सुष्मिता सेन की बेटी रेनी ने मां के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग अपनी बॉन्डिंग पर की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी ने एक इंटरव्यू में अपनी मां के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग अपनी इक्वेशन के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुष्मिता सेन की बेटी रेनी ने मां के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग अपनी बॉन्डिंग पर की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस कुछ साल पहले से मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं। दोनों के एक-दूसरे के लिए किए गए सोशल मीडिया पोस्ट्स से लेकर उनकी हॉलिडे फोटोज तक, सुष्मिता और रोहमन की सारी चीजें काफी एडोरेबल हैं। हाल ही में, सुष्मिता की बेटी रेनी सेन (Renee Sen) ने अपने एक्टिंग डेब्यू व रोहमन के बारे में बात की है।

sushmita sen and rohman shawl

पहले ये जान लीजिए कि, सुष्मिता ने 24 की उम्र में रेनी को गोद लिया था। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने अपनी छोटी बेटी अलीषा को भी अडॉप्ट किया था। सुष्मिता मौजूदा समय में अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में है। रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीषा के साथ क्लोज बॉन्डिंग है।

(ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने संगीत सेरेमनी पर धनश्री वर्मा संग किया था डांस, 6 मंथ एनिवर्सरी पर शेयर किया वीडियो)

sushmita sen family

अब आपको बताते हैं रेनी के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में रेनी ने बताया, “हम सभी एक कमरे में हो सकते हैं और अलग-अलग चीजें कर सकते हैं, जैसे अलीषा शायद कोई बुक पढ़ रही होगी और मैं कुछ और कर रही होउंगी। ऐसे काफी समय होते हैं, जब रोहमन अंकल हमारे साथ अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हैं, हमारे अलीषा के साथ डिस्कशन होते हैं, हम हमारे आसपास की चीजों के बारे में बात करते हैं।

sushmita sen family

रेनी ने कहा, “हमारी सबकी फन इक्वेशन है। ये सब रिलैक्स और खुशनुमा होता है। हम नई डिशेज और नए रेस्तरां एक साथ ट्राई आउट करते हैं। हम सब एक हैप्पी स्पेस में हैं।” रेनी ने आगे कहा कि, वो किसी दिन अपनी मां के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना पसंद करेंगी।

(ये भी पढ़ें: मिनिषा लांबा को एक एक्टर ने डेटिंग के दौरान दिया था धोखा, इंटरव्यू में रिलेशनशिप पर खुलकर की बात)

renee with rohman shawl

जहां एक तरफ रेनी अपनी शार्ट फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ से अपना एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं। वहीं, दूसरी तरफ सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज ‘आर्या’ के साथ एक्टिंग में वापसी कर चुकी हैं। अब इसके दूसरे सीजन के लिए सुष्मिता शूटिंग में बिजी हैं।   

sushmita sen family

फिलहाल, रेनी के इंटरव्यू से साफ़ है कि, उनकी रोहमन के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। तो आपकी रेनी के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.