जब कार्तिक आर्यन के सामने बच्चे ने सारा अली खान को बुलाया भाभी, तो कुछ ऐसा था दोनों का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का प्यार अब किसी से छिपा नहीं है। वहीं इस समय दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा सारा को भाभी बुला रहा है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

जब कार्तिक आर्यन के सामने बच्चे ने सारा अली खान को बुलाया भाभी, तो कुछ ऐसा था दोनों का रिएक्शन

जब किसी से बेइंतहा प्यार हो तो हर दिन वैलेंटाइन सा नजर आता है और ऐसा हो भी क्यों न जनाब अपने प्यार को बयां करने के लिए किसी खास दिन का इंतजार ही क्यों करना। इश्क़ का मिजाज ही ऐसा है, जो भौतिक-जैव रसायन कभी पल्ले नहीं पड़ती उसकी केमिस्ट्री भी धीरे-धीरे समझ आने लगती हैं। जहां कभी पेज और कभी पेन मांगने में फिजिक्स का ज्ञान मिल जाता है तो वहीं मुलाकातों का सिलसिला गणित बैठाने में मदद करता है। हालांकि कई बार कैल्कुलेशन बिगड़ जाती है तो कुछ इनमें ऐसे भी होते हैं जिनकी कैल्कुलेशन एकदम सटीक बैठती है। मानों आजकल इसका परफेक्ट एक्साम्पल बन चुके बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) हैं, जिनका प्यार अब किसी से छिपा नहीं हैं। कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि दोनों पिछले काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच की कैमिस्ट्री से फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी अच्छी तरह से वाकिफ हैं। दोनों सोशल मीडिया पर कभी एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए नजर आते हैं तो कभी सरेआम अपने प्यार का इजहार करने से भी नहीं कतराते। ऐसा हम नहीं बल्कि दोनों की आज रिलीज़ हुई फिल्म लव आज कल इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं। वहीं अब इस बात में भी कोई दोराह नहीं है कि कार्तिक आर्यन मन ही मन में सारा अली खान को चाहने लगे हैं। ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि इतना बड़ा बयान आखिरकार हम कैसे दे सकते हैं तो हुजूर हाल-फिलहाल में हमारे हाथ मामला ही कुछ ऐसा लगा है। जहां वैलेंटाइन डे पर पूरी दुनिया अपने हमसफर के प्यार में खामोश है तो वहीं कार्तिक चिल्ला-चिल्ला कर अपना हाल-ए-दिल सुना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: होने वाली सास को दिशा पटानी ने भेजा खास तोहफा, मम्मी आयशा श्रॉफ ने तस्वीर शेयर कर लुटाया अपना प्यार)

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखंगे कि कार्तिक आर्यन पहाड़ी इलाके में कुछ लड़कों के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं। जिस लड़के के साथ कार्तिक खेल रहे है उससे वह बार बार कहते हैं। बोलो... बोलो... फिर बोल ना... कार्तिक आर्यन के कई बार कहने पर लड़का कहता है। कार्तिक भईया भाभी आ गई है, भाभी आ गई है। ये सुनते ही वहां खड़े सभी लोग तेजी से हंस पड़ते हैं और कार्तिक लड़के की तरफ बढ़ रहीं सारा अली खान को रोकने लगते हैं। इतना ही नहीं सारा कार्तिक को मारती हैं और उससे कहती हैं कि तूने बुलवाया है ना उससे ये सब। वहीं इस बात पर कार्तिक कहते हैं, वो बहुत देर से बोल रहा है कि कार्तिक भईया भाभी कहां हैं? 

सारा अली खान इसके बाद लड़के की तरफ ये कहते हुए जाती हैं कि ऐ इधर आ.. भाभी किसको बोला रहा है बे? इस पर कार्तिक सारा अली खान को रोकते हैं और कहते हैं कि रहने दे, रहने दे, मेरे साथ है वो। सारा इस पर कार्तिक को टीज करते हुए आगे बढ़ जाती हैं। ये सब हो ही रहा होता है कि इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने वैलेंटाइन डे पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, भाभी किसको बोला? वहीं ये वीडियो अभी तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कमेंट बॉक्स में फैन्स ने सारा अली खान की खूब खिंचाई की है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कार्तिक ने इस तरह सोशल मीडिया पर सारा की टांग खिंचाई की हो। वह पहले भी इस तरह सारा अली खान को कई बार परेशान कर चुके हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सारा को बाइक पर घुमाते नजर आ रहे थे। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- चालान कटेगा और मेरा भी...इस कैप्शन को देखकर सारा अली खान भड़क गई थीं और उन्होंने गुस्से वाला इमोजी बनाया था। सारा का पारा चढ़ता देख कर कार्तिक आर्यन ने जवाब में लिखा- मजाक है अम्मा मजाक। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! सना खान ने मेलविन लुइस संग इस वजह से किया ब्रेकअप, जानिए इसके पीछे का बड़ा कारण)

इतना ही नहीं दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था जिसमें कि कार्तिक आर्यन एक चलती बस पर खड़े होकर फिल्म का प्रचार-प्रसार करते हुए नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान कार्तिक आर्यन से नीचे उतरने को कहती हैं लेकिन वो कहते हैं कि वह फिल्म प्रमोट करने आए हैं यार। इसपर गुस्से में सारा कहती हैं अच्छा तो ठीक है तुम्हें करना है तो करो। इसके बाद बॉडीगार्ड्स भी कार्तिक से नीचे उतरने का आग्रह करते हैं। वीडियो में ये भी देखा गया कि कार्तिक के हाथ में पट्टी बंधी हुई है। सारा को नाराज होता देख कार्तिक बस से नीचे उतर जाते हैं और दोनों वहां से चले जाते हैं। अब सारा के इस रिएक्शन को देख कर लग रहा है कि वाकई में सारा को कार्तिक की बहुत ही ज्यादा केयर करती हैं। एक बार आप सबसे पहले इस वीडियो पर नजर मारिए। (ये भी पढ़ें: अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया को किया ट्रोल, यहां देखिए वीडियो के जरिए कैसे उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक)

वैसे जिस तरह का मिजाज आजकल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का नजर आ रहा है उससे ये कहना तो बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दोनों प्यार में हैं। आपको दोनों की इस हिट जोड़ी को लेकर विचार कैसे हैं हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.