सिंगर शिल्पा राव ने कर ली शादी, पति संग फोटो शेयर कर लिखा- 'मिस्टर एंड मिसेज के रूप में पहली सेल्फी'

सिंगर शिल्पा राव (Shilpa Rao) ने अपने बेस्‍ट फ्रेंड रितेश कृष्‍णन (Ritesh Krishnan) से शादी कर ली है। आइए आपको दिखाते हैं कपल की फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिंगर शिल्पा राव ने कर ली शादी, पति संग फोटो शेयर कर लिखा- 'मिस्टर एंड मिसेज के रूप में पहली सेल्फी'

फिल्‍म 'अनवर' में 'तोसे नैना लागे' गाने को गाकर लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली सिंगर शिल्पा राव (Shilpa Rao) ने अपने बेस्‍ट फ्रेंड रितेश कृष्‍णन (Ritesh Krishnan) से शादी कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, सिंगर शिल्पा राव ने 27 जनवरी 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लविंग हसबैंड के साथ एक सेल्‍फी शेयर करते हुए अपने पति को दुनिया से परिचित कराया। फोटो में दोनों मुस्‍कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में शिल्पा गोल्ड ज्वेलरी के साथ मैरून कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं, वहीं, दूसरी ओर रितेश भी गोल्डन कलर की शेरवानी पहने काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: 40 साल की उम्र के बाद ये स्टार्स बने पिता, सैफ अली खान से लेकर संजय दत्त तक इस लिस्ट में हैं शामिल)

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मिस्टर और मिसेज के रूप में हमारी पहली सेल्फी।' इस फोटो के सामने आने के बाद सिंगर के फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, इन दोनों की शादी में सिर्फ परिवार के सदस्‍य और बेहद करीबी दोस्‍त ही शामिल हुए थे। हालांकि, दोनों की शादी की डेट सामने नही आई है। शिल्पा ने जिससे शादी रचाई है, वो फोटोग्राफर और डायरेक्टर हैं। शादी से पहले, 22 जनवरी 2021 को शिल्पा राव ने अपनी और अपने पति रितेश के बचपन की एक फोटो शेयर की थी।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'बच्‍चों के तौर पर हम में एक चीज कॉमन है, हम कभी फोटोज के लिए नहीं हंसे। उम्‍मीद कर रही हूं कि हम दोनों बाकी जिंदगी हर दिन एक-दूसरे को हंसा सकें।'

वहीं, 18 जनवरी 2021 को कश्‍मीर वेकेशन की पिक्‍चर शेयर करते हुए शिल्‍पा ने अपनी प्रपोजल स्‍टोरी बताई थी।

इसे शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा था, 'उसने मुझसे पूछा कि क्‍या तुम सारी बातों और साइलेंस के लिए मेरे साथ रह सकती हो... और मैंने हां कह दिया।' (ये भी पढ़ें- 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट ने अपनी को-स्टार ऐश्वर्या के साथ किया रोका, देखें फोटोज)

शिल्पा के करियर की बात करें तो, शुरूआती दिनों में वो स्टेज परफॉर्मर थीं, तभी उन्हें गायक शंकर महादेवन के साथ गाने का मौका मिला। शंकर महादेवन ने शिल्पा को मुंबई आने के लिए कहा, इसके बाद शिल्पा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। शिल्पा ने अब तक बॉलीवुड को कई बेहतरीन गाने दिए हैं, जिनमें बुल्लेया (ऐ दिल है मुश्किल), इश्क़ शवां (जब तक है जान), मेहरबान (बैंग बैंग), सुभानल्लाह (ये जवानी है दीवानी) शामिल हैं। शिल्पा सिर्फ फिल्मों के लिए ही नहीं, बल्कि छोटे पर्दे के लिए भी टाइटल ट्रैक गाती हैं। शिल्‍पा ने साल 2020 में फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 10 साल पूरे किए।

फिलहाल, शिल्पा ने अपने नए जीवन की शुरूआत कर दी है। उनकी नई शुरुआत के लिए बॉलीवुड शादी की तरफ से बहुत-बहुत बधाई। तो आपको शिल्पा और रितेश की जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.