सुरेश रैना ने छठी मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी प्रियंका के लिए लिखा इमोशनल नोट, बच्चों संग शेयर की फोटो

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी छठी मैरिज एनिवर्सरी पर वाइफ प्रियंका चौधरी रैना के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुरेश रैना ने छठी मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी प्रियंका के लिए लिखा इमोशनल नोट, बच्चों संग शेयर की फोटो

पूर्व इंडियन इंटरनेशनल क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आज यानी 3 अप्रैल 2021 को अपनी गॉर्जियस वाइफ प्रियंका चौधरी रैना (Priyanka Chaudhary Raina) के साथ शादी के 6 साल पूरे कर लिए। इस स्पेशल ओकेजन पर उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लवली पोस्ट के जरिये अपनी वाइफ को एनिवर्सरी विश किया है।

पहले तो ये जान लीजिए कि, सुरेश रैना की शादी प्रियंका चौधरी से हुई है।  सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी की लव स्टोरी की बात करें तो, दोनों बचपन से ही दोस्त थे। बड़े होने पर उनकी यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। प्रियंका के पिता सतपाल शर्मा सुरेश रैना के कॉलेज के स्पोर्ट टीचर थे। सुरेश रैना और प्रियंका की शादी के लिए दोनों की फैमिली तैयार थी। शादी से पहले बीटेक करने के बाद एक आईटी प्रोफेशनल के तौर पर प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत की थी। (ये भी पढ़ें: हर्षदीप कौर ने बेटे हुनर के फर्स्ट मंथ बर्थडे पर शेयर की फोटो, लिखा- 'तूने मुझे बहुत कुछ सिखाया')

प्रियंका नीदरलैंड्स में बैंकिंग सेक्टर में काम करती थीं। उनकी सैलरी लाखों में थी। सुरेश रैना से उनकी शादी 3 अप्रैल, 2015 को हुई थी। लेकिन साल 2016 में बेटी ग्रेसिया के जन्म लेने के बाद वे भारत आ गईं, ताकि उसका पालन-पोषण ठीक से हो सके। इसके बाद 23 मार्च 2020 को प्रियंका ने बेटे रियो रैना को जन्म दिया था।

Suresh Raina

अब आपको दिखाते हैं रैना का वो पोस्ट। दरअसल, 3 अप्रैल 2021 को सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पत्नी प्रियंका चौधरी रैना के लिए अपनी 6वीं मैरिज एनिवर्सरी पर एक सुपर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। रैना ने अपनी वाइफ व बेटे रियो रैना के साथ व्हाइट ऑउटफिट में ट्विनिंग करते हुए फोटो शेयर की है, जिसमें ये सभी व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी बड़ी बेटी ग्रेसिया भी पूरे व्हाइट लुक में अपनी फैमिली के साथ ट्विनिंग कर रही हैं। इस फोटो में कपल के लिटिल मंचकिन रियो अपने डैडी को काफी क्यूट एक्सप्रेशन देते भी देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: सलमान खान संग ब्रेकअप के 20 साल बाद सोमी अली ने लगाया आरोप, कहा- 'उन्होंने मुझे धोखा दिया था')

इस फोटो को शेयर करते हुए रैना ने अपने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार,सबसे मजबूत, दयालु और मेरी जिंदगी की सुपरवीमेन के लिए। आप और आपका प्यार ही एक वजह है जिसकी वजह से मैं खुद को हर दिन जीवित महसूस करता हूं। आप 2 बच्चों को मैनेज, GRF और एक सफलता से एक बिजनेस वेंचर माते चला रही हो- आप मेरे लिए और अपने आसपास के सभी लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन हो। मुझे आनंदित, महत्वपूर्ण, समझने वाला और प्यार किया जाने वाला महसूस कराने के लिए धन्यवाद। हैप्पी एनिवर्सरी। मैं आपको अपने पूरे दिल से प्यार करता हूं।” इस पोस्ट पर उनकी वाइफ ने भी कमेंट करते हुए लिखा है, “हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जिंदगी।”

इसके साथ ही, सुरेश रैना ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर भी वाइफ के साथ एक कपल फोटो इसी फैमिली फोटोशूट से शेयर की है। इस फोटो में प्यार में डूबा हुआ ये कपल काफी स्टनिंग लग रहा है। क्रिकेटर ने तस्वीर पर ‘आपके बारे में सोच रहा हूं’ का स्टिकर भी लगाया है और साथ ही फोटो के बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह का रोमांटिक गाना ‘सुकून मिला’ बज रहा है। रैना ने तस्वीर पर "#HappyWeddingAnniversary” भी लिखा है। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड एजाज खान से शादी पर बोलीं पवित्रा पुनिया- 'थोड़ा सस्पेंस रहने दो', बच्चे को लेकर भी की बात)

इससे पहले, 3 फरवरी 2021 को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हसबैंड को 6वीं एंगेजमेंट एनिवर्सरी पर एक क्यूट तस्वीर शेयर करके विश किया था। इस फ्रेम में सुरेश एक घुटने पर बैठे हुए और एक रिंग के साथ प्रियंका को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, “6 साल हो गए, जब एक रिंग अचानक से मेरे सामने आई और मुझे स्पीचलेस कर दिया था! सिर्फ उस दिन ही नहीं, मैंने आपको आज, कल और हमेशा हां कहा होता मेरे प्यार @sureshraina3 #sixyearsengaged।"

Suresh

फिलहाल, हम भी सुरेश और प्रियंका को उनकी छठी एनिवर्सरी पर बधाई देते हैं। तो आपको रैना द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं और साथ ही कोई सुझाव हो तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.