'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा अपनी शादी में पहनेंगी 10 किलो का लहंगा, जानें आउटफिट की डीटेल्स

पॉपुलर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में अपनी शादी में पहने जाने वाले लहंगे की डीटेल्स शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा अपनी शादी में पहनेंगी 10 किलो का लहंगा, जानें आउटफिट की डीटेल्स

‘द कपिल शर्मा शो’ फेम सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की साल 2017 से लव अफेयर की खबरें सामने आ रही थीं। दोनों ने 17 अप्रैल 2021 को अपनी सगाई की खबर की अनाउंसमेंट करने से पहले अपनी रिलेशनशिप को छुपा कर रखा था और दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते थे। अब कपल 26 अप्रैल 2021 को लुधियाना में शादी के बंधन में बंधने वाला है। हाल ही में, सुगंधा ने अपने वेडिंग एटायर के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है।

पहले ये जान लीजिए कि, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने 18 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके जरिए उन्होंने अपनी शादी के डेट की जानकारी दी थी। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, सुगंधा मिश्रा और उनके मंगेतर संकेत कैमरे के लिए रोमांटिक पोज दे रहे हैं, जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। ये तस्वीरें दोनों की सगाई के दौरान की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा था, ''आप सभी के आशीर्वाद और काफी सारे प्यार की बौछार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सबकी बधाइयों से अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। काउन्ट डाउन शुरू.......26-4-2021।'' (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ लूडो खेलते दिखे अली गोनी, एक्टर की बहन ने शेयर किया वीडियो)

चूंकि सुगंधा की शादी में महज कुछ ही दिन बचे हैं, इसलिए हाल ही में कॉमेडियन ने ‘ईटाइम्स’ को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी शादी के लहंगे के बारे में बात की है। सुगंधा ने कहा कि वो हमेशा से ही ट्रेडिशनल लाल लहंगे में शादी करना चाहती थीं लेकिन अब उसका चलन ख़त्म हो चुका है। जिस वजह से अब वो ऑफ व्हाइट लहंगा अपनी शादी में पहनेंगी। अपने लहंगे की डीटेल्स शेयर करते हुए सुगंधा ने कहा, “मेरी एक डिज़ाइनर दोस्त मुझे अरेंजमेंट्स करने में मदद कर रही है। हमें डिज़ाइनर्स से ऑनलाइन डिज़ाइन मिल रही हैं और इसके बाद हम आउटफिट्स का ट्रायल करते हैं। अगर हमें ये पसंद नहीं आता है, तो हम इसे वापिस कर देते हैं।”

Sugandha Mishra Dr Sanket Bhosale

सुगंधा ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, “ये एक निरंतर प्रक्रिया है और लहंगा रेडी हो गया है, लेकिन चोली अभी भी बननी बाकी है। मुझे रेड पहनना था, लेकिन इन दिनों पेस्टल कलर्स ट्रेंड में हैं और कोई भी रेड नहीं चुनता है। तो सौभाग्य से मुझे एक लहंगा मिला है जिसमें सारे स्टफ और डिज़ाइन हैं जो मैं चाहती थी, लेकिन ये ऑफ-व्हाइट कलर में है। मैं एक ऑफ-व्हाइट कलर का लहंगा पहन रही हूं। इसमें एक मंदिर, मोर और सभी डिज़ाइन हैं जो मैंने सपने में सोचा था।” (ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली ने कहा- 'जान कुमार सानू को कभी डेट नहीं करूंगी', बताई ये वजह)

Sugandha Mishra Dr Sanket Bhosale

सुगंधा कोरोना वायरस की वजह से लगी पाबंदियों के चलते अपने शादी के एटायर की वर्चुअली ही शॉपिंग कर रही हैं और उन्होंने बताया कि शादी में 20 लोग भी होंगे तो भी उनकी 10 किलोग्राम का लहंगा पहनने की प्लानिंग है। उन्होंने कहा, “मैंने अपनी शादी की ज्यादातर शॉपिंग ऑनलाइन की है और आप यकीन नहीं करेंगे कि मैंने अपने वेडिंग एटायर के लिए दिसंबर से तैयारी कर ली थी। मैं अपने वेडिंग ऑउटफिट के बारे में काफी चूजी हूं क्योंकि मेरे लिए अगर शादी सिर्फ 20 लोगों में भी हो रही हो, ये मायने नहीं रखता। मैं हमेशा से ही 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी। मैं ऑनलाइन शादी कर सकती हूं, लेकिन मुझे 10 किलो का लहंगा तब भी पहनना है।”

Sugandha Mishra And Sanket Bhosale Engaged

सुगंधा ने ये भी शेयर किया कि, उनके होने वाले दूल्हे संकेत उनके साथ कलर कोऑर्डिनेट करेंगे और वो उनके वेडिंग एटायर का भी ख्याल रख रहे हैं। उन्होंने शेयर किया, “संकेत मेरे आउटफिट के कलर से मैचिंग करेंगे। हां, मैं उनका वेडिंग एटायर पर्सनली देख रही हूं। मैं डिज़ाइनर के टच में हूं और मैं देख रही हूं कि पेस्टल में कौन सा कलर मेरे लहंगे के साथ कंट्रास्ट में जाएगा। हम स्केच करते हैं और हमारा एक ऑनलाइन ग्रुप है, जहां हम लंबी बातचीत करते हैं।” (ये भी पढ़ें: कोरोना के बीच रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग वेकेशन मनाने निकले मालदीव, फैंस बोले 'अनपढ़')

Sugandha Mishra And Sanket Bhosale Engaged

उन्होंने ये भी बताया कि वो अभी मुंबई में ही हैं और कैसे उनकी फैमिली ने उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया है कि वो सिर्फ दूल्हा और बारात के साथ ही आएंगी। सुगंधा ने कहा, “मैं अभी मुंबई में ही हूं और मेरी फैमिली ने मेरी टांग खींचनी शुरू कर दी है कि क्या मैं दूल्हा और बारातियों के साथ ही आऊंगी। मैं एक या दो दिनों में यहां से निकलूंगी। मैंने एक गाना बनाया है और मेरी इसे अपने संगीत में डुएट गाने और परफॉर्म करने की इच्छा थी, लेकिन इस लॉकडाउन ने सब कुछ बर्बाद कर दिया। मैंने इस गाने को बाद में रिलीज करने का भी प्लान किया था। अब हर दिन मुझे शॉक मिलता है।”

sugandha mishra

फिलहाल, फैंस सुगंधा और संकेत की शादी का जल्द से जल्द इंतजार कर रहे हैं। तो आपकी सुगंधा के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.