सामंथा रुथ प्रभु के EX पति नागा चैतन्य ने फोन पर लिया एक्ट्रेस का हाल, गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'मायोसिटिस' बीमारी से पीड़ित साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को उनके पूर्व पति नागा चैतन्य ने फोन करके उनसे हालचाल जाना है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सामंथा रुथ प्रभु के EX पति नागा चैतन्य ने फोन पर लिया एक्ट्रेस का हाल, गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित

फिटनेस गोल हो, स्किनकेयर हो या फैशन गोल देना, साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन सभी चीजों में सुपर हैं। वह भारतीय सिनेमा की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। सामंथा को सबसे बड़ी सफलता वेब सीरीज 'फैमिली मैन 2' से मिली, जहां उन्होंने मनोज बाजपेयी के विपरीत 'राजी' की भूमिका निभाई थी। इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 23 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

samntha

पर्सनल लाइफ की बात करें, तो साल 2021 में उन्हें अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग होने के दर्द से गुजरना पड़ा था। सामंथा और नागा ने अपने आपसी अलगाव की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था। तब से, अलग रह रहे कपल की निजी लाइफ सुर्खियों में है। हाल ही में, अभिनेत्री को 'मायोसिटिस' नामक बीमारी का पता चला और अफवाहें हैं कि नागा इस दुखद खबर को सुनकर अपनी पूर्व पत्नी से मिलना चाहते थे।

samntha

जब ग्रीन रैप गाउन पहनने पर ट्रोल हुईं सामंथा रुथ प्रभु, पढ़ें पूरी खबर

'News18' की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन अस्पताल में सामंथा रुथ प्रभु से मिलने की योजना बना रहे थे, लेकिन अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण ऐसा नहीं कर सके। हालांकि, अब अफवाह है कि नागा ने अभिनेत्री को उनके 'मायोसिटिस' इलाज के मद्देनजर उनकी स्थिति के बारे में पूछने के लिए कॉल किया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नागा चैतन्य ने सामंथा को कॉल करके उनकी तबीयत की जानकारी ली है।  

samntha

इससे पहले, 'कॉफ़ी विद करण 7' के तीसरे एपिसोड में सामंथा ने साझा किया था कि कैसे अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से तलाक के बाद उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया था। उन्होंने कहा था वह परेशान नहीं थीं, क्योंकि सेपरेशन उनका फैसला था और उन्हें इसका पालन करना था। उनके शब्दों में, "मैं वास्तव में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकी, क्योंकि मैंने ही वह रास्ता चुना था। मैंने पारदर्शी होना चुना और मैंने अपने जीवन के बारे में बहुत कुछ प्रकट करना चुना और जब अलगाव हुआ, तो मैं इसके बारे में ज्यादा परेशान नहीं हो सकती थी, क्योंकि उन्होंने मेरे जीवन में एंट्री किया था और जवाब देना मेरी जिम्मेदारी थी, जो उस समय मैंने नहीं किया था।”

samntha

सामंथा रुथ प्रभु के आलीशान बंगले की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वहीं बातचीत में जब करण ने सामंथा से पूछा था कि क्या दोनों एक-दूसरे के लिए सख्त फीलिंग्स रखते हैं, तो एक्ट्रेस ने इस बात को कबूल किया था कि वह एक-दूसरे को चोट पहुंचाए बिना एक कमरे में नहीं रह सकते। सामंथा ने कहा था कि वह दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सख्त फीलिंग्स रखते हैं। उन्होंने कहा था, "कठिन भावनाएं हैं, जैसे कि यदि आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं, तो आपको नुकीली वस्तुओं को छिपाना होगा। इसलिए अभी सौहार्दपूर्ण स्थिति नहीं है। हालांकि, यह भविष्य में हो सकता है।"

naga samntha

फिलहाल, हमें उम्मीद है कि सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही ठीक हो जाएंगी। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.