भाई वाजिद को याद कर भावुक हुए साजिद खान, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये पोस्ट

बॉलीवुड के बेहतरीन संगीत निर्देशकों में से एक साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी टूट गयी। वाजिद ख़ान (Wajid Khan) अपने भाई साजिद को अकेला छोड़कर इस दुनिया से रूखसत होकर चले गए। हाल ही में साजिद ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भाई वाजिद को याद कर भावुक हुए साजिद खान, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये पोस्ट

बॉलीवुड के बेहतरीन संगीत निर्देशकों में से एक साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी टूट गयी। वाजिद ख़ान (Wajid Khan) अपने भाई साजिद को अकेला छोड़कर इस दुनिया से रूखसत होकर चले गए। अब साजिद खान अपने भाई को रह-रह कर उन्हें याद कर रहे हैं। हाल ही में साजिद ने अपने भाई को याद करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

साजिद ने वाजिद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''मैं इस दुनिया में मम्मी के साथ हूं। तुम उस दुनिया में पापा के साथ। मेरे जन्नत के रॉकस्टार।'' 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से किडनी की समस्या से परेशान वाजिद खान का निधन 1 जून यानी सोमवार को हार्ट अटैक से हुआ था। वह चेम्बूर के एक अस्पताल में भर्ती थे। वाजिद को बाद में कोराना वायरस का संक्रमण भी हो गया था। वाजिद महज़ 42 साल के थे। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

इससे पहले साजिद ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वाजिद पियानो पर गाना गा रहे हैं। लॉकडाउन में रिलीज़ हुए सलमान के गाने प्यार करो ना और भाई भाई का संगीत वाजिद ने साजिद के साथ मिलकर दिया था। यह गाना यू-ट्यूब पर रिलीज़ हुआ। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

वाजिद ख़ान ने साजिद के साथ 1998 की फ़िल्म प्यार किया तो डरना क्या से बतौर म्यूज़िक कंपोज़र अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद सलमान के साथ उन्होंने कई फ़िल्में कीं। गर्व, तेरे नाम, तुमको ना भूल पाएंगे, पार्टनर और लेटेस्ट दबंग फ्रेंचाइजी। वाजिद ने कुछ फ़िल्मों में प्लेबैक सिंगिंग भी की। सलमान के लिए उन्होंने मेरा ही जलवा, फेविकोल से और अक्षय कुमार के लिए चिंता ता चिंता चिंता आवाज़ गाने में आवाज़ दी थी। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने 'पति परमेश्वर' के लिए अपने हाथों से बनाया लजीज व्यंजन, रणवीर सिंह ने कही ये बात)   

वाजिद ने जोड़ीदार साजिद के साथ सिगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा 2012 और सारेगामापा सिंगिंग सुपरस्टॉर में का काम किया था। आईपीएल के चौथे सीज़न के लिए दोनों ने थीम सॉन्ग धूम धूम धूम धड़ाका कंपोज़ किया था, जिसे वाजिद ने ही आवाज़ दी थी। वाजिद के निधन की ख़बर फैलते ही बॉलीवुड और म्यूज़िक इंडस्ट्री को गहरा सदमा पहुंचा था। अमिताभ बच्चन, अरबाज़ ख़ान, विशाल ददलानी, बिपाशा बसु, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।  

वाजिद खान आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन गानों में दी गई उनकी आवाज हमेशा के लिए अमर हो गई है। इन्हीं गानों से वह लोगों के दिलों पर सदियों तक बसे रहेंगें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम) 
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.