इस दूल्हा-दुल्हन ने शादी में दिए परफेक्ट वेडिंग गोल्स, ड्रेस से लेकर सजावट तक सब कुछ था जबरदस्त

आइए आज आपको एक दूल्हा और दुल्हन की परफेक्ट वेडिंग स्टोरी के बारे में बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

इस दूल्हा-दुल्हन ने शादी में दिए परफेक्ट वेडिंग गोल्स, ड्रेस से लेकर सजावट तक सब कुछ था जबरदस्त

ऐसा कहा जाता है कि जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आती हैं, लेकिन उन जोड़ियों की वेडिंग सेरेमनी भी परफेक्ट होनी चाहिए। कुछ ऐसी ही कहानी जसलीन और हरताज की है। इस जोड़ी की वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरों में परफेक्शन साफ़ झलकता है। अगर आप जसलीन संधू और हरताज पवार की तरह विंटेज सेटिंग्स के फैन हैं, तो उनकी वेडिंग तस्वीरें और ऑउटफिट्स आपको उनका दीवाना बना देंगे। रॉयल पर्पल और गोल्डन शरारा से लेकर ब्लश पिंक कलर के ब्राइडल लहंगे तक, दुल्हन के आउटफिट की चॉइस ने शादी में हर एक मेहमान को इम्प्रेस कर दिया था।   

wedding photography

जसलीन और हरताज को उनके पेरेंट्स ने एक-दूसरे से मिलवाया था। जब जसलीन और हरताज मिले, दोनों एक-दूसरे से कनेक्ट हो गए, वो जानते थे कि दोनों के बीच कुछ स्पेशल पक रहा था। हालांकि, महामारी ने उनके शादी करने के प्लांस पर पानी फेर दिया, लेकिन कपल ने नई जिंदगी की शुरुआत करने से पहले चीजों के सेटल डाउन होने का वेट किया। जब चीजें थोड़ी बेहतर हुईं, तो कपल ने कनाडा में शादी रचाई।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अपनी शादी के तीन फंक्शन में पहनी साड़ियां, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

wedding photography

(फोटो क्रेडिट- Israni Photography & Films)

जसलीन और हरताज की सगाई सेरेमनी

अमालटास फार्म का वेन्यू फेयरी लाइट्स से सजाया गया था। इंगेजमेंट रिंग्स की चमक इस पूरे माहौल में चमक बिखेर रही थी। झूमर से पूरे प्लेस को सजाया गया था और सभी रिश्तेदार इस शाम को एन्जॉय कर रहे थे और कपल को चीयरफुल फ्यूचर की बधाई दे रहे थे। आप दूल्हा और दुल्हन के ऑउटफिट के बारे में सोच रहे होंगे ना? तो जान लीजिए कि, दुल्हन का आउटफिट डिज़ाइनर अभिनव मिश्रा ने तैयार किया था, जबकि दूल्हे राजा ने पंजाब बीस्पोक क्लोथिंग के कपड़े पहने थे। जसलीन ने एक लाइट येलो कलर का लहंगा पहना था, जिसकी मिरर से एम्ब्रॉयडरी की गयी थी और स्लीक ज्वेलरी से पेयर किया गया था, वहीं हरताज ब्लैक सूट और पैंट में डैशिंग लग रहे थे।

wedding photography

(फोटो क्रेडिट-  Sunny Dhiman Photography)

जब डांस फ्लोर पर थिरकी दुल्हन की फैमिली

संगीत सेरेमनी पूरी तरह पारंपरिक तरीके से आयोजित की गयी थी। यहां के व्हाइट और गोल्ड डेकोर ने ग्लैमर का लेवल काफी ऊंचा कर दिया था। यहां स्टेज पर LED लाइट्स लगी हुई थीं और पूरा डेकोरेशन फ्लेमिंगो थीम पर था। इसके साथ ही कपल के रिश्तेदारों ने डांस फ्लोर पर धमाल मचा दिया था और वो अपने पैर म्यूजिक पर थिरकने से रोक नहीं पा रहे थे। यहां देखिए जसलीन का संगीत में पहना गया बेज कलर का एम्ब्रॉयडर्ड लहंगा।

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम से दीया मिर्जा तक इन 9 एक्ट्रेसेस ने अपनी शादी में पहनी साड़ी, लग रही थीं बेहद खूबसूरत)

wedding photography

wedding photography

wedding photography

(फोटो क्रेडिट-  Sunny Dhiman Photography)

जसलीन की मेहंदी सेरेमनी

पिंक और येलो कलर के कॉम्बिनेशन पैलेट के साथ, जसलीन की मेहंदी सेरेमनी में गेंदे के फूलों से डेकोरेशन किया गया था। दुल्हन ने सोशल मीडिया पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वो अपनी सहेलियों के साथ एक झूले पर बैठी हुई हैं और उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई है। इस दौरान उन्होंने आकृति ब्रैंड का एक पर्पल शरारा पहना था, जिसमें उनका ग्लो अलग ही निखर कर आ रहा था।

wedding photography

wedding photography

जसलीन और सरताज की शादी

वेडिंग वेन्यू की एंट्रेंस पर फर्निश किये हुए व्हाइट पिलर्स नजर आ रहे थे, जिसको फूलों से सजाया गया था। कपल ने पेस्टल थीम का डेकोर चुना था, जो बैकग्राउंड की ग्रीनरी को मैच कर रहा था। कपल ने रिम्पल और हरप्रीत नरूला के डिज़ाइन किये आउटफिट पहने, जो वेडिंग की थीम को कोऑर्डिनेट कर रहे थे। जसलीन का हैवी वर्क के साथ पेस्टल पिंक कलर का लहंगा काफी सुन्दर लग रहा था। इसके साथ सीक्विन की स्कर्ट को फ्लोरल मोटिफ और मुग़ल एसक्यू जाली के साथ लेयर किया गया था। इन दोनों चीजों को लहंगे में रेशम जरदोजी, दबका, नक्शी, मोतियों और हैंडमेड क्रिस्टल से उकेरा गया था। इसको ब्लश और कार्नेशन पिंक के शेड में एम्ब्रॉयडर्ड ब्लाउज और महीन दुपट्टे के साथ पेयर किया गया था। हरताज ने बेज कलर की शेरवानी पहनी थी और पिंक कलर की पगड़ी बांधी हुई थी। उन्होंने अपने गले में ग्रीन कलर की बीड्स ज्वेलरी पहनी थी।   

(ये भी पढ़ें: सिंधी शादी की यूनिक हल्दी सेरेमनी, जानें क्यों दूल्हे के कपड़े फाड़ देते हैं सभी लोग)

wedding photography

wedding photography

जसलीन और सरताज का वेडिंग रिसेप्शन

मिस्टर और मिसेज पवार का वेडिंग रिसेप्शन परियों की कहानी के रियल में आने के बारे में था। ये सिंड्रेला की स्टोरी को विंटेज रोमांस के साथ देखने वाली फील दे रहा था, जिसके हर एक फ्रेम में प्यार झलकता है। इस दिन जसलीन, रिम्पल और हरप्रीत नरूला के डिजाइन किए हुए टेंजरीन और डीप रेड सिल्क कलर के लहंगे को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। इस लहंगे के बेस प्रिंट को 18वीं सेंचुरी के डाई किये हुए कॉटन फ्रेग्मेंट्स से लिया गया था और पिछवाई पेंटिंग्स, फाउंटेन और स्वर्ग की चिड़ियों में पाए जाने वाले नाजुक फ्लोरल स्प्रे से लेयर किया गया था। इसके साथ ही इसे रेशम जरदोजी, विंटेज ब्रोकेड पैचेस, सीक्विन और मोतियों के साथ उकेरा गया था। हरताज ने व्हाइट शर्ट के ऊपर ब्लू कलर की स्ट्रिप शर्ट और पैंट पहनकर अपने ऑउटफिट को सिंपल रखा था।  

wedding photography

wedding photography

(फोटो क्रेडिट- Israni Photography & Films)

फिलहाल, हरताज और जसलीन की वेडिंग में वाकई सब कुछ परफेक्ट था। तो आपको ये वेडिंग स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।    

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.