मां नरगिस की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने शेयर की बचपन की अनदेखी फोटो, लिखा भावुक नोट

एक्टर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां व दिवंगत एक्ट्रेस नरगिस के साथ नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मां नरगिस की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने शेयर की बचपन की अनदेखी फोटो, लिखा भावुक नोट

इस दुनिया में एक बच्चा अपने माता-पिता से सबसे ज्यादा प्यार करता है। बेशक समय के साथ हर किसी की जिंदगी में नए रिश्ते जुड़ते जाते हैं, लेकिन कोई भी इंसान अपने माता-पिता की जगह किसी को नहीं देता है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी अपनी मां नरगिस और पापा सुनील दत्त (Sunil Dutt) से बेहद प्यार करते हैं और वह अक्सर उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर कई पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं, आज यानी 3 मई 2021 को नरगिस की डेथ एनिवर्सरी के मौके पर संजय दत्त ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां नरगिस (Nargis) के साथ नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

actor

नरगिस और सुनील दत्त की लव स्टोरी

पहले आपको सुनील दत्त और नरगिस की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, जिसकी चर्चा आज भी बॉलीवुड के गलियारों में होती है। सुनील दत्त और नरगिस की शादी 11 मार्च 1958 को हुई थी, लेकिन दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘मदर इंडिया’ के सेट पर हुई एक घटना के बाद शुरू हुई थी। कहा जाता है कि सुनील दत्त नरगिस को देखते ही उनके प्यार में दीवाने हो गए थे और नरगिस उन दिनों राजकुमार से प्यार करती थीं। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

(ये भी पढ़ें: बेटे संग बातें करती दिखीं एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर, पति मोहित मलिक ने दिखाई झलक)

sunil dutt

इसी बीच फिल्म ‘मदर इंडिया’ के सेट पर एक भीषण आग लग गई थी, जिसमें नरगिस फंस गई थीं। इस दौरान सुनील दत्त नरगिस को बचाने के लिए उस आग में कूद गए थे। अभिनेता ने अपनी लेडीलव को तो बचा लिया था, लेकिन वह खुद पूरी तरह आग में झुलस गए थे। हालांकि, इस घटना के बाद नरगिस का भी दिल सुनील दत्त पर आ गया और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वहीं, शादी के बाद नरगिस ने तीन बच्चे संजय, नम्रता और प्रिया दत्त को जन्म दिया, जो आज अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं।

(ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू संग शेयर की रोमांटिक फोटो, हसबैंड को बताया अपना सपोर्ट सिस्टम)

dutt family

आइए अब आपको एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, संजय दत्त ने 3 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो उनके बचपन की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, नन्हे संजय अपनी मां नरगिस की गोद में हैं। इस दौरान नरगिस ने अपना चेहरा नीचे की ओर किया हुआ है, लेकिन संजय दत्त के मासूम चेहरे पर एक प्यारी स्माइल है, जो इस तस्वीर को कंप्लीट करने का काम कर रही है। संंजय दत्त द्वारा शेयर की गई इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा ने पालकी में बैठकर अपनी शादी में की थी एंट्री, शेयर कीं ग्रैंड वेडिंग की झलकियां)

sanjay dutt

इस तस्वीर के जरिए संजय दत्त ने अपनी मां को याद करते हुए एक इमोशनल कैप्शन दिया है। एक्टर ने लिखा है, ‘एक दिन नहीं जाता है, जब मैं आपको याद नहीं करता हूं मां।’ इस कैप्शन से साफ है कि, संजय दत्त आज भी अपनी मां को बेहद याद करते हैं।

sanjay mother

नरगिस और सुनील दत्त की थ्रोबैक तस्वीर

इससे पहले, संजय दत्त ने 11 मार्च 2021 को अपने मां-पापा की एनिवर्सरी के मौके पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें नरगिस और सुनील एक साथ काफी प्यारे लग रहे थे। दोनों की इस एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुनील दत्त और नरगिस एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। दोनों एक-दूसरे की ओर देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी लेडीलव के कंथे पर अपना हाथ रखा हुआ है। दत्त साहब जहां टी-शर्ट व कोट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं नरगिस ने साड़ी और उसके साथ गले में नेकपीस व कानों में ईयरिंग्स पहने हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। संजय दत्त द्वारा शेयर की गई नरगिस व सुनील दत्त की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

nargis with sunil dutt

फिलहाल, इस तस्वीर से साफ हो गया है कि, संजय दत्त रोज अपनी मां को याद करते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.