सब्यसाची की इस दुल्हन ने शादी में पहना ग्रीन कलर का लहंगा, मिनिमल मेकअप में सेट किया नया ट्रेंड

इस स्टोरी में हम आपको मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की एक दुल्हन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपनी शादी में सी-ग्रीन रंग का लहंगा पहनकर एक नया ट्रेंड सेट किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सब्यसाची की इस दुल्हन ने शादी में पहना ग्रीन कलर का लहंगा, मिनिमल मेकअप में सेट किया नया ट्रेंड

जब भी हम कभी दुल्हन शब्द सुनते हैं, तो हमारे मन और दिमाग में लाल रंग के सुंदर लहंगे में एक अप्सरा जितनी खूबसूरत लड़की की छवि बनती है, जो अपने सपनों के राजकुमार के आने का इंतजार करती है। लेकिन दुल्हन के लिए लाल रंग का आउटफिट काफी आम बात हो गई है। लाल रंग तो हर लड़की अपनी शादी में पहनती है। इसी वजह से आज के समय में दुल्हनें अपने स्पेशल लहंगे के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती हैं। कोई दुल्हन अपनी शादी में डार्क रंग के यूनिक लहंगे में नजर आती है, तो कोई पेस्टल रंग का लहंगा पहन कर हर किसी को हैरान कर देती है, जिस वजह ये दुल्हनें ‘टॉक द टाउन’ बन जाती हैं।

indian bride

आज इस स्टोरी में हम आपको एक ऐसी ही दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने अपनी शादी में लाल रंग को किनारे करते हुए डार्क रंग का लहंगा पहनकर एक नया ट्रेंड सेट किया है और यकीन मानें, ये दुल्हन अपने इस लुक में किसी स्वर्ग की परी से कम नहीं लग रही थी।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहना ब्राइडल लहंगा, मिनिमल मेकअप के साथ दिखीं गॉर्जियस)

Sabyasachi Bride Harinsy Kaur

दरअसल, हम बात कर रहे हैं हरिंसी कौर की, जिन्होंने अपनी शादी के स्पेशल डे पर लाल रंग के लहंगे की पुरानी परंपरा को तोड़कर सी-ग्रीन रंग के एक बेहद ही खास लहंगे को चुना था। तो आइए बिना देर करते हुए, आपको हरिंसी के लुक के बारे में बताते हैं, जिसमें वह एक दम ‘पटाखा’ लग रही थीं। हरिंसी ने अपनी शादी में सी-ग्रीन रंग का हैवी लहंगा पहना था, जिसे मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया था। इस लहंगे पर पिंक, पीच और गोल्डन रंग की हैवी कढ़ाई की हुई थी। उनका ये लहंगा पूरी तरह जड़ा हुआ था। इतना ही नहीं, इस लहंगे की कोटी और चुन्नी पर भी हैवी कढ़ाई का वर्क किया गया था।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने लाल के बजाय पहना व्हाइट कलर का यूनिक लहंगा, शुरू किया नया ट्रेंड)

Sabyasachi Bride Harinsy Kaur

अपने इस यूनिक लहंगे के साथ हरिंसी ने डिफरेंट ज्वैलरी भी कैरी की थी, जो उनके लहंगे पर जच रही थी। अपने इस सी-ग्रीन लहंगे के साथ हरिंसी ने तीन लेयर वाला हैवी नेकपीस पहना था, जिससे उनका पूरा गला भरा हुआ लग रहा था। साथ ही हरिंसी के माथे पर व्हाइट मोतियों वाली माथापट्टी और कानों में भारी झुमकियां काफी सुंदर लग रही थीं। वहीं, अपने इस दमदार लुक को कंप्लीट करने के लिए हरिंसी ने मिनिमल मेकअप कैरी किया था, जिसे मेकअप आर्टिस्ट मीरा सखरानी ने किया था। मीरा ने हरिंसी की आंखों को स्मोकी और आईब्रोज को डार्क किया गया था और न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ वह तमाम दुल्हनों से काफी अलग लग रही थीं। इस लुक के साथ उन्होंने डबल चुन्नी कैरी की थी।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में 'मणिकर्णिका' के लुक को किया था कॉपी, 'बाजीराव' की तरह दिखे दूल्हेराजा)

Sabyasachi Bride Harinsy Kaur

Sabyasachi Bride Harinsy Kaur bridal outfit

जिस तरह हरिंसी अपने स्पेशल डे पर कहर ढा रही थीं, उसी तरह उनके दूल्हे राजा भी किसी से कम नहीं लग रहे थे। उन्होंने बेज रंग की शेरवानी पहनी थी, जिस पर हैवी कढ़ाई का वर्क किया हुआ था। इस सुंदर शेरवानी के साथ उन्होंने सिर पर क्लासी पगड़ी और गले में सी-ग्रीन रंग की मल्टी लेयर वाली माला पहनी थी, जिसमें वह काफी डैशिंग लग रहे थे। इस लुक के जरिए वह अपनी दुल्हन हरिंसी को कंप्लीट कर रहे थे।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहने थे 'डोली स्टाइल कलीरें', मेहंदी के जरिए सुनाई अपनी लव स्टोरी)

Sabyasachi Bride Harinsy Kaur

हरिंसी की शादी बिल्कुल सिख रीति-रिवाजों के साथ हुई थी। इस शादी के तमाम फंक्शन दिल्ली के ‘अमांता फार्म’ में पूरे किए गए थे। शादी को रॉयल और यूनिक लुक देने के लिए कई खास तैयारियां की गई थीं। अमांता फार्म की पूरी डेकोरेशन पेस्टल थीम पर आधारित थी। इतना ही नहीं, इस शादी में शामिल हुए सभी मेहमान थीम के अनुसार ही आउटफिट पहने हुए नजर आए थे। यानी की शादी में शामिल हुए सभी लोगों ने पेस्टल रंग के कपड़े पहने हुए थे और इसी वजह से ये शादी दिल्ली की मशहूर शादियों में से एक मानी गई थी।

royal weeding

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, हरिंसी से पहले शायद ही किसी दुल्हन ने सी-ग्रीन रंग को अपनी शादी के लहंगे के लिए चुना होगा। तो आपको हरिंसी कौर का ये ब्राइडल लुक कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

फोटो क्रेडिट: Brides of Sabyasachi, Mahima Bhatia Photography, Meera Sakhrani
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.