Shark Tank India 2: अनुपम मित्तल ने नमिता थापर को घर की बात घर में करने की दी सलाह

'सोनी टीवी' शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ के हालिया एपिसोड में अनुपम मित्तल को जज नमिता थापर को घर की बात घर में रखने की सलाह देते हुए देखा गया है। आइए बताते हैं उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

Shark Tank India 2: अनुपम मित्तल ने नमिता थापर को घर की बात घर में करने की दी सलाह

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है। इस सीजन में भी कई ऐसे एंटरप्रेन्योर आ रहे हैं, जिनके बिजनेस आइडियाज सुनकर बिजनेस के दिग्गज चेहरे भी दंग रह जाते हैं। इस दौरान शो के जजेस भी कई बार कुछ ऐसी बातें बोल देते हैं, जो चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में, शो के लेटेस्ट एपिसोड में नमिता थापर (Namita Thapar) को अनुपम मित्तल एक सलाह देते नजर आए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

namita

अनुपम ने नमिता को दी सलाह

दरअसल, ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो सिबलिंग्स अभय शर्मा और स्मृतिका शर्मा नजर आ रहे हैं, जो जजेस से अपने ब्रांड ‘क्यारी’ के लिए ऑफर लेने के लिए आए हैं। उनका प्रोडक्ट ‘स्मार्ट स्टिक गार्जियन’ एडवेंचर सेफ्टी गैजेट पर आधारित है। सभी जजेस ने उनका प्रोडक्ट देखा। इस दौरान नमिता थापर ने कुछ ऐसा पूछ लिया कि वहां बैठे सभी जजेस हंसने लग गए।

अनुपम मित्तल ने किया कमेंट

नमिता थापर ने एंटरप्रेन्योर से पूछा कि कोई इस स्टिक का मिसयूज नहीं कर लेगा अपने हसबैंड पर। ये सुनकर अमित जैन कहते हैं, “ये हसबैंड बीटर है।” वहीं अनुपम मित्तल कहते हैं, “घर की बात घर पर रखो। यहां क्या बता रही हो नेशनल टीवी पर।” इसके बाद सभी ठहाके मार-मारकर हंसने लगते हैं। बता दें कि दोनों एंटरप्रेन्योर से नमिता थापर और अमित जैन ने मिलकर 51 लाख रुपए के लिए 10 प्रतिशत की इक्विटी मांगी है, वहीं पीयूष बंसल और अनुपम मित्तल ने मिलकर 51 लाख रुपए के लिए 12 प्रतिशत की इक्विटी मांगी हैं। दोनों ने काउंटर ऑफर 2 पर्सेंट दिया है, लेकिन इसके लिए कोई नहीं माना। आखिर में पीयूष और अनुपम ने पिचर्स से 51 लाख रुपए में 6 प्रतिशत इक्विटी में डील डन कर दी।

namita

शो में अनुपम और अमन के बीच हुई थी लड़ाई

दरअसल, 'शॉर्क टैंक इंडिया 2' में इस बार 'शादी डॉट कॉम' के फाउंडर अनुपम मित्तल और 'बोट' के फाउंडर अमन गुप्ता आपस में भिड़ गए थे। कुछ दिनों पहले शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें श्याम जैन व सनी जैन ने अपने साबुन की ब्रांड पिच की थी और जजों में से हर किसी ने अपने-अपने ऑफर दिए थे। अमन गुप्ता ने अपना ऑफर देते हुए कहा था कि वह 'अमेजन' और 'फ्लिपकार्ट' जैसी साइट्स के राजा हैं, जिसके बाद अनुपम मित्तल ने भी अमन गुप्ता पर टोंट मारते हुए उन्हें बातें सुनाई थीं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

खैर, हर किसी रियलिटी शो में इस तरह के हंसी-मजाक तो चलते ही रहते हैं। फिलहाल, आपको नमिता थापर का ये मजाकिया अंदाजा कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.