शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा और बच्चों मीशा-जैन संग शेयर की फोटो, स्विटजरलैंड में कर रहे हैं एंजॉय

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों फैमिली के साथ स्विटजरलैंड वेकेशन पर हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा और बच्चों मीशा-जैन संग शेयर की फोटो, स्विटजरलैंड में कर रहे हैं एंजॉय

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जितना अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, उससे कहीं ज्यादा वो एक फैमिली मैन के तौर पर फेमस हैं। इन दिनों वो अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) और बच्चों मीशा व जैन के साथ स्विटजरलैंड में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने वेकेशन से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैंस के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

shahid

(ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर के 48वें बर्थडे पर बहन करीना ने शेयर की बचपन की फोटो, बताया- 'परिवार का गौरव')

शाहिद से पहले, 24 जून 2022 को उनकी पत्नी मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में लजीज खाना देखा सकता है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने बताया था कि, स्विटजरलैंड में 5 दिनों के लंबे इंतजार के बाद उन्हें भारतीय खाने का स्वाद चखने को मिला। इस तस्वीर में टेबल पर पनीर और आलू-गोभी की सब्जी रखी दिख रही है। वैसे, इस खाने को देखकर मीरा तो क्या, किसी के भी मुंह में पानी आ जाए।

shahid

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने पति राजीव संग तलाक की खबरों के बीच 'रिश्ता खत्म' होने पर किया क्रिप्टिक पोस्ट)

वहीं, अब से कुछ ही देर पहले शाहिद कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, शाहिद कपूर किसी पहाड़ पर खड़े हैं, वहीं उनकी पत्नी और दोनों बच्चे वादियों की खूबसूरती निहार रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, ''उन लोगों के साथ दिल हमेशा खुशी से भरा रहता है, जो आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। उनके साथ बिना किसी बुनियादी शर्त के रहिए। हमेशा उनके साथ रहो, जिनके साथ आप हमेशा खुश रहते हो। मुझे हमेशा आपका साथ मिला माय लव।'' इसके साथ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी ड्राप किया है। 

shahid

shahid

(ये भी पढ़ें- पलक तिवारी 'द आर्चीज' के एक्टर वेदांग रैना को कर रही हैं डेट! मां श्वेता तिवारी ने जताई खुशी)

वैसे, आपको शाहिद की फैमिली संग ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.