रुपाली गांगुली पापा अनिल को याद कर हुईं भावुक, लिखा- 'काश एक बार फिर आपको गले लगा पाती'

हाल ही में, एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने पिता की याद में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रुपाली गांगुली पापा अनिल को याद कर हुईं भावुक, लिखा- 'काश एक बार फिर आपको गले लगा पाती'

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सीरियल ‘अनुपमा’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली के पास पहुंची हैं। जहां वह अपने पति व बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने दिवंगत पिता की याद में एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

Rupali Ganguly

दरअसल, रुपाली गांगुली ने 10 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में देखा जा स​कता है कि, रुपाली के पीछे दीवार पर उनके पापा की तस्वीर लगी हुई है। वहीं, एक फोटो में वह अपने बेटे के साथ भी दिखाई दे रही हैं। 

Rupali Ganguly With Father

Rupali Ganguly With Father

Rupali Ganguly With Father

Rupali Ganguly With Father

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''मेरे पास एक फरिश्ता है, जो मुझे देख रहा है...... मैं उसे पप्पा कहती हूंं। पप्पा मैं आपको जानना चाहती हूं, मुझे लगता है कि, हम जहां भी जाते हैं, आप हमें देख रहे होते हैं...। आप मेरी रक्षा करते हैं और हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते हैं, जो मैं समझती हूं। मैं सब कुछ छोड़ दूंगी... बस एक बार फिर, आप मेरा हाथ थाम लो....। मुझे अब पता है, आपने जो कुछ भी कहा वह बिल्कुल सही था। काश पप्पा, बस एक बार फिर मैं आपको कस कर गले लगा पाती....।'' इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Rupali Ganguly

(ये भी पढ़ें: राणा डग्गुबती ने सासू मां बंटी बजाज को बर्थडे पर दिया सरप्राइज, पत्नी मिहिका संग पहुंचे ससुराल)

कौन हैं रुपाली गांगुली के पिता?

रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली एक भारतीय फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक थे, जिन्होंने 1970 से 1990 के दशक तक हिंदी सिनेमा में काम किया। उन्हें जया भादुड़ी स्टारर, 'कोरा कागज़' और राखी स्टारर 'तपस्या' के लिए जाना जाता है। इन दोनों फिल्मों ने सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है। अनिल को 'फिल्मफेयर' की तरफ से 'सर्वश्रेष्ठ निर्देशक' के पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। इनका निधन 15 जनवरी 2016 को हुआ था। इनकी बेटी रुपाली आज टीवी इंडस्ट्री में अपने अभिनय का परचम ल​हरा रही हैं।

Rupali Ganguly With Father

रुपाली गांगुली की पर्सनल लाइफ

रुपाली गांगुली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, रुपाली गांगुली ने अश्विन के वर्मा संग 6 फरवरी 2013 को शादी रचाई थी। शादी के 12 साल पहले से ही दोनों एक-दूसरे को जानते थे। शादी के पहले, रुपाली और अश्विन बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। रुपाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वो अश्विन को किसी और के साथ शादी करते नहीं देखना चाहती थीं। रुपाली का कहना था कि, दोनों का रिश्ता कुछ ऐसा रहा कि कभी प्रपोज करने की जरूरत नहीं पड़ी थी।

Rupali Ganguly With Husband

(ये भी पढ़ें: पर्ल वी पुरी केस: पीड़िता के पिता ने जारी किया बयान, कहा- 'मेरी बेटी को झूठा कहना बंद करें')

शादी के बाद साल 2015 में रुपाली ने अपने घर अपने बेटे रुद्रांश का स्वागत किया था और वह अब अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

Rupali Ganguly Family

रुपाली गांगुली का करियर

रुपाली गांगुली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत डीडी चैनल के फेमस सीरियल ‘सुकन्या हमारी बेटियां’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘परवरिश’, ‘कुछ खट्टे कुछ मीठे’, ‘संजीवनी’ ‘कहानी घर घर की’ और ‘साराभाई vs साराभाई’ जैसे सीरियल्स में अपने शानदार अभिनय के दम पर टीवी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाया। इन दिनों रुपाली फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आ रही हैं।

(ये भी पढ़ें: जब दीपिका कक्कड़ स्काई साइकलिंग में रोने लगी थीं, पति शोएब इब्राहिम ने शेयर किया अनुभव)

rupali ganguly

फिलहाल, रुपाली गांगुली के लेटेस्ट पोस्ट से ये तो साफ है कि वह अपने पापा को आज तक नही भूल पाई हैं। तो एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.