वाइफ दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी रूमर्स पर शोएब इब्राहिम ने तोड़ी चुप्पी, फैंस से कही ये बात

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने हाल ही में एक यूट्यूब ब्लॉग के जरिए अपनी वाइफ व एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

वाइफ दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी रूमर्स पर शोएब इब्राहिम ने तोड़ी चुप्पी, फैंस से कही ये बात

टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) अपने फैंस के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर हर साप्ताह ब्लॉग शेयर करते हैं। इब्राहिम की फैमिली के लिए पिछले कुछ दिन उत्सव से भरे हुए थे। जहां कुछ ही दिनों पहले उनका जन्मदिन था, तो वहीं हाल ही में उन्होंने अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह को बेहतरीन तरीके से मनाया। इन सबके बीच शोएब की मां और दीपिका की सास ने कहा कि, 'वह चाहती हैं कि उनका बच्चा जल्द ही घर में दौड़े।' 

Shoaib Ibrahim With Wife Dipika Kakar

(ये भी पढ़ें- डायरेक्टर आनंद तिवारी और एक्ट्रेस अंगिरा धर ने गुपचुप तरीके से की शादी, सामने आईं वेडिंग फोटोज)

लेकिन ऐसा लगता है कि, कुछ नेटिज़न्स और मीडिया पोर्टल्स ने शोएब की मां की बात से दीपिका कक्कड़ को प्रेग्नेंट मान लिया और एक्ट्रेस के गर्भवती होने की खबरें सोशल मीडिया पर फैलने लगीं। अब, अपने नए ब्लॉग में कपल ने सब कुछ स्पष्ट कर दिया है और ऐसी सभी अफवाहों और रिपोर्टों का खंडन किया है। अफवाहों का खंडन करने के लिए शोएब सोशल मीडिया पर भी लाइव आए। वहीं, दीपिका को लाइव सेशन में भी देखा गया। अभिनेता ने अपने फैंस से वादा किया कि, 'वह हमेशा उनके साथ अपने जीवन के सभी खास चीजों को जरूर साझा करेंगे और वे उनसे इस तरह की जानकारी को कभी नहीं छुपाएंगे।' अफवाहों के बारे में बात करने के बाद शोएब ने अपने जिम से अपना फिटनेस रूटीन साझा किया और हार्ड वर्कआउट करने के बाद प्रोटीन शेक पीने के महत्व के बारे में बात की। ब्लॉग उनके सामान्य नोक-झोंक और मजाकिया हरकतों को भी दिखाता है।

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम पति आदित्य धर संग शादी के बाद पहली बार आईं नजर, सूट और लाल चूड़े ने खींचा ध्यान)

24 जून 2021 को शोएब इब्राहिम के माता-पिता की 36वीं वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस खास मौके पर शोएब इब्राहिम और उनकी लवली वाइफ दीपिका ने अपने सास-ससुर के दिन को खास बनाने के लिए एनिवर्सरी केक बनाया था। शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया था, जिसमें दीपिका को अपने सास-ससुर के लिए केक बनाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर अपनी लविंग वाइफ दीपिका के साथ केक बनवाने में मदद और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शोएब ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘केक बनाते-बनाते रील भी बना ली।’ 

Shoaib Ibrahim's parents

(ये भी पढ़ें- सना सैयद और इमाद शमसी की अनदेखी वेडिंग तस्वीरें आईं सामने, रिंग फ्लॉन्ट करता दिखा कपल)

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की प्रेम कहानी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है। दोनों की मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। कुछ समय तक दोस्त रहने के बाद दोनों में प्यार हो गया। दोनों साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए और अपनी खुशहाल जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार 'यार दुआ' नामक एक संगीत वीडियो में एक साथ देखा गया था।

Shoaib Ibrahim Dipika Kakar

फिलहाल, ये तो साफ है कि दीपिका और शोएब एक-दूसरे को प्यार करने के साथ-साथ अपने फैंस पर भी जान छिड़कते हैं, तभी तो वह अपने फैंस के साथ हर छोटी-बड़ी बात को साझा करते हैं। ऐसे में एक्टर के इस स्टेटमेंट से समझा जा सकता है कि, दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें महज अफवाह हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- शोएब)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.