानकारी, एक्ट्रेस ने बताई वजह

एक्ट्रेस​​​​​​​ रुबीना दिलैक हाल ही में कोराना पॉजिटिव पाई गई हैं। लेकिन इस बात की जानकारी उनके पति अभिनव शुक्ला को नहीं है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति अभिनव शुक्ला को रुबीना दिलैक के कोरोना संक्रमित होने की नहीं है जानकारी, एक्ट्रेस ने बताई वजह

देश में कोरोना महामारी ने किस कदर कोहराम मचाया हुआ है, ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है। इसके कहर से मनोरंजन जगत भी अछूता नहीं है। आए दिन फिल्मी सितारों से लेकर टीवी कलाकारों तक के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में, बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भी कोरोना ने अपने चपेट में ​ले लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। खास बात ये है कि उनके संक्रमित होने की खबर उनके पति अभिनव शुक्ला को नहीं है। एक्ट्रेस ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

Rubina Dilaik

दरअसल, रुबीना दिलैक ने जब 1 मई 2021 को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी, तो उनके फैंस काफी चिंतित हो गए। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर ध्यान देती हूं और सकारात्मक ही सोचती हूं। अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर सकूंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है। बीते दिनों जो भी मेरे संपर्क में आया है वो अपनी जांच करवा लें।' एक्ट्रेस की इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।

(ये भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार जल्द होंगे डिस्चार्ज, पत्नी सायरा बानो ने दिया हेल्थ अपडेट)

Rubina Dilaik

वहीं, इस बीच 'स्पॉटबॉय' के साथ बातचीत में रुबीना दिलैक ने बताया कि, 'अभिनव किसी जरूरी काम के चलते पंजाब में हैं। उन्हें ये पता था कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन वो ये नहीं जानते कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वो मेरे लिए ही मुंबई वापस आ रहे हैं। जैसे ही वो फ्लाइट से उतरेंगे मैं उन्हें बता दूंगी कि मुझे कोरोना हो गया है। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर दिया है। मैं घर पर हूं और इससे ही मुझे ताकत मिल रही है'।

Rubina Dilaik Abhinav Chaudhary

जानकारी के लिए बता दें कि, रुबीना दिलैक ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2008 में सीरियल ‘छोटी बहू’ से की थी। इस सीरियल में रुबीना की एक्टिंग और उनके काम को काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद वह 'छोटी बहू 2', डांस रियलिटी शो ‘नचले वे विद सरोज खान’, 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह' समेत कई सीरियल्स में नजर आई थीं। लेकिन एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व का एक अहसास’ में मिली थी। इस सीरियल में रुबीना एक किन्नर के किरदार में नजर आई थीं।

(ये भी पढ़ें: हिना खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, मां-पापा को याद कर कहा- 'मैं हेल्पलेस बेटी हूं')

Rubina Dilaik

काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अभिनव और रुबीना ने साल 2018 में शादी रचाई थी। 'बिग बॉस' में जाने से पहले रुबीना और अभिनव का रिलेशनशिप काफी तनावपूर्ण हो गया था। लेकिन शो से बाहर आने के बाद में सबकुछ सही हो गया, और अब दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे ICU में भर्ती, वाइफ शुभी ने 2 मंथ बेबी संग फोटो शेयर कर की ये अपील)

फिलहाल, रुबीना के मुताबिक अभी उनके पति अभिनव को उनके संक्रमित होने की जानकारी नहीं है। खैर, फैंस के साथ हम भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

(फोटो क्रेडिट- रुबीना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.