शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के लिए किया स्पेशल पोस्ट, लिखा- 'कौन कहता है चमत्कार नहीं होते...'

डॉटर्स डे (Duaghter's day) के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए एक खास मैसेज लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के लिए किया स्पेशल पोस्ट, लिखा- 'कौन कहता है चमत्कार नहीं होते...'

मां-बेटी का प्रेम दुनिया का सबसे अनूठा प्रेम है। भले ही बेटी अपने पिता के ज्यादा करीब होती है, लेकिन उसको संस्कार मां ही देती है, यही संस्कार आगे चलकर बेटी की पहचान बनते हैं। कहा जाता है कि, किसी भी घर में बेटी के जन्म के बाद वह घर पवित्र हो जाता है। बेटी के जन्म के बाद कुछ ऐसा ही अनुभव कर रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shipa Shetty kundra)।

वैसे तो, शिल्पा शेट्टी हमेशा से पहले एक 'बेबी गर्ल' को जन्म देना चाहती थीं। लेकिन ऐसा हो न सका और पहले बच्चे के रूप में उनके घर में बेटे वियान (Viaan) का जन्म हुआ। लेकिन देर आए दुरुस्त आए जब शिल्पा दोबारा मां बनीं तो 'बेबी गर्ल' उनके घर में आई। शिल्पा शेट्टी बेटी को पाकर खुद को धन्य महसूस करती हैं। वह अक्सर अपनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, और मौका जब बेटी दिवस का ही हो तो फिर भला वो कहां पीछे रह सकती हैं। आइए आपको दिखाते हैं डॉटर्स डे पर बेटी के लिए किया गया उनका पोस्ट।

दरअसल, 27 सितंबर 2020 को डॉटर्स डे (Duaghter's day) के मौके पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी समीशा की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी को हाथ में लेकर लाड-प्यार करती हुई बेहद खुश नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेटी के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है। (ये भी पढ़ें : मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी मां के साथ शेयर की ये फोटो, चश्में में दोनों लग रही हैं बेहद खूबसूरत)

उन्होंने लिखा है, 'कौन कहता है चमत्कार नहीं होते हैं... जिसे मैंने अपने हाथों में पकड़ा हुआ है, वह जीवन का एक चमत्कार ही तो है... है ना? मुझे खुशी है कि आज मैं अपनी समीशा को हाथों में लेकर डॉटर्स डे मना रही हूं। मुझे इसे सेलिब्रेट करने के लिए किसी भी खास दिन की आवश्यकता नहीं है। ईश्वर और ब्रह्मांड को जितना धन्यवाद करूं कम है कि उन्होंने मेरी प्रार्थनाओं को सुना और इतने खूबसूरत तरीके से साकार किया। खासकर विआन की, हमेशा आभारी रहूंगी। आज अपनी बेटियों को कसकर गले लगाना ना भूलें।' इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं।

भाई वियान अपनी बहन समीशा से करते हैं बेहद प्यार 

वियान अपनी बहन समीशा से बेहद प्यार करते हैं, इसका एक नजारा हमें तब देखने को मिला, जब उन्होंने अपनी बहन के लिए केक बनाया था। दरअसल, 24 सितंबर 2020 को शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये खास वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में वियान 'ब्राउनी केक' बनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को खुद शिल्पा शेट्टी ने रिकार्ड किया है, जहां वो बेटे को केक बनाने के लिए इंस्ट्रक्शंस दे रही हैं, कि किन इंग्रेडियंट्स (Incrediants) का इस्तेमाल कर के आपको ये केक बनाना है। इस वीडियो के साथ शिल्पा ने एक बड़ा सा मैसेज भी लिखा था। (ये भी पढ़ें : काजोल और अजय देवगन ने डॉटर्स डे पर बेटी न्यासा के लिए किया खास पोस्ट, लिखा- 'मेरी बेटी मेरे लिए..')

शिल्पा ने लिखा था, "भाई-बहन का प्यार बहुत खास होता है। मेरे बेटे वियान को पता है कि 27 सितंबर को बेटी दिवस (Daughter’s Day) है, और ये समीशा का पहला बेटी दिवस है, तो वो पूरे हफ्ते 'ब्राउनी केक' खाना और बेटी दिवस को सेलिब्रेट करना चाहता है। ये लस रहित चॉकलेट ब्राउनी केक उसी सेलिब्रेशन का एक हिस्सा है। ब्राउनी केक खाने में बहुत ही लाजवाब था। इसे घर पर बनाइये आपके बच्चे भी काफी पसंद करेंगे। यदि आप इसे शाकाहारी रखना चाहते हैं, तो आप मक्खन को नारियल के तेल और अंडों के बीज के साथ बदल सकते हैं" इस वीडियो को भी फैंस ने अपना बहुत प्यार दिया था।

सेरोगेसी के जरिए दोबारा पैरेंट्स बने थे राज-शिल्पा

शिल्पा शेट्टी सेरोगेसी के जरिए बने थे, जिसके बाद इस स्टार कपल ने फैंस के साथ बेटी का नाम शेयर किया था। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटी एक्ट्रेस की उंगली पकड़ी हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने बताया था कि राज और उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'समीशा' रखा है। इसके साथ उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए ये भी लिखा था कि, 'भगवान ने हमारी प्रार्थना स्वीकार की और हम इस बार एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। दिल में आभार लिए हुए हम इस बात की घोषणा करते हैं कि हमारे घर इस बार नन्ही परी ने जन्म लिया है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है।' इसके पहले शिल्पा और राज ने 21 मई 2012 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। कपल पहली बार एक प्यारे से बेटे का माता-पिता बना था, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। (ये भी पढ़ें : डॉटर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन नन्दा के साथ शेयर की फोटो, लिखा, 'हर दिन समर्पित...')

Shilpa Shetty Kundra

बेटी के जन्म के सात महीने पूरे होने पर समीशा ने शेयर की थी ये फोटो

सितंबर 2020 में समीशा शेट्टी कुंद्रा के जन्म को 7 महीने पूरे हो चुके हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक अनमोल उपहार की फोटो शेयर की थी। ये फोटो तब बनाई गई थी जब समीशा 7 दिन की थी। इस फ्रेम की हुई तस्वीर में हाथ और पैरों के 'चिन्ह' साफ देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर को बनाने वाली कलाकार भावना जसरा को थैंक्यू कहते हुए शिल्पा ने लिखा था, 'बहुत बहुत धन्यवाद @bhavnajasra इस यादगार कृति के लिए, जिसे मैं जीवन भर संजोकर रखूंगी। जूनियर SSK जब 7 दिन की थी, तब आप आए थे और आपने इन निशानों को लिया था। अब वो 7 महीने पूरे कर चुकी है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वो इतनी छोटी थी।'

Hand and Feet Impressions

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा घर पर ही अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हम भी यही कामना करते हैं कि शिल्पा अपनी बेटी समीशा के साथ आगे भी बेटी दिवस मनाती रहें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.