शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के साथ मनाई पहली दिवाली, बेटे वियान व पति राज कुंद्रा ने ऐसे की पूजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस साल अपनी फैमिली के साथ शानदार तरीके से दिवाली मना रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं इस सेलिब्रेशन से जुड़ा खूबसूरत वीडियो। 

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के साथ मनाई पहली दिवाली, बेटे वियान व पति राज कुंद्रा ने ऐसे की पूजा

आज यानी 15 नवंबर को पूरा देश धूमधाम से दिवाली का त्यौहार मना रहा है। हालांकि कोरोना के चलते इस बार इस फेस्टिवल की चमक फीकी जरूर पड़ गई है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर साल की तरह इस बार भी अपने परिवार के साथ इस पर्व को काफी ब्यूटीफुल तरीके से सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। इस दिन ये एक्ट्रेस अपनी ख़ूबसूरती से तो त्यौहार में चार-चांद लगाती ही है, साथ ही शिल्पा के बेटे वियान कुंद्रा (Viyan Kundra) का स्वैग भी इस मौके पर अलग ही नजर आता है।

हर बार की तरह इस बार भी शिल्पा ने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और बेटे वियान के साथ बेहद अलग ढंग से दिवाली मनाई है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: अंबानी फैमिली ने ऐसे मनाई थी दिवाली, साल 2019 की ये तस्वीरें लोगों को खूब आईं थीं पसंद)

शिल्पा ने अपने लविंग हसबैंड के साथ दिवाली के मौके पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो में ये एडोरेबल कपल पिंक कलर के एटायर में कलर को-ऑर्डिनेटेड आउटफिट्स पहने नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में शिल्पा ने लिखा है, "मेरी जिंदगी की रोशनी के लिए"।

एक्टेस ने शेयर किया ये प्यारा वीडियो

इसके साथ ही शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली के साथ का प्यारा वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने पति राज कुंद्रा, बेटे वियान राज कुंद्रा व बेटी समीशा के साथ भगवान की पूजा करते नर आ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस की मां भी नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरा मानना है कि परिवार एक साथ प्रार्थना करता है, साथ रहता है और जैसा कि हमारे परिवार का वार्षिक अनुष्ठान है, हमने लक्ष्मी मां की पूजा की और समीशा की पहली दीवाली मनाई। हमने न केवल अपने लिए बल्कि आपके लिए भी प्रार्थना की है। लक्ष्मी आप सभी के लिए अपने आशीर्वाद की वर्षा करें। आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं!'' ये प्यारा वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट करके एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। 

छोटी दिवाली के मौके पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में शिल्पा और वियान रंगोली बनाते हुए नजर आ रहे थे। साथ ही साथ इस वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा जब रंगोली बना रही होती हैं तो वियान उनके आसपास घूमते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही वह बेहद क्यूट अंदाज में वीडियो के अंत में दिवाली विश भी करते हैं जिस पर शिल्पा हंसने लगती है। इस वीडियो को शिल्पा के फैंस ने भी खूब पसंद किया है।

पिछले साल यूं मनाई थी दिवाली

पिछले साल 27 अक्टूबर 2020 को भी शिल्पा ने दिवाली बड़े ही शानदार तरीके से मनाई थी। शिल्पा ने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो मोबाइल में आरती चलाकर पूजा करती हुई दिखाई दे रही थीं। इस दौरान उनके साथ पूरा परिवार भी मौजूद था। वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा ने लिखा था, “आप एक भारतीय को भारत से ले जा सकते हैं लेकिन भारत को भारतीय में से नहीं ले जा सकते। फुकेत में लक्ष्मी पूजा। जहां भक्ति है, वहां शक्ति है।"

वहीं, एक्ट्रेस ने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं। पहली तस्वीर में ये एक्ट्रेस अपनी मम्मी, अपनी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ दिखाई दे रही थी। इस तस्वीर में शिल्पा के लाडले वियान बादामी कलर के कुर्ते में काफी जच रहे थे। इसके अलावा वियान के चेहरे की मासूमियत सारी ध्यान उनकी तरफ आकर्षित करने के लिए काफी थी। साथ ही फोटो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा था, "दिवाली की रात ऐसी होती है।" (ये भी पढ़ें: बिग बी के घर पिछले साल दिवाली पार्टी में लगा था बॉलीवुड का जमावड़ा, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

मां शिल्पा की तरह वियान भी हैं फिटनेस फ्रीक 

ये बात बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड की ‘फिटनेस क्वीन’ कही जाने वाली शिल्पा के बेटे वियान भी इतनी कम उम्र में अपनी मां को फिटनेस गोल्स देते नजर आते हैं। इसकी एक झलक श‍िल्पा ने एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें उनके आठ साल के बेटे वियान शानदार बैकफ्ल‍िप करते हुए नजर आ रहे थे।

इस वीडियो के साथ ही श‍िल्पा ने लिखा था- 'बच्चे हमेशा अपने पैरेंट्स की नकल करते हैं। हमें वर्कआउट करते और योग करते देख वियान ने भी बहुत जल्द फिटनेस और सेहत की ओर इंट्रेस्ट लेना शुरू कर दिया। बच्चोंमें बहुत ऊर्जा होती है और उस ऊर्जा को सही दिशा देना जरुरी होता है। उसे जिमनास्ट‍िक पसंद है, इसल‍िए मैंने उसका जिमनास्ट‍िक में दाख‍िला करवा दिया। लेकिन बिना प्रैक्ट‍िस के जिमनास्ट‍िक सही नहीं हो सकता है। इसल‍िए हम लोग प्रैक्ट‍िस करते रहे, जिससे वह भी बिजी, एक्ट‍िव और मजबूत रहने लगा। इसल‍िए अगर आपके बच्चे कुछ करना चाहते हैं तो उन्हें उसकी प्रैक्ट‍िस करनी चाहिए। प्रैक्ट‍िस आपको परफेक्ट बनाती है, भूख बढ़ाती है और अच्छी नींद देती है। घर में रहें सुरक्ष‍ित रहें।'

इस बार ख़ास है दिवाली

इस साल शिल्पा और राज के लिए ये त्यौहार काफी ख़ास है, और ऐसा इसलिए क्यूंकि इस बार ये एडोरेबल कपल पहली बार अपनी क्यूट बेटी समीशा के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर रहा है।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शादी के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दो बच्चों के पैरेंट्स बने। कपल का एक बेटा है, जिसका नाम वियान है। वहीं, साल 2020 में शिल्पा सरोगेसी के जरिये एक बेटी की भी मां बनी हैं, जिनका नाम उन्होंने समीशा रखा है। (ये भी पढ़ें: गौहर खान ने फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट रिंग, बोलीं- 'बार-बार देखने से खुद को नहीं रोक पा रही')

फिलहाल, शिल्पा और राज के दोनों बच्चे इस बार दिवाली में चार-चांद लगा रहे हैं। तो आपको शिल्पा द्वारा शेयर की गई ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.