अंबानी फैमिली ने ऐसे मनाई थी दिवाली, साल 2019 की ये तस्वीरें लोगों को खूब आईं थीं पसंद

साल 2019 में अंबानी फैमिली ने बड़े ही धूमधाम से दिवाली को सेलिब्रेट किया था। तो आइए आपको दिखाते हैं अंबानी फैमिली की दिवाली सेलिब्रेशन की वो तस्वीरें।

img

By Ritu Singh Last Updated:

अंबानी फैमिली ने ऐसे मनाई थी दिवाली, साल 2019 की ये तस्वीरें लोगों को खूब आईं थीं पसंद

साल 2019 में मुंबई के ‘जियो वर्ल्ड सेंटर’ में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani ने दिवाली पर बहुत ही शानदार पार्टी का आयोजन किया था। पिछले साल की दिवाली अंबानी फैमिली के लिए बेहद खास रही थी और इस खास दिवाली का आयोजन भी खास था। दिवाली अंबानी फैमली के लिए खास होने की वजह उनके परिवार में नई बहू श्लोका अंबानी की एंट्री थी। साथ ही ‘इंडियन प्रीमियर लीग, मुंबई इंडियंस’ की जीत का जश्न भी इसी मौके पर मनाया गया था। पिछले साल दिवाली पर ‘ग्रैंड सेलिब्रेशन’ में बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा क्रिकेट जगत के दिग्गज और कई इंड्रस्ट्रियलिस्ट भी शामिल हुए थे।

इस खास मौके पर पूरा अंबानी परिवार पारंपरिक लिबास में नजर आया था। नीता अंबानी ने सुर्ख गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ था और इसमें वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही थीं। वहीं मुकेश अंबानी सफेद रंग के कुर्ते के साथ नारंगी रंग की जवाहर कट जैकेट में जच रहे थे।

अंबानी परिवार की बेटी ईशा पीरामल सी ब्लू ब्रोकेड साड़ी और पिंक कलर के ब्लाउज़ में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वे अपने सास स्वाति पीरामल के साथ दिवाली पार्टी में शामिल हुई थीं। पार्टी में मुकेश अंबानी की मां कोकिला बेन, नीता अंबानी की मां पुर्णिमा और बहन ममता दलाल भी नजर आई थीं। (इसे भी पढ़ें: 12 फेमस टीवी सेलिब्रिटीज जिन्हें शादी के बाद मिला सच्चा प्यार और कर ली दोबारा शादी)

वहीं, आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता के लिए पिछले साल की दिवाली पार्टी बेहद खास थी क्योंकि, इस क्यूट कपल की एक साथ में ये पहली दिवाली थी। इस मौके पर श्वेता ब्लश-पिंक लहंगे में नजर आईं जबकि आकाश एक नीले रंग के कुर्ते में दिखाई दिए थे, जिसे उन्होंने नेहरू जैकेट के साथ पहना था। (इसे भी पढ़ें: बिग बी के घर पिछले साल दिवाली पार्टी में लगा था बॉलीवुड का जमावड़ा, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

दिवाली पर विदेशों से मंगाए फूलों से सजाया जाता है अंबानी का घर

मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी को पटाखे बिलकुल पसंद नही हैं, यही कारण है कि अंबानी फैमिली दिवाली पर आतिशबाजी से दूर ही रहती है। दिवाली पर अंबानी फैमिली की सजावट बेहद खास होती है और इसके लिए विदेशों से मंगाए गए फूलों से घर 'एंटीलिया' को सजाया जाता है। पिछले साल फूलों से ही दीपक की आकृतियां और फूलों से सजे भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति भी बनाई गई थी। अंबानी फैमिली हमेशा ही परंपरागत तरीके से दिवाली का त्योहार मनाती है। (इसे भी पढ़ें: पापा धर्मेंद्र के साथ बेटे सनी देओल ने ऐसे गुजारा है अपना बचपन, देखें क्यूट तस्वीरें)

अंबानी की इस दिवाली पार्टी में हार्दिक पांड्या, सिद्धेश लाल, जहीर खान-सागरिका घाटगे, रोहित शर्मा और उनकी पत्नी, युवराज सिंह-हेजल कीच, महेला जयवर्धने, कुणल पांड्या जैसे क्रिकेटर्स मौजूद थे। इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी नजर आए थे। (इसे भी पढ़ें: सुबह 5:30 बजे उठकर पति श्रीराम नेने के लिए खाना बनाती हैं माधुरी दीक्षित, इंटरव्यू में कही थी ये बात)

यही नहीं, पिछले साल 2019 में  दिवाली के मौके पर रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ था। हालांकि, इस बार कोरोना के कारण इस पार्टी का आयोजन नहीं होगा। अंबानी फैमिली की ये तस्वीरें बयां कर रही हैं कि पिछले साल दिवाली की रौनक कितनी रही होगी। इस बार रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी दीपावली के पर्व पर असम के कामाख्या मंदिर जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसान दिवाली पर इस बार वह 19 किलो सोना दान करेंगे और इसी से मंदिर की सजावट होगी। तो आपको अंबानी फैमिली के दिवाली सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें जरूर बतांए और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.