ब्रेकअप की खबरों के बीच सना खान ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग ये रोमांटिक फोटोज, देखिए उनका दिलकश अंदाज

कुछ वक्त पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) और उनके कोरियॉग्रफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

ब्रेकअप की खबरों के बीच सना खान ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग ये रोमांटिक फोटोज, देखिए उनका दिलकश अंदाज

कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) और कोरियॉग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर थी, लेकिन अब ऐसा लगा रहा है कि 2020 के शुरुआती महीने में ही दोनों को एक-दूसरे पर फिर से प्यार आ गया है। यानि ब्रेकअप की खबरों के बीच सना और मेल्विन लुइस फिर से साथ आ गए हैं। इस बात का सबूत खुद सना खान ने कई तस्वीरें शेयर करके दिया है। जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं, उनमें सना और मेल्विन बेहद ही रोमांटिक तरीके से एक-दूसरे के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने ब्वॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों एक-साथ अच्छे लग रहे हैं। सना की शेयर की गई ये तस्वीरें बेहद ही रोमांटिक है। तस्वीरों में जहां सना पर्पल कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके ब्वॉयफ्रेंड काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए हैं। आपको बता दें कि पिछले एक साल से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अपनी ड्रेस को लेकर फिर सुर्खियों में छाईं प्रियंका चोपड़ा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सना और मेल्विन लुइस के ब्रेकअप की खबरें जब सामने आ रही थी तब कई तरह की बातें इसको लेकर की जा रही थी। ऐसा कहा जा रहा था कि ब्रेकअप के बाद दोनों की पर्सनल लाइफ का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। एक रिपोर्ट में ऐसा बताया गया था कि सना ने मेल्विन को सोशल मीडिया से हटा दिया है। साथ ही अपनी और मेल्विन की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी है। जिससे ये बात साफ़ हो रही थी कि दोनों फिलहाल किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। इतना ही नहीं ब्रेकअप के बाद दोनों एक-दूसरे को फेस तक नहीं कर पा रहे थे। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि सना और मेल्विन भारत के अंदर एक स्ट्रीट बॉल लीग में निवेश करते हैं। मेल्विन ने टीम हॉटस्टैपर्स को खरीदा हुआ है जबकि सना खान फेस स्पार्टन्स का मुख्य चेहरा हैं। ऐसे में ब्रेकअप के बाद दोनों का एक-साथ काम कर पाना काफी मुश्किल हो रहा था। लेकिन इन तस्वीरों के सामने आने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दोनों की ये तस्वीरें ही इस बात का सबूत है कि अब उनके बीच सब कुछ ठीक है। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने बनवाया ये शानदार टैटू, तस्वीर हुई वायरल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि जब सना खान ने पूरी दुनिया के सामने जब ये बात स्वीकार थी कि वह मेल्विन के प्यार में दीवानी हैं तो उन्होंने एक तस्वीर के साथ बेहद ही प्यारा सा मैसेज उनके नाम लिखा था। सना ने लिखा था- अगर मैं तुमसे नहीं मिली होती तो मुझे ये कभी पता नहीं लगता कि मैं किसी से इतना प्यार कर सकती हूं। मैंने तुममें जो पाया है उसे पाने में कुछ लोग अपनी पूरी जिंदगी लगा देते हैं। मेरे मन में तुम्हारे लिए प्यार हर दिन, हर मिनट बढ़ता जा रहा है। तुमने मुझे एक बेहतर इंसान बनाया है। मैं तुमसे हर दिन कुछ न कुछ सीखती हूं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ को थका हारा देख शोएब इब्राहिम ने किया ये काम, तस्वीर में देखिए एक्टर का चुलबुला अंदाज )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको सना खान औऱ मेल्विन लुइस के बनते बिगड़ते रिश्ते के बारे में क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.