सुमीत व्यास ने वाइफ एकता संग मनाया बेटे का पहला बर्थडे, मौसी ने शेयर की सेलिब्रेशन की झलकियां

एक्टर सुमीत व्यास ने वाइफ एकता कौल के संग अपने बेटे का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुमीत व्यास ने वाइफ एकता संग मनाया बेटे का पहला बर्थडे, मौसी ने शेयर की सेलिब्रेशन की झलकियां

टीवी कपल सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) और एकता कौल (Ekta Kaul) के बेबी बॉय वेद 03 जून 2021 को एक साल के हो चुके हैं। पिछले साल इसी दिन कपल ने अपने बेटे के दुनिया में आगमन पर अपनी पेरेंटहुड जर्नी की शुरुआत की थी। वेद ने कपल की लाइफ को कई मायनों में बदल दिया है और इसकी झलक अक्सर दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंटस पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, कपल ने अपने बेटे का पहला बर्थडे मनाया, जिसकी तस्वीरें उनके परिवारवालों ने शेयर की हैं।

sumeet vyas and ekta kaul

पोस्ट को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, 3 जून 2020 को सुमीत व्यास और एकता कौल के जीवन में उस वक्त नई खुशी का आगमन हुआ, जब उनका घर बेटे की किलकारी से गूंज उठा था। कपल ने बेटे का नाम 'वेद' रखा है। सुमीत व्यास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "लड़का हुआ है। जिसे वेद कहकर बुलाया जाएगा। मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को सहला रहे हैं।" ये गुड न्यूज शेयर करते ही सुमीत और एकता को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने का दौर शुरू हो गया था।

(ये भी पढ़ें: पूजा बेदी के एक्स-हसबैंड फरहान संग कैसे हैं रिश्ते, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर)

sumeet vyas and ekta kaul

अब आपको दिखाते हैं वेद की बर्थडे पार्टी की झलकियां। दरअसल, सुमीत और एकता ने 03 जून 2021 को अपने बेटे के बर्थडे दिन एक छोटी सी पार्टी रखी थी। इसकी तस्वीरें एकता की बहन और वेद की मौसी भारती कौल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। पहली फोटो में एक यमी केक नजर आ रहा है, जिसमें हाथी और बैलून बने नजर आ रहे हैं। बाकी तस्वीरों में भी सभी फैमिली मेंबर्स ने कस्टमाइज की हुई व्हाइट टीशर्ट्स पहनी हुई हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “आप जितना जिंदगी की तारीफ और उसे सेलिब्रेट करोगे, उतना ही आपको जिंदगी में सेलिब्रेट करने को मिलेगा।”

sumeet vyas son birthday

sumeet vyas son birthday

sumeet vyas son birthday

sumeet vyas son birthday

इससे पहले, सुमीत ने भी अपने बेटे के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया था। एक क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए सुमीत ने लिखा था, “हैप्पी फर्स्ट बर्थडे वेद। आपका मतलब मेरे लिए पूरा संसार है। और मैं आपकी नेक पर किस करना कभी नहीं बंद करूंगा। तब भी जब आप बड़े हो जाओगे और किसी के साथ होगे, याद रखना ये मैंने आपको बताया था।”

(ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने ईशान खट्टर संग मस्ती भरी तस्वीरें कीं शेयर, छोटे भाई ने कमेंट में लिखा- 'कौन बंदर')

वहीं, एकता ने भी वेद के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में वो अपने लाडले के ऊपर प्यार बरसाती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, “आज आपका दिन है, हैप्पीएस्ट बर्थडे जिंदगी।”  

ekta kaul with baby

ekta kaul with baby

ekta kaul with baby

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में सुमीत ने एकता कौल के साथ अपनी पेरेंटिंग जर्नी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “अभी तक ये अच्छी और प्यारी रही है। मेरी वाइफ एकता और मैं हर दिन कुछ नया डिस्कवर कर रहे हैं। मैं अभी भी काफी अनजान हूं और ऐसी वो भी है। हमें पता नहीं होता है कि बेबी को क्या चाहिए जब वो रोता है।” एक्टर ने ये भी बताया था कि, वो अपने बच्चे के साथ किस तरह का बॉन्ड शेयर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा था, “मैं उम्मीद करता हूं कि जब वो मुझसे कुछ डिस्कस करने आए- इमोशनल, फाइनेंशियल या कुछ और तो मैं उसकी मदद के लिए पूरी तरह तैयार होऊं। इसके साथ ही एक चीज जो मैं चाहता हूं कि वो मुझसे सीखे, वो ये है कि जिंदगी की किसी भी स्थिति में कभी हार नहीं माननी चाहिए।”

(ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर पैसा कमाने वालों पर बरसीं बहन मीतू सिंह, ट्वीट कर कही ये बात)

sumeet vyas wedding

फिलहाल, सुमीत और एकता अपनी पेरेंटहुड जर्नी को अच्छे तरीके से एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको वेद के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.