सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अपनी शादी के तीन फंक्शन में पहनी साड़ियां, देखें खूबसूरत तस्वीरें

इस स्टोरी में हम आपको फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की दुल्हन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी, रिसेप्शन और पोस्ट वेडिंग बैश में खूबसूरत डिजाइनर साड़ियों को चुना।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अपनी शादी के तीन फंक्शन में पहनी साड़ियां, देखें खूबसूरत तस्वीरें

हर लड़की की जिंदगी में शादी का दिन सबसे स्पेशल होता है। इसी दिन वह लड़की से महिला बनने की ओर कदम रखती है और इस खास दिन के लिए हर लड़की बचपन से ही सपना देखती है। अगर ये कहा जाए कि, हर लड़की की शादी का सपना उसके दुल्हन बनने से जुड़ा होता है, तो गलत नहीं होगा। हर दुल्हन अपनी शादी के दिन दुनिया का सबसे खूबसूरत लहंगा पहनना चाहती है, जिसे पहनकर वह सबसे खूबसूरत दुल्हन दिखे। इसी वजह से आज के समय में हर दुल्हनें मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनना चाहती हैं।

DULHAN

सब्यसाची फैशन जगत में अपनी बेहतरीन कला के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने यूनिक आइडियाज के दम पर दुल्हन के फैशन के लेवल को पूरी तरह बदल कर रख दिया है। खास बात ये है कि, वह सिर्फ दुल्हन के लहंगे पर ही नहीं बल्कि, उनकी स्पेशल ज्वैलरी पर भी काफी बारीकी से काम करते हैं और उनके इसी हुनर की वजह से हर लड़की चाहती है कि वह सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहने। आज हम इस स्टोरी में हम आपको सब्यसाची की बंगाली दुल्हन के बारे बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए हुए एक नहीं दो नहीं बल्कि, तीन-तीन आउटफिट पहने थे। तो आपको उनके बारे में बताते हैं।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना 4 लाख का लहंगा, डायमंड ज्वैलरी फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

Bridal dress

दरअसल, हम बात कर रहे हैं हमारी ‘ब्राइडल ऑफ द वीक’ किन्किनी घोष की, जो पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रहती हैं। किन्किनी ने अपनी शादी ही नहीं बल्कि, रिसेप्शन और बाद की धमाकेदार पार्टी के लिए सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई खूबसूरत साड़ियों को चुना था। तो आइए पहले आपको किन्किनी का ब्राइडल लुक के बारे में बताते हैं।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने शादी में पहना ग्रीन कलर का लहंगा, मिनिमल मेकअप में सेट किया नया ट्रेंड)

Bridal dress latest

किन्किनी ने अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन यानी शादी पर लाल रंग की ट्रेडिशनल बंगाली साड़ी पहनी थी, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थीं। इस साड़ी के बॉर्डर पर गोल्डन रंग का हैवी एम्ब्रॉयडरी का काम किया हुआ था और इस साड़ी के ब्लाउज पर भी एम्ब्रॉयडरी का काम किया हुआ था। इस खूबसूरत साड़ी के साथ किन्किनी ने गले में दो हैवी नेकपीस, कानों में भारी इयरिंग्स, माथे में बटरफ्लाई स्टाइल वाली माथापट्टी और नाक में नथ को कैरी किया था। वहीं, किन्किनी ने हाथ में भी गोल्डन कड़े से बना हुआ चूड़ा पहना था, जो काफी ज्यादा हैवी था। इसके साथ ही किन्किनी ने साड़ी से मैचिंग एक चुन्नी भी ली थी, जो उनके माथे पर काफी जच रही थी।

(ये भी पढ़ें: गुजराती शादी की रस्में: दूल्हे की सासू मां होने वाले दामाद के पकड़ती हैं कान, मजेदार होते हैं रिवाज)

bangali Bridal dress latest

अपने रिसेप्शन के लिए किन्किनी ने सब्यसाची के कलेक्शन से एक पेस्टल पिंक कलर की सुंदर साड़ी को चुना था, जिसका यूनिक डिजाइन हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा था। किन्किनी ने रिसेप्शन पर साड़ी को बंगाली स्टाइल में पहना था, जिस पर डार्क पिंक कलर का ब्लाउज काफी जच रहा था। इस साड़ी पर बॉर्डर पर पर्पल बीच में गोल्डन वर्क किया हुआ है। किन्किनी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में दो हैवी नेकपीस, कानों में भारी झुमकियां और मांगटीका लगाया हुआ था। इसके साथ ही मिनिमल मेकअप में वह किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। वहीं, दूसरी तरफ किन्किनी के दूल्हे राजा भी पिस्ता-हरे रंग के कुर्ते में अपनी वाइफ को कप्लीट कर रहे थे।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में 'मणिकर्णिका' के लुक को किया था कॉपी, 'बाजीराव' की तरह दिखे दूल्हेराजा)

bangali Bridal reception look

bangali Bridal reception look photos

Sabyasachi Mukherjee's collection

आइए अब आपको शादी के बाद के बैश की तस्वीरें दिखाते हैं, जिसमें दुल्हन किन्किनी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। हर दुल्हन अपनी शादी के बाद की पार्टी में धमाल मचाने के लिए इंडो-वेस्टर्न आउटफिट को चुनती है, लेकिन किन्किनी ने अपने लिए इस खास मौके पर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई साड़ी को चुना था, जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थीं। पोस्ट वेंडिंग बैश के लिए किन्किनी ने अनुष्का शर्मा के लुक को कॉपी किया था। इस मौके पर उन्होंने नेवी ब्लू रंग की हैवी साड़ी पहनी थी, जिस पर सिल्वर बॉर्डर था और इस साड़ी के साथ फ्लोरल वेलवेट ब्लाउज उनके लुक को पूरा कर रहा था। इस लुक के साथ नेचुरल मेकअप कैरी किया था और बालों को मिड पार्टेड करके बन बनाया हुआ था, जिसमें वह किसी रॉयल राजकुमारी की तरह लग रही थीं। दूसरी तरफ दूल्हे राजा बंगाली बंधगले सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

Sabyasachi Mukherjee bride

Sabyasachi Mukherjee bride outfit

photos

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, सब्यसाची की दुल्हन किन्किनी घोष अपने हर आउटफिट में काफी सुंदर लग रही थीं। तो आपको दुल्हन का कौन सा लुक अच्छा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: The Wedding Canvas, Brides of Sabyasachi Mukherjee)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.