इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहने थे 'डोली स्टाइल कलीरें', मेहंदी के जरिए सुनाई अपनी लव स्टोरी

आज हम आपको इस स्टोरी में एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिनके यूनिक कलीरों को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहने थे 'डोली स्टाइल कलीरें', मेहंदी के जरिए सुनाई अपनी लव स्टोरी

इस बात में कोई शक नहीं है कि, एक लड़की के लिए उसकी शादी का दिन सबसे बड़ा होता है। वह इस दिन को परफेक्ट बनाना चाहती है और इसके लिए वह काफी तैयारी भी करती है। खास बात ये है कि लड़कियां अपनी शादी पर कुछ यूनिक करना चाहती हैं, फिर चाहे बात ब्राइडल ड्रेस की हो या फिर रस्मों की। सोशल मीडिया के जमाने में हर लड़की कुछ नया ट्राई करना चाहती है, जो बाकी किसी ने नहीं किया हो। अब तक हमने कई दुल्हनों को देखा है, जो अपनी शादी के दिन लाल जोड़े की जगह पेस्टल कलर के लहंगे में नजर आई हैं, तो कुछ दुल्हनें अपने पार्टनर से मैचिंग आउटफिट पहने हुए दिखी हैं। लेकिन आज हम आपको इस स्टोरी में एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिनके कलीरों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

dulhan

हम बात कर रहे हैं अनीशा खन्ना की, जिन्होंने अपने सपनों के राजकुमार रचित सदाना से शादी की और अब कपल अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहा है। लेकिन दुल्हन की शादी की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। दरअसल, अनीशा खन्ना ने अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए यूनिक कलीरों को चुना था, जो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और हर कोई अनीशा के कलीरों की तारीफ कर रहा है। तो आइए अब आपको अनीशा के ब्राइडल लुक के साथ उनके यूनिक कलीरें के बारे में बताते हैं।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने शादी में लहंगे के साथ पहना था हाथी के दांत से बना सफेद चूड़ा, देखें फोटोज)

dulhan look

बीते दिनों फोटोग्राफर शिवम दुआ नाम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनीशा खन्ना और उनके लविंग हसबैंड रचित सदाना की कई वीडियोज व तस्वीरें शेयर की गई थीं, जिसमें अनीशा अपने पूरे ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि, अनीशा पहले अपने लविंग हसबैंड रचित के लिए डांस करती हैं। इस दौरान दुल्हन के लिए फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाने ‘दिल दिया गल्ला’ बज रहा है। इस दौरान अनीशा को देखकर वहां मौजूद हर कोई तालियां बजा रहा है। इसके आगे वीडियो में वह अपने पति रचित के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस मौके पर कपल के लिए फिल्म ‘कबीर सिंह’ का गाना ‘मेरे सोनिया’ बज रहा है। इस वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की ये प्लस साइज दुल्हन लोगों को दे रहीं फैशन इंस्पिरेशन, मिनिमल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत)

दुल्हन के लुक की बात करें तो, अनीशा ने रस्ट कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है, जो पूरा कढ़ाई से जड़ा हुआ है। उनके इस लहंगे को रिंपल और हरप्रीत नरूला ने डिजाइन किया है। अपने लुक को पूरा करने के लिए अनीशा ने गले में हैवी नेकपीस, माथे पर मांगटीका और कानों में हैवी झुमकियों को कैरी किया है। इसके साथ ही अनीशा ने काफी यूनिक डोली स्टाइल के कलीरें पहने हुए हैं, जो उनके लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहे हैं। अनीशा के ये कलीरें उनके ब्राइडल लुक के साथ काफी जच रहे हैं। खास बात ये है कि, सोशल मीडिया पर लोगों को भी दुल्हन के ये यूनिक कलीरें काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं, जिस वजह से ही अनीशा की तस्वीरें व वीडियोज वायरल हो रही हैं।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची मुखर्जी की इस दुल्हन ने पिंक लहंगे के साथ पहना था मैरून चूड़ा, लग रही थी बेहद खूबसूरत)

bridal photo

marriage

इसके अलावा शिवम दुआ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनीशा और रचित की वेडिंग एल्बम वीडियो को भी शेयर किया था, जिसमें कपल की शादी की हर एक रस्म को शामिल किया गया है। वीडियो की शुरुआत अनीशा की बचपन की तस्वीरों से होती हैं और उसके बाद दुल्हन के यूनिक और सुंदर कलीरें दिखाए जाते हैं, फिर अनीशा के ब्राइडल लुक की हल्की सी झलक भी दिखाई जाती है। इसके आगे वीडियो में कपल का वेडिंग वेन्यू और फिर एक-एक करके हर रस्मों की झलकियों को दिखाया गया है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के साथ सभी रिश्तेदार धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि, अनीशा अपने पति रचित के लिए स्टेज पर खड़ी होकर गाना गा रही हैं और दुल्हन के बगल में रचित खड़े हुए हैं। इस दौरान नीचे खड़े सभी लोग कपल के लिए तालियां बजा रहे हैं।

weeding shot

photos

अनीशा की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन ने अपनी लव स्टोरी अपनी मेहंदी के जरिए सुनाई है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, अनीशा अपने हाथ पर बने हर एक डिजाइन को छूकर उससे जुड़ी यादें बताती हैं। पहले वह कुतुब मीनार की ओर इशारा करके कहती हैं कि, यहीं पर वह दोनों पहली बार मिले थे। इसके बाद वह लोटस टेंपल के डिजाइन की ओर इशारा करती हुई बताती हैं कि, यहां उनका रोका हुआ था। इतना ही नहीं, अनीशा ने अपने हाथ पर वो तारीख भी लिखवाई थी, जब कपल की शिकागो में कोर्ट मैरिज हुई थी। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

फिलहाल, ये तो सच है कि अनीशा ने अपनी शादी में वाकई काफी यूनिक कलीरें पहने थे, जो हमें भी पसंद आ रहे हैं। तो आपको अनीशा के कलीरें कैसे लगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.