शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के 'पहले प्यार' का किया खुलासा, कहा- 'दूसरा प्यार होकर भी खुश हूं'

हाल ही में, अभिनेता शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अपनी पत्नी मीरा राजपूत के पहले प्यार का खुलासा किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के 'पहले प्यार' का किया खुलासा, कहा- 'दूसरा प्यार होकर भी खुश हूं'

बी-टाउन के प्यारे कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) कभी भी अपने प्यार से लोगों को प्रेरित करने में असफल नहीं होते हैं। शाहिद ने साल 2015 में लाखों लड़कियों का दिल तोड़कर ग्लैमर की दुनिया से दूर दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की थी, जो उनसे करीब 13 साल छोटी हैं। कपल के दो बच्चे मीशा और जैन भी हैं, इसके बावजूद उनका एक-दूसरे के लिए प्यार कभी कम नहीं होता है।

Shahid And Mira With Kids

साथ छुट्टियां मनाने से लेकर डेट नाइट पर जाने तक और एक-दूसरे की टांग खींचने से लेकर खुलकर एक-दूसरे पर प्यार लुटाने तक, शाहिद और मीरा परफेक्ट कपल गोल्स देते हैं। हाल ही में, एक बार फिर शाहिद और मीरा ने ये जाहिर किया है कि, उनका प्यार हर चीज से बड़ा है।

(ये भी पढ़ें- मीरा कपूर ने दिखाई मुंबई के वर्ली में बन रहे अपने नए घर की झलक, जल्द पूरा होगा निर्माण कार्य)

Shahid Kapoor With Wife Mira

14 जनवरी 2022 को शाहिद कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शाहिद और मीरा एक बेंच के अलग-अलग छोर पर बैठे हैं। मीरा जहां अपने फोन में व्यस्त हैं, वहीं शाहिद वीडियो को कैप्चर कर रहे हैं। इस दौरान अभिनेता अपनी पत्नी को दूर से किस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों विंटर आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के पहले प्यार का खुलासा किया है और बताया है कि, वह दूसरा प्यार होकर भी काफी खुश हैं, जिस पर मीरा ने भी बहुत ही प्यारा कमेंट करके उन्हें सबसे अहम बताया है। शाहिद ने कैप्शन में लिखा है, “उनका पहला प्यार वही है, जिसे वह घूर रही हैं। लेकिन मैं उनका दूसरा प्यार होने के नाते ठीक हूं। क्या करें। प्यार तो बस इतना ही होता है.. #winterlove।” शाहिद के इस पोस्ट पर मीरा ने तुरंत कमेंट किया और लिखा, “नहीं, आप मेरा पहला प्यार हैं।” शाहिद के इस पोस्ट पर उनके भाई ईशान खट्टर ने भी कमेंट किया है।

(ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान की पहली लोहड़ी: डैड के साथ किया 'भांगड़ा', मीका सिंह ने बजाया ड्रम)

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब सोशल मीडिया पर उनकी प्यारी बॉन्डिंग ने हमारा दिल जीता है। इससे पहले, 31 दिसंबर 2021 को मीरा ने शाहिद के साथ एक प्यारी तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी, जिसमें वह अपने पति को साइड हग किए हुए नजर आई थीं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “यह बहुत अच्छा होने वाला है, क्योंकि मिस्टर कपूर एक तस्वीर के लिए सहमत हुए। सभी को नया साल मुबारक हो। पहली बार मैं नए साल पर बहुत ज्यादा सहज हूं। पजामा, फजी मोजे, और प्यार करने के लिए मुझे सहन करें। क्या हम इसे हर साल कर सकते हैं?”

Shahid Kapoor With Mira

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने बच्चा पैदा करने के सवाल पर दिया मजेदार जवाब, कहा- 'प्रैक्टिस जारी है')

फिलहाल, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर पहाड़ियों पर अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं। वैसे, आपको उनका ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.