श्रुति हासन की रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से ऐसे हुई थी मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग पहली मुलाकात के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्रुति हासन की रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से ऐसे हुई थी मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) भले ही कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) संग रोमांटिक तस्वीरों से लेकर महामारी के दौरान लोगों की मदद करने तक, एक्ट्रेस की हर एक्टिविटी पर फैंस की नजर रहती है। हाल ही में श्रुति ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के बारे में बात की है।  

shruti hassan

कौन हैं शांतनु हजारिका?

पहले आइए आपको बता देते हैं कि, कौन हैं शांतनु हजारिका? शांतनु एक प्रोफेशनल डूडल कलाकार और चित्रकार हैं। उनके अपने इंस्टाग्राम बायो में इसकी जानकारी दी गई है। उन्होंने साल 2014 में डूडल आर्ट प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ डूडल कलाकार का अवॉर्ड जीता था। इसके साथ ही, वह गौहाटी आर्ट प्रोजेक्ट (GAP) के सह-संस्थापक भी हैं। गौहाटी कला परियोजना एक शहरी कला पहल है, जिसका उद्देश्य पूर्वोत्तर भारत में एक कला समुदाय का निर्माण करना है। उन्होंने रैपर्स और हिप-हॉप कलाकारों के साथ भी काम किया है। उन्होंने इलस्ट्रेटर के रूप में अपना करियर बनाने के लिए इंजीनियरिंग छोड़ दी थी।

(ये भी पढ़ें: इरफान पठान को 'दमनकारी पति' कहने पर भड़कीं पत्नी सफा बेग, कहा- 'सबकी अपनी पसंद होती है')

shantanu hazarika

अब आपको बताते हैं एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, श्रुति ने ‘ईटाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा, “हम काफी समय से दोस्त हैं। मैं उनसे पहले उनके आर्टवर्क की सराहना करने के लिए मिली थी।”

shruti hasaan and shantanu hazarika

अपनी पर्सनल लाइफ को छुपाने के सवाल पर एक्ट्रेस ने बताया, “मैं कुछ छिपा नहीं रही हूं। ये मेरा नेचर नहीं है। चीजों को सीक्रेट रखने में काफी मेहनत लगती है और मैंने शुरू में ही फैसला ले लिया था कि मुझे इसकी जरूरत नहीं है। हालांकि, मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में भी मेरे पास ज्यादा कुछ नहीं है, क्योंकि मैं लोगों के सामने काफी छोटी उम्र से ही बड़ी हो गई थी। मेरी खुद की फैमिली ऐसा लगता है कि सिर्फ मेरी नहीं है, तो मैं इसी वजह से अपनी पर्सनल लाइफ को थोड़ा छुपा कर रखती हूं। मैं शिकायत नहीं कर रही, लेकिन मैंने इसका यही निष्कर्ष निकाला है।”

shruti hassan

श्रुति ने अपने पिता कमल हासन के बारे में भी बात की और कहा, “मेरे पिता की बेटी होने का दुष्परिणाम ये है कि मैं एक आजाद महिला हूं। उनकी परवरिश एक मजबूत महिला ने की है और आप उन्हें अपनी मां और बहन की एनर्जी को कैरी करते हुए अभी भी देख सकते हैं। वो महिलाओं को, उनकी वैल्यू को, उनके समाज और इकोसिस्टम में योगदान को समझते हैं। मुझे काफी ख़ुशी होती है कि उनकी पॉलिटिकल पार्टी में काफी सारी महिलाएं इंवोल्व है और वो प्रासंगिक मुद्दों को संबोधित कर रही हैं। मेरा पार्टी में कोई योगदान नहीं है, लेकिन मैं महिलाओं की शिक्षा, जिस पर वो काम रहे हैं उस स्कीम को देखकर काफी खुश हुई थी। ये एक चीज है, जिसे हर नेता को देखना चाहिए।”

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने शादी में पहना ग्रीन कलर का लहंगा, मिनिमल मेकअप में सेट किया नया ट्रेंड)

shruti hassan and kamal hassan

श्रुति हासन की शांतनु हजारिका संग फोटो

इससे पहले, श्रुति हासन ने 6 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों ब्लैक आउटफिट में ​ट्विनिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। फोटो पर उन्होंने लिखा था, ''सबसे अच्छा लॉकडाउन दोस्त, शुक्र है।'' 

shruti hassan and shantanu hazarika

फिलहाल, श्रुति और शांतनु के बीच क्या चल रहा है, ये तो वही दोनों जान सकते हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.