सानिया मिर्जा ने पति शोएब मलिक संग तलाक की अटकलों के बीच एक और क्रिप्टिक पोस्ट की शेयर

पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने एक और सीक्रेट पोस्ट साझा की ​है, जो उनके पति शोएब मलिक से तलाक की खबरों के बीच खुद से प्यार करने की बात करती है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सानिया मिर्जा ने पति शोएब मलिक संग तलाक की अटकलों के बीच एक और क्रिप्टिक पोस्ट की शेयर

सानिया मिर्जा (Sania Mirzaदुनिया की मोस्ट इंस्पायरिंग महिलाओं में से एक हैं। टेनिस सितारों में से एक होने के नाते वह भारत को विश्व मंच पर ले गई हैं। इसके अलावा, पूर्व टेनिस प्लेयर ने न केवल कोर्ट पर बल्कि अपने निजी जीवन में भी रिकॉर्ड बनाए हैं। दोनों देशों (भारत-पाकिस्तान) के बीच दूरी को मिटाने के बाद सानिया मिर्जा ने 12 अप्रैल 2010 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी और 30 अक्टूबर 2018 को कपल ने अपने बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक का वेलकम किया था।

sania

हालांकि, ऐसा लगता है कि सानिया और उनके पति शोएब मलिक के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। पिछले कुछ दिनों से इस स्टार कपल के तलाक लेने की खबरें मीडिया में आ रही हैं और इन तमाम कयासों के बीच सानिया ने एक और क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर अपनी जिंदगी में आ रही परेशानियों की ओर इशारा किया है। सानिया और शोएब की लव स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें।  

sania mirza

25 नवंबर 2022 को सानिया मिर्ज़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति शोएब मलिक से तलाक की अफवाहों के बीच एक और सीक्रेट पोस्ट साझा की। पूर्व टेनिस खिलाड़ी ने खुद से प्यार करने की बात करने वाली एक इमोशनल कविता शेयर कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। सानिया की भावुक पोस्ट को इस तरह पढ़ा जा सकता है, "आप मानव हैं, प्रकाश और अंधेरे से बने हैं। अपने आप को थोड़ा नाजुक होने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त प्यार करें। अपने आप को उन दिनों में आराम देना सीखें, जब आपका दिल भारी महसूस करता है।"

sania

यह पहली बार नहीं है, जब सानिया ने अपनी निजी जिंदगी की दिक्कतों के बारे में इशारा किया हो। इससे पहले 23 नवंबर 2022 को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपने जीवन की नई शुरुआत का संकेत दिया था। सीक्रेट नोट यह भी संकेत देता है कि सानिया और शोएब के बीच सब ठीक नहीं है और वे एक-दूसरे के बिना अपने जीवन का एक नया चरण शुरू करने की योजना बना रहे हैं। पोस्ट में लिखा था, "और सुबह की रोशनी अल्लाह की ओर से एक संदेश है। आपको बता रहा है कि आपके पास अभी भी नई शुरुआत करने का मौका है।"

sania

4 नवंबर 2022 को सानिया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे इज़हान के साथ एक क्यूट तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में बिंदास मां को अपने बच्चे से अपनी नाक पर प्यारी किस्सी लेते हुए देखा जा सकता है और इस प्यारे पल ने सभी को खुश कर दिया था। हालांकि, कैप्शन ने सभी का ध्यान खींचा और इसने उनके तलाक की अफवाहों को हवा दी थी। उन्होंने लिखा था, 'वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं।'

sania

फिलहाल, हमें उम्मीद है कि सानिया को अपने जीवन के इस कठिन दौर से निपटने की ताकत मिलेगी।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.