शिल्पा शेट्टी बच्चों वियान-समीशा को राज कुंद्रा की संपत्ति से रखेंगी दूर! रिपोर्ट में हुआ दावा

हाल ही में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की अपने बच्चों वियान और समीशा को पति राज कुंद्रा की संपत्ति से दूर करने की प्लानिंग है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शिल्पा शेट्टी बच्चों वियान-समीशा को राज कुंद्रा की संपत्ति से रखेंगी दूर! रिपोर्ट में हुआ दावा

19 जुलाई 2021 का दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और पूरे देश के लिए चौंकाने वाली खबर लेकर आया था। इस दिन एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर दिखाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद काफी समय से शिल्पा ने पब्लिक से दूरी बना रखी थी। हालांकि, अब वो इस मामले के बारे में अप्रत्यक्ष रूप से अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। इस बीच ये जानकारी सामने आई है कि, शिल्पा अपने दोनों बच्चों वियान (Viaan) और समीशा (Samisha) को उनके पिता की गलत तरीके से कमाई गई संपत्ति से दूर रखने की प्लानिंग कर रही हैं।

shilpa shetty

पहले ये जान लीजिए कि, राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा और उनकी फैमिली को काफी बुरे तरीके से ट्रोल किया गया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपना संयम बरकरार रखा और अपना पहला ऑफिशियल स्टेटमेंट 2 अगस्त 2021 को जारी किया था। इसके बाद, कोरोना महामारी से जुड़ा एक फंड इकठ्ठा करने वाले इवेंट को अटेंड करने से लेकर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ में बतौर जज कमबैक करने तक, शिल्पा अपनी जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं।

shilpa shetty

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के 5 विवाद: रिचर्ड गेर संग किस से लेकर बोल्ड फोटोशूट तक, हुआ एक्ट्रेस का विरोध)

अगर ‘बॉलीवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट की मानें, तो शिल्पा अपने पति की संपत्ति से अपने बच्चों को दूर करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा के अश्लील कंटेंट को प्रोड्यूस करने में पाई गई संलिप्तता की खबर शिल्पा के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी, क्योंकि उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि, ये हीरे और उनकी प्रॉपर्टीज कहां से आ रही हैं। शिल्पा के एक क्लोज फ्रेंड ने पोर्टल को बताया, “राज कुंद्रा की मुश्किलें इतनी जल्दी खत्म नहीं होंगी। इसके विपरीत ये हर हफ्ते बढ़ती हुई दिख रही हैं। एडल्ट कंटेंट के साथ राज कुंद्रा के कथित लिंक का खुलासा शिल्पा के लिए उतना ही चौंकाने वाला था, जितना कि हममें से बाकी लोग के लिए था। उन्हें पता नहीं था कि, हीरे और डुप्लेक्स नापाक संसाधनों से आ रहे हैं।”

shilpa shetty and raj kundra

सोर्स ने ये भी बताया कि, शिल्पा शेट्टी की अपने बच्चों वियान और समीशा की उनके पिता की गलत तरीके से कमाई गई संपत्ति से दूर रखने और अपने हसबैंड से दूर रहकर जिंदगी गुजारने की प्लानिंग है। सोर्स ने कहा, “जितना कि हम जानते हैं, वो राज कुंद्रा की संपत्ति का एक पैसा भी नहीं छुएंगी। वह रियलिटी शोज को जज करके अच्छी खासी कमाई करती हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में यह बता दिया है कि, वह ‘हंगामा 2’ और अभी रिलीज नहीं हुई ‘निकम्मा’ के बाद और अधिक फिल्म में रोल्स देख रही हैं। अगर उनके हसबैंड जेल के अंदर लंबे समय तक रहेंगे, फिर भी अपने जीने के तरीके को मेंटेन करने में शिल्पा को परेशानी नहीं होगी।”

shilpa shetty family

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने शिल्पा को गिफ्ट की हैं ये 5 महंगी चीजें, प्राइवेट जेट से डायमंड रिंग हैं इसमें शामिल)

इससे पहले, 26 अगस्त 2021 की रात को शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक किताब का पेज शेयर किया था, जिसमें सोफिया लॉरेन की कुछ लाइनें लिखी हुई थीं। इसमें लिखा था, 'गलतियां किसी उधार का हिस्सा होती हैं, जो उसे पूरी जिंदगी चुकानी पड़ती हैं। हम अपनी जिंदगी में बिना कुछ गलतियां किए उसे दिलचस्प नहीं बना सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि, ये बहुत भयानक या किसी को चोट पहुंचाने वाली गलतियां नहीं होंगी, लेकिन फिर भी गलतियां होंगी।'

shilpa shetty post

इसके आगे लिखा था कि, 'गलतियों को हम उन चीजों के रूप में देख सकते हैं, जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या फिर जो सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण और अनुभवों से भरी हों। इस वजह से नहीं कि, हमने गलतियां की हैं, बल्कि इस वजह से कि, हमने उनसे सीखा है। मैं गलतियां करने जा रही हूं। मैं खुद को माफ कर दूंगी और मैं उनसे सीखूंगी।'

shilpa shetty

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी से प्रियंका चोपड़ा तक, बी-टाउन के ये 10 सितारे महंगे रेस्तरां और क्लब के हैं मालिक)

फिलहाल, ये तो साफ है कि, शिल्पा अपनी गलतियों से सबक लेकर जिंदगी में आगे बढ़ने की राह पर हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.