सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल के ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने की BF की तारीफ, ये है पूरा माजरा

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के खबर के बीच रोहमन के पोस्ट पर एक्ट्रेस ने कमेंट किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल के ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने की BF की तारीफ, ये है पूरा माजरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया के सामने बेहद कम ही बात करती हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां पर वो अपने फैंस के साथ निजी जिंदगी की झलक साझा करती नजर आती हैं। सुष्मिता करीब दो साल से भी ज्यादा समय से मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं। लेकिन हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर फैंस को लगा कि सुष्मिता और रोहमन के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और बात ब्रेकअप तक पहुंच गई है। हालांकि इस बीच एक्ट्रेस ने रोहमन के एक पोस्ट पर कमेंट किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड की लाजवाब अभिनेत्री व मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन दो साल पहले रोहमन शॉल से इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए मिली थीं। यहीं से दोनों के बीच चैटिंग का सिलसिला शुरू हुआ और फिर दोनों एक-दूसरे से धीरे-धीरे प्यार करने लगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अपने प्यार की झलक अक्सर दोनों अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन सुष्मिता सेन के हालिया पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है।

दरअसल, सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर 30 मार्च 2021 को एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें Vienna Pharaon का क्वोट लिखा है।- 'जब कुछ ऐसा होता है, जिससे हम जिंदगी में उबर नहीं पाते, हम अक्सर खुद को ऐसे रिश्तों की तरफ खिंचता हुआ पाते हैं जो हमें दर्द और जख्म देते हैं। या फिर ऐसे रिश्ते जो कभी दर्द और जख्म को छू ही नहीं पाते। हम एक दोहराव वाले रास्ते या फिर उसके विपक्ष वाले रास्ते को अपना लेते हैं। हमारा काम है जागना, खुद को जागरूक करना और उबरने की ओर काम करना। ये हमें खुद और दूसरों से मिलाने के रास्ते पर ले जाता है। ये रास्ता हमें सक्रिय कर देता है लेकिन ये हमें विश्वसनीय हीलिंग की ओर ले जाता है।' (ये भी पढ़ें- विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की चार सबसे महंगी चीजें, जानें आलीशान घर और महंगी कारों की कीमत)

Sushmita Sen

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'पैटर्न खुद को अनजाने में दोहराते हैं... जब तक हम खुद उन्हें नहीं तोड़ते!!! हम सबमें वो शक्ति है कि हम खुद को हील कर सकते हैं... मैं अनुभव से बोल रही हूं!! जब हम पैटर्न, दोहराव, अनजानापन, आदतों के बारे में जागरुक हो जाते हैं... हमें वो पैटर्न जरूर तोड़ देने चाहिए... इससे पहले कि वो हमें तोड़ दें। हैप्पी हीलिंग!!!! आई लव यू दोस्तों!!! मुउआआहह।' एक्ट्रेस की इसी पोस्ट की वजह से फैंस को लगा कि उनके और रोहमन के बीच तनाव चल रहा है। 

Sushmita Sen

सुष्मिता के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, कोई उनके इस पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें स्ट्रॉन्ग बता रहा है तो कोई उनसे पूछ रहा है कि सबकुछ ठीक है ना? वहीं, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो, सुष्मिता ने ये पोस्ट बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच किया है। हालांकि, दोनों में से किसी ने ब्रेकअप की खबरों पर ​अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Sushmita Sen

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच रोहमन की एक पोस्ट पर सुष्मिता सेन ने ऐसा कमेंट किया है, जिससे इस अफवाह पर थोड़ा विराम लगा है। दरअसल, रोहमन शॉल ने पेड़ की दो तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "उस वक्त, उस जगह, जहां मुझे लगा मैं अकेला हूं, वहां मुझे इस पेड़ का साथ मिला! इसे अब मैंने कैद कर लिया है और अकेलेपन से रिश्ता गैर कर लिया है.- आरएस।" (ये भी पढ़ें- कॉमेडियन कपिल शर्मा की पांच सबसे महंगी चीजें, करोडों का है बंगला तो चलते हैं इस रॉयल कार से)

Rohman Shawl

बॉयफ्रेंड के इस पोस्ट पर सुष्मिता सेन ने कमेंट करते हुए लिखा,"उफ्फ जान! बात तो है।" इसके साथ उन्होंने आंख मारने वाला और दिल वाला इमोजी भी बनाया है। रोहमन ने भी सुष्मिता के कमेंट और सराहना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा,"सुष्मिता संगति का असर है।"

Rohman Shawl

इसके पहले भी शेयर किया था सस्पेंस भरा पोस्ट

इसके पहले, 10 फरवरी 2021 को सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ‘समस्या ये है, महिलाओं को लगता है कि वह बदल जाएगा, लेकिन वह नहीं बदला। पुरुषों की सबसे बड़ी गलती होती है कि उसे लगता है कि वह उसे नहीं छोड़ेगी।’ इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा था, ‘मोरल ऑफ द स्टोरी, वह नहीं छोड़ेगा, लेकिन वह छोड़ देगी। #factcheck #truethat। सभी को आई लव यू।’ इस पोस्ट के बाद भी फैंस काफी हैरान थे। (ये भी पढ़ें- दूसरे बेबी के जन्म के बाद सैफ और करीना ने खरीदी रॉयल कार, कीमत इतनी कि बन जाए आलीशान घर)

हालांकि, उस पोस्ट के बाद 12 फरवरी 2021 की रात सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल दोनों मुंबई में एक साथ स्पॉट किए गए थे, जिसके बाद ये साफ हो गया था कि सुष्मिता और रोहमन के बीच किसी भी तरह का कोई तनाव नहीं है और दोनों एक साथ काफी ज्यादा खुश हैं। 

फिलहाल, रोहमन शॉल के पोस्ट पर सुष्मिता सेन के इस कमेंट से साफ हो गया है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: सुष्मिता सेन)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.