सोहा अली खान की बेटी इनाया की ये तस्वीर हुई वायरल, देखिए कैसे गुब्बारों के लिए करती दिखी मेहनत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) काफी प्यारी और क्यूट है इसमें कोई शक नहीं है। देखिए कैसे गुब्बारे के लिए मेहनत करती दिखी नन्ही इनाया। मां सोहा ने शेयर की ये तस्वीर।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सोहा अली खान की बेटी इनाया की ये तस्वीर हुई वायरल, देखिए कैसे गुब्बारों के लिए करती दिखी मेहनत

शादी से पहले हर एक लड़की के मन में ये ख्याल तो जरुर आता है कि उनकी बेटी होगी तो वो उसका क्या नाम रखेगी। मां को वैसे अलग-अलग नाम से पुकारा जाता है कभी आई, अम्मी, मॉम या फिर मम्मी, लेकिन इन सभी शब्दों के मतलब ममता जैसे पवित्र रिश्ते से ही जोड़े होते हैं। मां ही वो होती है जो अपने बच्चों को आगे बढ़ाने और आत्मविश्वास के साथ कुछ काम करने का हौसला देती है। जब बच्चा जिंदगी की रेस में कहीं पीछे रहा जाता है तो मां ही उसे सहारा देकर आगे बढ़ाती है। ऐसा ही कुछ रिश्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ शेयर करती हुई नजर आती है।

सोहा अली खान और कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) के घर नन्हीं इनाया नौमी खेमू का जन्म 29 सितंबर 2017 को हुआ था। तब से लेकर अब तक सोहा और कुणाल इनाया को पूरा अपना पूरा टाइम और अटेंशन देते हुए नजर आ रहे हैं। कभी कुणाल अपनी बेटी संग मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। तो कभी सोहा किसी बर्थडे पार्टी में इनाया पर कड़ी निगरानी रखती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं सोहा अपनी नन्ही परी के साथ मिलकर योग तक करती हैं और साथ ही कई साहसिक गतिविधियां उससे करवाती हैं ताकि उसमें आत्मविश्वास पैदा हो। सोहा एक तरह से हर उस मां को प्रेरणा देती हैं जोकि अपने बच्चों को आगे बढ़ाना चाहती है। (ये भी पढ़ें: जय भानुशाली ने शेयर किया बेटी का ये लाफिंग वीडियो, मां को देख ऐसे हंसती दिखी उनकी लाडली)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू अपनी बेबी गर्ल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करना काफी पसंद करते हैं। इस बार सोहा ने जो तस्वीर अपनी बेटी इनाया की शेयर की है, वो बेहद खूबसूरत है, लेकिन इसके साथ शेयर किया गया कैप्शन काफी दमदार है। सबसे पहले तो आप इस तस्वीर पर एक नजर डालिए जिसमें इनाया सीलिंग पर छीपके गुब्बारों को पकड़ने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि इनाया उन गुब्बारों तक पहुंचने का हर प्रयास कर रही है।

अपनी बेटी इनाया की ये प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए सोहा अली खान ने कैप्शन में लिखा- लगभग वहाँ! तारों या फिर गुब्बारों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। इस तस्वीर में इनाया रेड फ्रॉक पहने हुए काफी अच्छी लग रही है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद भी करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा पहला मौका नहीं है जब सोहा की बेटी ने लोगों का दिल जीता हो। इससे पहले इनाया की मेडिटेशन करते हुए की एक तस्वीर आई सामने थी, जिसके जरिए उन्होंने कई लोगों को अपना फैन बना लिया था। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने किया अपना दर्द बयां, बताया पति साहिल संघा से तलाक लेने के वक्त कैसे आई हिम्मत)

इनाया की जो तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही थी उसमें इनाया अपनी मम्मी के साथ मेडिटेशन करने के लिए गई हुई थीं। इतना ही नहीं उस दौरान सोहा के कोच बेहतर तरीके से नन्हीं इनाया को मेडीटेशन के गुण भी सिखा रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा था- कुछ भी शुरू करने के लिए कभी भी जल्दी नहीं। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत की बेटी ने कुछ ऐसे दिखाया अपना हुनर, देखिए कैसे लगाई मां के हाथ पर मेहंदी)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू वाकई में काफी क्यूट है और फैंस उनकी इस क्यूटनेस को हमेशा देखना पसंद करते हैं। आपको हाल ही में इनाया की सामने आई ये तस्वीर कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.