'एक रिश्ता साझेदारी का' फेम सुरभि तिवारी पति प्रवीण से लेंगी तलाक, ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

हाल ही में, एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा से तलाक और ससुराल वालों के द्वारा घरेलू हिंसा के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'एक रिश्ता साझेदारी का' फेम सुरभि तिवारी पति प्रवीण से लेंगी तलाक, ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) ने ‘शगुन’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘तोता वेड्स मैना’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने छोटे पर्दे पर कम समय में काफी नाम कमाया था, लेकिन साल 2019 में उन्होंने दिल्ली के रहने वाले पायलट और बिजनेसमैन प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ शादी करके टीवी की दुनिया से दूरी बना ली थी। हालांकि, शादी के 3 साल बाद वह अपने पति से तलाक लेने वाली हैं।

Surbhi Tiwari

सुरभि ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि, शादी के कुछ ही समय बाद उन्हें पता चल गया था कि, उनके और उनके पति में कोई समानता नहीं है। शादी के बाद काम छोड़ने के बाद वह पूरी तरह से अपने पति पर निर्भर हो गई थीं और पैसों की मोहताज हो गई थीं। वह एक बच्चा भी चाहती थीं, लेकिन उनके पति अभी इसकी योजना के खिलाफ थे। यही नहीं, अभिनेत्री ने अपने ससुराल वालों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

(ये भी पढ़ें- निशा शर्मा ने अपने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लांस पर की बात, बताया कैसा चाहिए लाइफ पार्टनर)

Surbhi Tiwari Marriage

सुरभि ने इंटरव्यू में कहा, “शादी के तुरंत बाद मुझे एहसास हुआ कि, प्रवीण और मैं समान नहीं थे। प्रवीण मेरे साथ रहने के लिए मुंबई जाने के लिए तैयार हो गए थे, लेकिन बाद में उन्होंने शिफ्ट होने से इनकार कर दिया था। मैं अभिनय जारी रखना चाहती थी, लेकिन मैं डेली सोप नहीं कर सकी, क्योंकि मैं उनके साथ थी। नतीजतन, मैं आर्थिक रूप से उन पर निर्भर थी और पैसे के लिए संघर्ष कर रही थी। इसके अलावा, मैं जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहती थी, लेकिन वह इसके लिए इच्छुक नहीं थे।”

Surbhi Tiwari

एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि, उन्होंने प्रवीण और ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा और डराने-धमकाने के आरोप में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराया है। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में घरेलू हिंसा का भी मामला दर्ज कराया गया था। सुरभि ने कहा, “मैंने प्रवीण, उनकी मां और उनकी भाभियों के खिलाफ घरेलू हिंसा और मुझे डराने-धमकाने के लिए FIR दर्ज कराया है। साथ ही, मुझे मेरा ‘स्त्री धन’ वापस नहीं मिला है, जो मेरा अधिकार है। शादी में उन्हें और मुझे दिए गए गहनों के साथ-साथ मैं चांदी के बर्तन भी अपने साथ ले गई थी। मुझे कुछ वापस नहीं मिला है। अगर मेरे पास ये होता, तो मुझे जीवित रहने और मेडिकल से जुड़े खर्च के लिए अपने सोने के गहने नहीं बेचने पड़ते।”

Surbhi Tiwari with husband

सुरभि जल्द ही अपने पति से तलाक के लिए फाइल करने जा रही हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “मैं बहुत सी चीजों को लेकर ठगा हुआ महसूस करती हूं। इतना कष्ट सहने के बाद भी मैंने सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग होने की योजना बनाई थी। हालांकि, प्रवीण ने मुझसे कहा कि, वह मुझे तलाक नहीं देंगे और मैं इसके लिए कोर्ट जा सकती हूं। मैंने अब उनके खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है। मैं जल्द ही तलाक के लिए अर्जी दूंगी।”

Surbhi Tiwari with friend

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद अपनी पहली फोटो की शेयर, चेहरे पर दिखा ग्लो)

फिलहाल, अभी तक उनके पति का इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.