सुजैन खान ने पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया वीडियो, लिखा 'सबसे ब्यूटीफुल शिक्षकों के लिए'

सुजैन खान ने अपने पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुजैन खान ने पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया वीडियो, लिखा 'सबसे ब्यूटीफुल शिक्षकों के लिए'

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह सोशल मीडिया की एक्टिव यूजर हैं। सुजैन आज यानी 16 अप्रैल 2021 को अपने पेरेंट्स संजय खान और जरीन कतरक की 55वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने माता-पिता के लिए एक ख़ास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

sussanne khan

पहले तो ये जान लीजिए कि, ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2000 में शादी रचाई थी। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे, लेकिन उस वक्त दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। हालांकि, ऋतिक रोशन ने जब सुजैन खान को ट्रैफिक सिग्नल पर देखा था, तब वह अपनी लेडीलव पर दिल हार बैठे थे। शादी के बाद दोनों ऋहान और ऋदान के माता-पिता बने। शादी के 14 साल बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था। दोनों तलाक के बाद भी अपने बच्चों की वजह से एक साथ रह रहे हैं। (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शहर में किये गए स्पॉट, यूजर्स बोले 'इनके लिए लॉकडाउन नहीं है')

अब आपको दिखाते हैं सुजैन का वो पोस्ट। दरअसल, सुजैन ने अपने पेरेंट्स की 55वीं मैरिज एनिवर्सरी पर उनकी अनदेखी तस्वीरों से बनाया हुआ एक वीडियो कोलाज शेयर किया है। इसमें उनके माता-पिता की शादी से लेकर एक साथ बिताये गए कई ख़ास पलों की फोटोज हैं। वीडियो में दोनों की कुछ सोलो फोटोज भी हैं। कुल मिलाकर ये वीडियो बेहद खूबसूरत लग रहा है।

इसके कैप्शन में सुजैन ने लिखा है, “सबसे ब्यूटीफुल शिक्षकों और केयर देने वालों के लिए। मेरी मम्मी और पापा मॉम...आपने मुझे दयालु और लविंग होना सिखाया है, और पापा आपने मुझे सिखाया कि कैसे सख्त, लचीला और बहादुर बना जाता है। आप दोनों मेरे सबसे बड़े शिक्षक हो। आपको ब्रह्माण्ड से भी ज्यादा प्यार करती हूं। P.S- सौंदर्य वही है जो सौंदर्य करता है। हैप्पी 55वीं एनिवर्सरी। #mymostpreciousgift #allforonenoneforall #thehouseofkhan।" (ये भी पढ़ें: क्या जैस्मिन भसीन ने BF अली गोनी से कर ली सगाई? डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

इससे पहले, सुजैन ने 10 जनवरी 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जो उन्होंने ऋतिक और उनके बेटों की कई वेकेशन ट्रिप्स की फोटोज से मिलाकर बनाया था। वीडियो के साथ ही उन्होंने एक ब्यूटीफुल कैप्शन भी लिखा था। सुजैन ने लिखा था, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे रे, आपको आगे लाइफ के सबसे अच्छे और सबसे खूबसूरत हिस्सों की कामना करती हूं...2021 आपके लिए अच्छा रहे #bestdadintheworld #love #prosperity #joy #bigsmiles #manylaughoutlouds।” इस कैप्शन में सुजैन ने बैलून और स्टार के इमोजी भी बनाए थे।

तलाक के बावजूद ऋतिक और सुजैन के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

सुजैन खान और ऋतिक रोशन बॉलीवुड के बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार थे, लेकिन ये लव बर्ड्स 2013 में तलाक लेकर अलग हो गए थे। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। फिलहाल, इसके पीछे की वजह का उन्होंने अभी तक जिक्र नहीं किया है। हालांकि, तलाक के बावजूद भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, और अपने बच्चों के लिए अक्सर वे एक-दूसरे से मिलते देखे जाते हैं। साथ ही, वह फैमिली वेकेशन पर भी जाते हैं। सुजैन अपने बच्चों के साथ लॉकडाउन में ऋतिक के घर भी रहने के लिए गई थीं। इससे दोनों के बीच का बॉन्ड साफ नजर आता है। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बहन वर्षा को किया बर्थडे विश, वीडियो में दिखी गहरी बॉन्डिंग)

फ़िलहाल, हम भी सुजैन के पेरेंट्स को उनकी एनिवर्सरी पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको सुजैन द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.