सनी लियोनी की बेटी निशा कौर वेबर संग दिखी ऐसी बॉन्डिंग, फोटो देखकर फैंस बोले- खास है ये रिश्ता

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बेटी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) के साथ एक क्यूट फोटो पोस्ट की है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि दोनों की बॉन्डिंग काफी शानदार है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सनी लियोनी की बेटी निशा कौर वेबर संग दिखी ऐसी बॉन्डिंग, फोटो देखकर फैंस बोले- खास है ये रिश्ता

कहते हैं दुनिया में सबसे प्यारा और अनोखा रिश्ता मां और बेटी के बीच होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ही यह रिश्ता बेहद ही निस्वार्थ भाव से निभाती हैं। मां-बेटी होने के साथ-साथ दोनों सबसे अच्छी दोस्त भी होती हैं, जोकि ताउम्र अपनी हर एक बात एक-दूसरे से शेयर करती हैं। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता है बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) और उनकी बेटी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) के बीच। दोनों को अक्सर एकसाथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। वहीं, फैंस इस मां-बेटी की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

सनी और निशा एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दोनों की बॉन्डिंग काफी बेहतरीन है। इसका अंदाजा सनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद निशा की तस्वीरों से लगाया जा सकता है। सनी आए दिन निशा के साथ कोई न कोई नई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। वहीं, फैंस भी उनकी और निशा की बॉन्डिंग को पसंद कर रहे हैं। फैंस को अक्सर ये कहते हुए देखा जाता है कि सनी और निशा की केमिस्ट्री ऐसी है कि कोई ये बात नहीं कह सकता कि सनी और डेनियल ने उन्हें गोद लिया है। बता दें कि सनी और डेनियल अपने बच्चों से बेइंतहा प्यार करते हैं। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग इस साल ले सकते हैं सात फेरे, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे सनी लियोनी ने बेटी निशा के साथ एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में सनी और निशा एक ही बेड पर सोते हुए नजर आ रही हैं। यही नहीं, इस तस्वीर के साथ सनी ने एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है। सनी ने लिखा है कि, ‘स्कूल के लिए तैयार होने से पहले सिर्फ 5 मिनट की नींद।’ तस्वीर में सनी और निशा को एकसाथ देखकर फैंस काफी खुश हैं। दोनों को इस तरह देखकर फैंस कह रहे हैं कि अगर मां-बेटी की जोड़ी हो तो ऐसी। मालूम हो, ये पहला मौका नहीं है जब सनी अपने बच्चों को लेकर इस तरह से तस्वीरें पोस्ट कर रही हों। उन्हें अक्सर ही अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के भाई संग प्रोडक्शन हाउस खोलते ही हुआ विवाद, बहन रंगोली चंदेल ने इस अंदाज में किया बचाव)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की निशा को गोद लिया था। हालांकि, इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि सनी और डेनियल द्वारा निशा को गोद लेने से पहले 11 पेरेंट्स ने उसे अडॉप्ट करने से मना कर दिया था क्योंकि उसका रंग काला है। सनी और डेनियल ने CARA के वेब पोर्टल पर बच्चे को अडॉप्ट करने के लिए 30 सितंबर 2016 को आवेदन किया था। ऐसे में ठीक 9 महीने बाद यानी कि 21 जून 2017 को दोनों ने निशा को गोद ले लिया। (ये भी पढ़ें: 'शेरशाह' सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा अडवाणी संग कुछ यूं मनाया अपना 35वां बर्थडे, यहां देखिए फोटो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, अब सनी और डेनियल तीन खूबसूरत बच्चों के माता-पिता हैं। निशा के अलावा उनके 2 बेटे नोह और असहर हैं। इनका जन्म सेरोगेसी से हुआ है। वैसे आपको सनी लियोनी और उनकी बेटी निशा कौर वेबर की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.