'नदिया के पार' फेम सविता बजाज ने कहा- 'पति और बच्चे न होने का अफसोस नहीं', जानिए वजह

हाल ही में, 'नदिया के पार' फेम एक्ट्रेस सविता बजाज ने एक इंटरव्यू में पति और बच्चे न होने के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'नदिया के पार' फेम सविता बजाज ने कहा- 'पति और बच्चे न होने का अफसोस नहीं', जानिए वजह

90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म ‘नदिया के पार’ से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सविता बजाज (Savita Bajaj) पिछले काफी समय से अपनी बीमारी और फाइनेंशियल क्राइसिस की वजह से परेशान हैं। कुछ महीने पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तभी उन्होंने अपनी फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स के बारे में बात की थी।

Savita Bajaj

सविता बजाज की हालत का पता चलने के बाद कई सितारे उनकी मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि, टीवी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने सविता का काफी ख्याल रखा था। सविता अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद से ही नूपुर अलंकार की बहन के घर में रह रही थीं, लेकिन अब वो अपने घर लौट चुकी हैं। हाल ही में, उन्होंने ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत की।

(ये भी पढ़ें- 'ये हैं मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा की शादी की रस्में शुरू, मेहंदी सेरेमनी के वीडियोज आए सामने)

Nupur Alankar

सविता बजाज ने इंटरव्यू में बताया कि, वो ठीक होने और अपने घर आने के बाद कैसा महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा, “अब, मैं अपना बचाव कर सकती हूं। मैं शाम को कभी-कभी नूपुर की बहन के घर भी जाती हूं। मैं बाजार भी जाती हूं। आखिर मैं अपने घर आ गई, बहुत अच्छा लग रहा है।”

Savita Bajaj

जब सविता की खुद की फैमिली ने उनका साथ छोड़ दिया था, तो एक नूपुर ही थीं, जो उनके साथ ढाल की तरह खड़ी रही थीं। ऐसे में सविता बजाज ने इंटरव्यू में बताया है कि, पति और बच्चे न होने का उन्हें कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि नूपुर उनकी बेटी की तरह हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “पति और बच्चे न होने का मुझे कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि अब मेरे पास एक बेटी है, जिसका नाम नूपुर अलंकार है। जितना उसने मेरे लिए किया है, शायद ही कोई किसी अपने के लिए करता है।”

(ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन ने जय भानुशाली से कहा, 'तेरी बदकिस्मती है तेरी बीवी ऐसी है', माही ने दिया रिएक्शन)

Savita Bajaj

इंटरव्यू में आगे सविता बजाज ने अपने कठिन दिनों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “यह सब COVID के साथ शुरू हुआ था। और मुझे COVID की याद भी मत दिलाओ। इसने मेरा बहुत सारा पैसा छीन लिया। मैं दो अस्पतालों में एक के बाद एक गई, लेकिन मेरी सेहत में सुधार नहीं हुआ। सेवन हिल्स में 22 दिनों तक रहने के बाद ही मुझे लगा कि, मैं आगे जी पाऊंगी।”

Savita Bajaj And Nupur Alankar

साल 1942 में दिल्ली में जन्मी सविता बजाज करीब 50 फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने एक शख्स के साथ शादी की थी, जिनका नाम डॉक्टर अरुण वैद्य है, लेकिन इस वक्त वो कहां हैं और उनके संग एक्ट्रेस की शादी कब टूटी? इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Savita Bajaj

(ये भी पढ़ें- संजय दत्त ने मनाया जुड़वा बच्चों शहरान-इकरा का बर्थडे, पत्नी मान्यता ने शेयर कीं जश्न की फोटोज)

फिलहाल, नूपुर का सविता बजाज के लिए इतना सब कुछ करना, इस बात का गवाह है कि, इंसानियत आज भी जिंदा है। तो इस बारे में आपका क्या ख्याल है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.