तैमूर और जेह को घर में फिल्में देखने की नहीं है परमिशन, दादी शर्मिला टैगोर ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू में अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने अपनी आने वाली फिल्म 'गुलमोहर' पर अपने पोते-पोतियों की प्रतिक्रिया साझा करते हुए तैमूर अली खान व जहांगीर अली खान के लिए बने एक सख्त नियम का खुलासा किया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तैमूर और जेह को घर में फिल्में देखने की नहीं है परमिशन, दादी शर्मिला टैगोर ने किया खुलासा

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपनी आगामी फिल्म 'गुलमोहर' के साथ ओटीटी पर शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित है और इसमें मनोज बाजपेयी, अमोल पालेकर समेत कुछ अन्य कलाकार नजर आएंगे। शर्मिला को आखिरी बार साल 2010 में फिल्म 'ब्रेक के बाद' में देखा गया था। यह फिल्म अभिनय से उनके 11 साल के लंबे अंतराल में एक ब्रेक होगी। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने पोते-पोतियों की उन्हें ऑनस्क्रीन देखने की प्रतिक्रियाओं के बारे बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

sharmila

शर्मिला टैगोर अपने चार प्यारे पोते-पोतियों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान व एक नातिन इनाया नौमी खेमू की एक बिंदास दादी व नानी हैं और इसकी झलक अक्सर ​कई अनदेखी तस्वीरों में देखी जाती है। उदाहरण के लिए, 7 मार्च 2022 को शर्मिला की बड़ी बेटी सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां की एक यादगार तस्वीर अपने भतीजे जहांगीर के साथ साझा की थी। तस्वीर में उत्साहित शर्मिला को अपने सबसे छोटे पोते के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए सबा ने लिखा था, "बड़ी अम्मा... और ये बाबा। बॉन्ड... दादा-दादी विशेष माता-पिता हैं #myboys #grandmother #love #alwaysandforever #mondaymusings #jeh #jaan #sharmilatagore।”

Sharmila tagore jehangir

(ये भी पढ़ें- शर्मिला टैगोर ने बहू करीना के साथ काम करने पर की बात, कहा- 'हम वर्किंग एक्टर्स फैमिली हैं')

'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में शर्मिला टैगोर ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी वापसी के बारे में बात की और बताया कि, उनके पोते इस पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे। अपनी बेटी सोहा अली खान और दामाद कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, प्यारी मंचकिन ने उन्हें पहले ही बधाई दी थी। उन्होंने अपने बेटे सैफ अली खान और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के बेटों तैमूर अली खान व जहांगीर अली खान के बारे में भी बात की। यह बताते हुए कि, चूंकि बच्चों को टेलीविजन देखने की अनुमति नहीं है, इसलिए वह मान रही हैं कि, एक बार जब वे उन्हें ऑनस्क्रीन देखेंगे, तो यह अलग होगा। शर्मिला ने कहा, "ओह, मुझे इनाया से एक प्यारा संदेश मिला है, जिसने मुझे बधाई दी है, निश्चित रूप से उनकी मां ने उसे प्रेरित किया है। मैंने उनसे कहा कि, फिल्म अभी खत्म नहीं हुई है और हम नहीं जानते कि,  दर्शक क्या कहेंगे। तैमूर और जेह को अभी फिल्में देखने की अनुमति नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि, जब वे मुझे परदे पर देखेंगे तो यह अलग होगा।"

sharmila

taimur

आगे उसी बातचीत में शर्मिला ने अपने बेटे सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बच्चों सारा अली खान व  इब्राहिम अली खान के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि, चूंकि बच्चे बड़े हो गए हैं, उनके पास उनकी फिल्म देखने और उसे अच्छा कहने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। इसे साझा करते हुए शर्मिला ने कहा, "सारा और इब्राहिम बड़े हो गए हैं, वे देखेंगे और वे इसे बेहतर पसंद करते हैं। उनके पास 'अच्छा किया' कहने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।"

sharmila

sharmila

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने अपने 'मायके' से शेयर की तस्वीरें, दिखाई बेटी मीशा की क्यूट ड्रॉइंग की झलक)

सारा अली खान भी अपनी दादी के साथ एक अच्छा बंधन साझा करती हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दादी शर्मिला टैगोर के साथ दो पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया था। कोलाज में पहली तस्वीर सारा के बचपन की थी, जिसमें वह एक कम्फर्टेबल कॉटन ड्रेस पहने हुए देखी जा सकती थीं, जिसे उन्होंने दो पोनीटेल के साथ पेयर किया था और वह वाकई सुपर क्यूट लग रही थीं। वह शर्मिला की गोद में बैठी थीं, जो उन्हें पीछे से गले लगा रही थीं। दूसरी तस्वीर शर्मिला के 76वें जन्मदिन की पार्टी की थी, जिसमें सारा को अपनी बड़ी अम्मा को पीछे से गले लगाते हुए देखा जा सकता था। कोलाज के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा था, "मुझे पकड़ने से लेकर तुम्हें थामने तक। लव यू बड़ी अम्मा।"

sharmila

फिलहाल, क्या शर्मिला सबसे कूल ग्रैंड-मॉम नहीं हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.