रुपाली गांगुली काफी दिनों बाद लौटीं घर, पति व बेटे संग फोटो शेयर कर लिखा- 'घर वो है, जहां दिल है'

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने हाल ​ही में, अपनी फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रुपाली गांगुली काफी दिनों बाद लौटीं घर, पति व बेटे संग फोटो शेयर कर लिखा- 'घर वो है, जहां दिल है'

टीवी की दुनिया की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) बीते काफी समय से सीरियल ‘अनुपमा’ को लेकर चर्चा में हैं। रुपाली पिछले कुछ दिनों से इस सीरियल की शूटिंग के लिए अपने परिवार से दूर गुजरात में शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में, एक्ट्रेस अपनी फैमिली के पास पहुंची हैं, जहां से उन्होंने अपने पति व बेटे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

rupali ganguly family

पहले तो ये जान लीजिए कि, रुपाली गांगुली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत डीडी चैनल के फेमस सीरियल ‘सुकन्या हमारी बेटियां’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘परवरिश’, ‘कुछ खट्टे कुछ मीठे’, ‘संजीवनी’ ‘कहानी घर घर की’ और ‘साराभाई vs साराभाई’ जैसे सीरियल्स में अपने शानदार अभिनय के दम पर टीवी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाया। इन दिनों रुपाली फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आ रही हैं।

rupali ganguly

(ये भी पढ़ें: आशा नेगी का अब EX बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी संग कैसा है रिश्ता, एक्ट्रेस ने कहा- 'हम आगे बढ़ गए हैं')

पर्सनल लाइफ की बात करें तो, रुपाली गांगुली ने अश्विन के वर्मा संग 6 फरवरी 2013 को शादी रचाई थी। शादी के 12 साल पहले से ही दोनों एक-दूसरे को जानते थे। शादी के पहले, रुपाली और अश्विन बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। रुपाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वो अश्विन को किसी और के साथ शादी करते नहीं देखना चाहती थीं। रुपाली का कहना था कि, दोनों का रिश्ता कुछ ऐसा रहा कि कभी प्रपोज करने की जरूरत नहीं पड़ी थी। वहीं, शादी के बाद साल 2015 में रुपाली ने अपने घर अपने बेटे रुद्रांश का स्वागत किया था और वह अब अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

rupali ganguly with husband

आइए अब आपको रुपाली का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, रुपाली गांगुली ने 09 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने लविंग हसबैंड और लाडले बेटे के साथ मस्ती भरे टाइम को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। दोनों तस्वीरों को देखकर ये समझा जा सकता है कि, वह अपनी फैमिली को कितना प्यार करती हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''घर वो है जहां दिल है, मेरे लड़कों के साथ घर वापस।'' इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे ​हैं।

Rupali Ganguly Family

Rupali Ganguly Family

(ये भी पढ़ें: पर्ल वी पुरी को दिव्या खोसला ने किया सपोर्ट, कहा 'पीड़िता की मां बातचीत में काफी रिलैक्स क्यूं हैं')

सिर्फ रुपाली ही नहीं उनके पति अश्विन के वर्मा भी अपनी लविंग वाइफ को बेहद प्यार करते हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने बेटे रुद्रांश के साथ सीरियल ‘अनुपमा’ सीरियल के सेट पर पहुंचकर रुपाली को एक प्यारा सरप्राइज दिया था, जिसकी झलक रुपाली ने 4 मई 2021 को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दिखाई थीं, जिसमें वह अपने लविंग हसबैंड और लाडले बेटे के साथ नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘घर वहां होता है जहां दिल होता है, क्योंकि मैं अपने घर नहीं जा सकती, तो मेरे दो दिल मुझसे मिलने आ गए। मेरा बेटा और उसके बापू। पहली बार मैं अपने बेटे से इतना दूर रही हूं। मैंने कभी एक दिन से ज्यादा उसे अकेला नहीं छोड़ा। मेरा दिल हर समय टूट रहा था, जब मैं उसे गले लगाने के लिए तड़प रही थी। उससे बात करना और पति से बातें करना वर्चुअली ही हो रहा था। उम्मीद है कि, ये सब जल्दी खत्म हो जाए। हर किसी के लिए मुश्किल वक्त है। हमारे बच्चों के लिए भी जो घरों में बंद होकर रह गए हैं और उन्हें बाहर जाकर खेलने की अनुमति भी नहीं है। कृपया घर पर रहें, सुरक्षित रहें और चेन को तोड़ें।’

rupali ganguly family

rupali ganguly family

फिलहाल, इन तस्वीरों से ये तो साफ है कि रुपाली गांगुली अपने परिवार से मिलकर बहुत खुश हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.