आर्यन ने अब्बू शाहरुख का फैन से किया बचाव, एयरपोर्ट पर बेटे अबराम का हाथ पकड़े दिखे एक्टर

सुपरस्टार शाहरुख खान को हाल ही में, उनके बेटों अबराम और आर्यन के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया। इस दौरान उनके बड़े बेटे आर्यन खान ने अपने पजेसिव नेचर से हमारा ध्यान खींचा। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आर्यन ने अब्बू शाहरुख का फैन से किया बचाव, एयरपोर्ट पर बेटे अबराम का हाथ पकड़े दिखे एक्टर

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी और जबरदस्त एक्टिंग स्किल से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई है। 'किंग खान' ने अपने जीवन के प्यार गौरी खान से शादी की है। वह अपने तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के माता-पिता हैं। SRK वास्तव में एक बिंदास पिता हैं और इसकी झलक अक्सर उनकी सार्वजनिक उपस्थिति व उनके संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिलती है।

srk family

उदाहरण के लिए, 27 मई 2019 को अबराम खान के छठे बर्थडे पर उनके पिता शाहरुख खान ने भाई-बहन की तिकड़ी आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान की एक तस्वीर के साथ अपने प्रशंसकों को खुश किया था। एक-दूसरे को गले लगाते हुए उनकी एक सनकिस्ड तस्वीर साझा करते हुए लविंग डैडी ने लिखा था, ''चीनी और मसाले की मेरी तिकड़ी और सब कुछ अच्छा और हां! गौरी भी।''

abram

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती और पति निक संग शेयर कीं तस्वीरें, लॉस एंजेलिस वाले घर की दिखी झलक)

7 अगस्त 2022 को शाहरुख खान को उनके बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया था। पैपराजी द्वारा साझा की गई झलकियों में तीनों कैजुअल वियर में हैंडसम लग रहे थे। बिंदास डैडी को अपने बच्चों को उनकी कार की ओर ले जाते समय एक डैडी के कर्तव्यों का पालन करते हुए देखा गया। उन्हें अबराम का हाथ कसकर पकड़े हुए देखा गया। हालांकि, उन्हें तब गुस्सा आया, जब एक प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने एक्टर के पास आ गया, इस पर बेटे आर्यन ने अपने पिता को सिक्योर करते हुए स्थिति को शांत किया। ये इशारा यह साबित करने के लिए काफी था कि, आर्यन अपने परिवार के प्रति कितने जिम्मेदार हैं। यहां देखें इसका वीडियो।

यह पहली बार नहीं है, जब आर्यन खान को अपने माता-पिता की जिम्मेदारियों को निभाते हुए देखा गया है। फरवरी 2022 में आर्यन और उनकी बहन सुहाना ने 'आईपीएल 2022' नीलामी में अपने डैडी की जगह भाग लिया था। इंटरनेट पर अपनी जगह बनाने वाली कुछ झलकियों में दोनों को अपने पिता की टीम केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर्स) का प्रतिनिधित्व करते हुए नीलामी के बीच बातचीत करते हुए देखा गया था।

Aryan and Suhana

Aryan and Suhana

Shah Rukh Khan

(ये भी पढ़ें- क्या चारु असोपा-राजीव सेन के बीच हो गई सुलह? पति ने शेयर की हैप्पी फोटो, तो फैंस लगा रहे कयास)

फिलहाल, आर्यन का केयरिंग नेचर आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.