शाहरुख खान ने गौरी खान संग सुभाष घई की होली पार्टी में इस अंदाज में किए थे मजे, देखिए थ्रोबैक वीडियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) का होली खेलते हुए एक थ्रोबेक वीडियो सुभाष घई (Subhash Ghai) ने शेयर किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

शाहरुख खान ने गौरी खान संग सुभाष घई की होली पार्टी में इस अंदाज में किए थे मजे, देखिए थ्रोबैक वीडियो

होली का त्यौहार देश के हर कोने में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर जहां आमजन ने खूब मस्ती की तो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस बार किसी से पीछे नहीं रहे। होली को स्टार्स ने भी जमकर एंजॉय किया। यही नहीं, इस दौरान स्टार्स ने अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं भी दीं। वहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) एक बार सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब दोनों के चर्चे दूर-दूर तक हो रहे हैं। हाल ही में शाहरुख ने गौरी को एक खास सरप्राइज दिया था, जिसके चर्चे फैन्स के बीच हुए थे। दरअसल शाहरुख गौरी को बिना बताए उन्हें खुश करने के लिए उनके एक इवेंट में पहुंच गए थे। ऐसे में शाहरुख को वहां देखकर गौरी काफी खुश हो गईं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों एकसाथ नजर आ रहे थे। दरअसल गौरी का इंटीरियर डिजाइनिंग को लेकर एक बिज़नेस इवेंट था, जिसमें कुछ खास मेहमानों को आना था। ऐसे में शाहरुख भी इस इवेंट में बिना गौरी को बताए उन्हें सरप्राइज देने पहुंच गए थे। फिर गौरी कितनी खुश नजर आईं, वो तो वीडियो और तस्वीर में नजर आ रहा है। यहां देखिए वो दिलकश नजारा। (ये भी पढ़ें: अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा की बेटी आयत शर्मा ने मनाई पहली होली, देखिए किस अंदाज में आईं नजर)

गौरी खान को सरप्राइज देने इस इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान, देखिए कैसे खुश हुईं एक्टर की पत्नी

वहीं, अब होली के मौके पर एक बार फिर दोनों ने सबका ध्यान अपनी औरखींच ही ली। ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर दोनों का एक होली से जुड़ा थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो को खुद मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में शाहरुख खान जबरदस्त होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में गौरी खान और सुभाष घई भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शाहरुख और गौरी डांस करते हुए भी दिख रहे हैं। आपको बता दें के ये वीडियो साल 2000 की होली का है। सबसे पहले तो देखिए ये वीडियो।

वैसे शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के 27 साल गुजर जाने के बाद भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है। फैंस आज भी प्यार के मामले में इसी जोड़ी की मिसाल पेश करते हैं। ऐसा होना लाजमी है क्योंकि जब शाहरुख कुछ नहीं थे, तब से गौरी उनके साथ हैं। इसलिए अब शाहरुख के पास दुनिया की तमाम सुविधाएं हो गई हैं तो वो भी अपनी पत्नी का खास ख्याल रखते हैं। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने होली के मौके पर शाहिद कपूर के लिए रंग से बनवाया टैटू, यहां देखिए एक झलक)

दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। आपको ये बात जानकर हैरानी होने वाली है कि इस जोड़ी को एक-दूसरे का साथ पाने के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े थे। दोनों की पहली मुलाकात साल 1984 में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी के दौरान हुई थी। तब शाहरुख सिर्फ 18 साल के थे। शाहरुख एक पार्टी में गए थे, जहां उन्होंने नोटिस किया कि गौरी किसी और लड़के के साथ डांस कर रही हैं। तभी गौरी उन्हें पसंद आ गईं। उस समय गौरी डांस करने में शर्मा रही थीं। शाहरुख ने हिम्मत जुटाई और गौरी को डांस के लिए पूछा। लेकिन गौरी ने कुछ खास इंट्रेस्ट नहीं दिखाया और कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: इनाया नौमी खेमू ने तैमूर अली खान, कुणाल खेमू और सोहा अली खान संग जमकर खेली होली, तस्वीरें वायरल)

गौरी का इतना कहना था कि शाहरुख के सारे सपने चकनाचूर हो गए। लेकिन असलियत तो ये थी कि गौरी का कोई बॉयफ्रेंड नहीं था। गौरी का भाई उनके साथ था इसलिए उन्होंने झूठ बोला था। ये बात शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में बताई थी। जब शाहरुख को ये बात पता चली तो उन्होंने गौरी से जाकर कहा, 'मुझे भी अपना भाई समझो।' तभी से ये खूबसूरत रिश्ता शुरू हो गया। गौरी को भी शाहरुख का स्टाइल और उनका कॉन्फिडेंस बहुत अच्छा लगा। शाहरुख गौरी के लिए काफी पजेसिव रहते थे। उन्हें पसंद नहीं था कि गौरी अपने बालों को खुला रखें या अकेले में किसी लड़के से बात करें। ये सब देखकर गौरी को लगने लगा कि उन्हें इस रिलेशन से ब्रेक लेना चाहिए।

इसके बाद गौरी बिना शाहरुख को बताए अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने बाहर चली गईं। तब शाहरुख़ को ये एहसास हुआ कि वो उनके बिना कुछ नहीं हैं। शाहरुख गौरी को कितना पसंद करते हैं, ये बात एक्टर की मां को पता थी। ऐसे में उन्होंने शाहरुख को 10 हजार रुपए दिए और गौरी को ढूंढकर ले आने को कहा। तब शाहरुख अपने कुछ दोस्तों के साथ गौरी को पूरे शहर में ढूंढने के लिए निकल पड़े लेकिन गौरी उन्हें नहीं मिलीं। काफी देर तक ढूंढने के बाद शाहरुख को गौरी एक बीच पर मिलीं। वो दोनों एक-दूसरे की आंखों में खो गए और गले लगकर खूब रोए। तब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया लेकिन असली ड्रामा तो अब शुरू होना था।

दरअसल जहां शाहरुख़ खान एक मुस्लिम परिवार से थे तो वहीं गौरी एक हिंदू ब्राह्मण परिवार से थीं। ऐसे में दोनों को शादी करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े। ऐसा इसलिए क्योंकि गौरी के पैरेंट्स इस शादी के लिए कभी तैयार नहीं थे। इसके अलावा तब शाहरुख उस वक्त फिल्मों के लिए स्ट्रगल कर रहे थे, लेकिन आखिरकार उनके प्यार की जीत हुई और फिर दोनों ने 26 अगस्त 1991 को कोर्ट मैरिज कर ली।

Shah Rukh Shares How Newly Married Gauri Used To Be By His Side During His Struggling Days In Bombay

फ़िलहाल, फैन्स को शाहरुख खान और गौरी खान की सुभाष घई की होली पार्टी से ये थ्रोबैक वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वैसे आपको शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.