श्रद्धा आर्या ने पति राहुल संग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर कहा- 'दूरी दिल को मनमोहक बना देती है'

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपनी शादी के बाद की जिंदगी, लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज और हनीमून मोमेंट्स के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रद्धा आर्या ने पति राहुल संग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर कहा- 'दूरी दिल को मनमोहक बना देती है'

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस ने 16 नवंबर 2021 को अपने नेवी ऑफिसर बॉयफ्रेंड राहुल नागल के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही अभिनेत्री काफी चर्चाओं में हैं और वह लोगों को लॉन्ग डिस्टेंस कपल गोल्स दे रही हैं।

Shraddha Arya With Hubby Rahul Nagal

शादी के बाद उनके पति राहुल नागल और श्रद्धा आर्या अपने-अपने काम पर लौट आए थे। दोनों को करीब डेढ़ महीने के बाद अपने हनीमून के दौरान एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मिला था। श्रद्धा ने मालदीव से अपने पति संग अपने हनीमून की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर खूब आग लगाई थी। हनीमून के बाद फिर से श्रद्धा और राहुल अलग हो गए हैं। हाल ही में, श्रद्धा ने राहुल से अलग होने, लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज और शादी के बाद की अपनी जिंदगी के बारे में बात की है।

(ये भी पढ़ें- गुजराती और साउथ के रीति-रिवाजों से होगी करिश्मा तन्ना की शादी, एक्ट्रेस की दोस्त ने दी डीटेल)

Shraddha Arya With Hubby Rahul Nagal

दरअसल, श्रद्धा आर्या ने एक मीडिया पोर्टल को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी शादी और लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में बताया है। श्रद्धा आर्या ने अपनी शादी के बाद की जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, “शादी के बाद का जीवन अब तक बहुत अच्छा रहा। यह बहुत अच्छा अहसास है। अपने जीवन में एक विशेष व्यक्ति का होना हमेशा एक बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है, जो बहुत देखभाल और प्यार करने वाला होता है। हमारी छुट्टी (हनीमून) पूरे ओमिक्रॉन और कोरोना वायरस के वृद्धि होने से ठीक पहले सही समय पर हो गई थी। हम मालदीव गए थे और यह एक बेहतरीन रिसॉर्ट था और हमने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया। वो आखिरी बार था, जब हम साथ थे।”

Shraddha Arya With Hubby Rahul Nagal

श्रद्धा आर्या के पति राहुल नागल की पोस्टिंग मुंबई से दूर हुई है और एक्ट्रेस अपने काम के चलते शहर में ही हैं। ऐसे में दोनों के बीच काफी दूरी है, लेकिन एक्ट्रेस का मानना है कि, दूरी दोनों का प्यार बढ़ा रही है। श्रद्धा आर्या ने पति राहुल संग लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज पर कहा, “हमारे हनीमून के बाद मैं अपने काम के लिए मुंबई वापस आ गई और वह अपने काम के लिए वापस अपने स्थान पर चले गए। उसके बाद हम एक-दूसरे से बिल्कुल नहीं मिले। अलगाव का लंबा दौर रहा है और हम एक-दूसरे को बहुत मिस कर रहे हैं। कहते हैं ना ‘दूरी दिल को मनमोहक बना देती है’।”

Shraddha Arya With Hubby Rahul Nagal

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह ने ससुर संग बॉन्डिंग पर कहा- 'अब तो ससुर जी भी साथ में बैठकर चीयर्स करते हैं')

श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल को बहुत मिस कर रही हैं और इस बात का अंदाजा उनके पोस्ट से लगाया जा सकता है। 19 जनवरी 2022 को श्रद्धा ने अपने हनीमून की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं और एक भावुक नोट लिखते हुए उन्होंने खुद को योद्धा बताया था। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “खैर, उन्होंने अगली तस्वीर में मेरी तरफ देखा, लेकिन तब तक मैंने अपनी नज़रें उनसे हटा ली थीं!! जब आप अलग होते हैं, तो एक साथ अपनी तस्वीरों को देखना और उन दृश्यों को याद करना वही होता है, जो आप खुद को लगभग हर समय करते हुए देखते हैं। लेकिन हम योद्धा हैं (सचमुच वह हैं), हम तब तक इससे गुजरेंगे), जब तक कि, हम फिर से नजरें नहीं मिलाते। #ShraddhaAryaNagal।”

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या पति राहुल नागल को याद कर हुईं भावुक, हनीमून की थ्रोबैक फोटोज कीं शेयर)

फिलहाल, श्रद्धा आर्या अपने फैंस को लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के गोल्स दे रही हैं। वैसे, एक्ट्रेस की बातों पर आप कितने सहमत हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.