सब्यसाची की इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना 4 लाख का लहंगा, डायमंड ज्वैलरी फ्लॉन्ट करती आईं नजर

इस स्टोरी में हम आपको मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी में खूबसूरत लहंगे के साथ डायमंड ज्वैलरी को कैरी किया था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सब्यसाची की इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना 4 लाख का लहंगा, डायमंड ज्वैलरी फ्लॉन्ट करती आईं नजर

दुनिया के मशहूर फैशन डिजाइनर्स में से एक सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन कला के दम पर दुल्हन के फैशन के लेवल को पूरी तरह बदल दिया है। एक जमाना था, जब दुल्हनों के लिए सिर्फ रेड कलर ही चुना जाता था, लेकिन जब से एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए बेबी पिंक लहंगे और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने क्रिमसन लहंगे में नजर आई हैं, तब से ही हर दुल्हनें अपनी शादी में उन्हीं की तरह कुछ अलग और यूनिक ट्राई करना चाहती हैं।

Deepika Padukone bridal outfit

इतना ही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह आम लड़कियों का भी सपना होता है, कि वह अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहने, क्योंकि सब्यसाची हमेशा ही अपनी हर दुल्हन के लहंगे में कुछ नया एड करते हैं। इसके अलावा, वह उनकी ज्वैलरी पर भी काफी काम करते हैं, जिससे साफ है कि सब्यसाची सिर्फ दुल्हन के लहंगे से ही नहीं बल्कि, उनकी ज्वैलरी से भी काफी प्यार करते हैं। तो आज हम आपको हमारी ‘ब्राइडल ऑफ द वीक’ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने लहंगे के साथ-साथ अपनी यूनिक ज्वैलरी से भी हर किसी को हैरान कर दिया था।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपने वेडिंग सूट में कराई 'स्वर्ग के बगीचे' की कढ़ाई, दिखीं काफी यूनिक)

Sabyasachi Mukherjee

दरअसल, हम बात कर रहे हैं ‘ब्राइडल ऑफ द वीक’ इर्शिता जैन की, जिन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण दिन, यानी अपनी शादी पर फैशन डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। इर्शिता ने उत्तर प्रदेश में आगरा के आइटी मुगल में अपने सपनों के राजकुमार अनुज जैन संग सात फेरे लिए थे। इस दौरान इर्शिता के लहंगे और उनकी यूनिक ज्वैलरी को जिसने भी देखा, वह खुद को 'WOW' बोलने से रोक नहीं पाया। अपनी जिंदगी के ग्रैंड मौके पर इर्शिता ने मिनिमलिस्टिक रानी गुलाबी रंग के बेहद ही खूबसूरत लहंगे को चुना था, जिस पर बेहद ही सुंदर गोल्डन वर्क किया हुआ था। लेकिन इर्शिता के लहंगे से ज्यादा उनकी डायमंड ज्वैलरी ने हमारा ध्यान खींचा है, जो उनके रानी पिंक कलर के लहंगे पर काफी जच रही थी।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहना ब्राइडल लहंगा, मिनिमल मेकअप के साथ दिखीं गॉर्जियस)

Sabyasachi Mukherjee bridal

इर्शिता ने अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर डायमंड ज्वैलरी को चुना था, जिसमें पिंक कलर के डायमंड को बॉर्डर पर इस्तेमाल किया गया था और बीच में ग्रीन मोतियों को शामिल किया गया था और इसी से ये ज्वैलरी काफी अलग लग रही थी। इर्शिता ने अपने गले में डायमंड नेकपीस पहना था, जिसमें लगे ग्रीन कलर के डायमंड काफी अट्रैक्टिव लग रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने माथापट्टी, कानों में इयरिंग और एक बड़ी सी डायमंड नथ पहनी हुई थी। इतना ही नहीं, इर्शिता ने अपने इस खास दिन पर लाल रंग ब्राइडल चूड़ा को किनारा करते हुए, अपनी ज्वैलरी से मैच करता हुआ चूड़ा पहना था, जो काफी यूनिक और सुंदर था। इर्शिता के मेकअप की बात करें तो, उन्होंने पिंक मेकअप कैरी किया था और स्मोकी आईज में वह काफी गॉर्जियस लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची मुखर्जी की इस दुल्हन ने पहना पीच कलर का लहंगा, मिनिमल लुक ने खींचा ध्यान)

bridal diamond jewellery

Sabyasachi Mukherjee bride

Sabyasachi Mukherjee latest bridal outfir

latest bridal dresses

दूसरी ओर, इर्शिता के दूल्हे राजा भी पिंक आउटफिट पहनकर अपनी दुल्हनिया को कंप्लीट करते हुए नजर आए थे। अनुज बेबी पिंक कलर की शेरवानी और रानी पिंक कलर की पगड़ी में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने अपने गले में मोतियों की एक माला भी पहन रखी थी, जो उन पर काफी जच रही थी। 

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की ये प्लस साइज दुल्हन लोगों को दे रहीं फैशन इंस्पिरेशन, मिनिमल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत)

Sabyasachi Mukherjee best bridal outfit

wedding couple photoshot

wedding couple

आइए अब आपको इर्शिता को इस सुंदर लहंगे की कीमत बताते हैं, जो लाखों में हैं। इर्शिता ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था, वो सब्यसाची के 2020 के समर कलेक्शन से है और इस लहंगे की कीमत 3 लाख 95 हजार रुपये है।

Sabyasachi Mukherjee bridal outfiit price

इर्शिता और अनुज की शादी में सिर्फ उनके आउटफिट ही पिंक नहीं थे, बल्कि उनकी शादी की पूरी थीम पिंक कलर पर आधारित थी। उनके वेन्यू को पिंक और व्हाइट रंगों के फूलों से सजाया गया था, जिनके बीच में इर्शिता और अनुज ने अपनी रस्म का मजा लिया। कपल की जयमाला को भी पिंक और व्हाइट फूलों से तैयार किया गया था, जो उनके शादी के सपने को पूरा करने का काम कर रही थी।

wedding ritual

anushka sharma

wedding photos

bridal

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, इर्शिता अपने पिंक आउटफिट के साथ डायमंड ज्वैलरी में काफी सुंदर लग रही थीं। तो आपको इर्शिता का ब्राइडल लुक कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: Brides of Sabyasachi, Wedlock Productions)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.