इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस का हो चुका है तलाक, अंजना सिंह से पाखी हेगड़े तक इस लिस्ट में हैं शामिल

यहां हम आपको उन भोजपुरी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका तलाक हो चुका है। इस लिस्ट में कई मशहूर अभिनेत्रियां भी शामिल हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस का हो चुका है तलाक, अंजना सिंह से पाखी हेगड़े तक इस लिस्ट में हैं शामिल

बॉलीवुड की ही तरह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी स्टार्स के अफेयर्स की चर्चाएं आम बात हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कई चेहरे ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपने अफेयर को एक कदम आगे बढ़ाकर लव मैरिज भी की है। इसके अलावा कई भोजपुरी एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने लव मैरिज तो की थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और उनका तलाक हो गया।

anjana singh

आज हम आपको भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका तलाक हो चुका है।

1. अंजना सिंह

Yash Kumar and Anjana Singh

(ये भी पढ़ें: आम्रपाली नहीं, ये हैं भोजपुरी एक्टर 'निरहुआ' की वाइफ, जानें इनकी लव लाइफ के बारे में)   

भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह ने वर्ष 2013 में भोजपुरी एक्टर यश कुमार से शादी की थी। अंजना और यश भोजपुरी फिल्म 'बिंदास सांवरिया' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे और कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली थी। अंजना और यश की लव मैरिज ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को तलाक दे दिया था। अंजना और यश की एक बेटी भी है, जो फिलहाल अंजना के साथ ही रहती है। इनकी बेटी का नाम अदिति सिंह है और अंजना अक्सर सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। तलाक के बाद से ही अंजना सिंह अभी तक सिंगल हैं।

2. पाखी हेगड़े

pakhi hegde

एक समय था, जब पाखी अपनी दमदार एक्टिंग से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर राज करती थीं। भोजपुरी फिल्मों में पाखी, मनोज तिवारी और पवन सिंह जैसे सुपरस्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं। लेकिन उनकी सबसे हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ बनी थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। पाखी हेगड़े ने साल 2014 में फिल्म डायरेक्टर उमेश हेगड़े से शादी रचाई थी। पाखी और उमेश की शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चली और कुछ सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। पाखी अब सिंगल हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। अपने दोनों बच्चों के साथ पाखी मुंबई में रहती हैं। 

3. अलीना शेख

Alina Sheikh

भोजपुरी एक्ट्रेस अलीना शेख ने साल 2016 में मुदस्सिर बेग से लव मैरिज की थी। शादी के कुछ समय बाद उनके पति मुदस्सिर ने उन्हें एक तलाकनामा भेजा था, जिसमें तीन बार तलाक लिखा हुआ था। उस समय वह तलाकनामा अवैध करार दिया गया था, जिसके बाद मुदस्सिर ने 100 रुपए के स्टैंप पेपर पर अलीना को तलाक भेजा था। इस तलाक पर खूब बवाल हुआ था और अलीना ने मुदस्सिर पर आरोप लगाया था कि, उन्होंने मुदस्सिर के लिए अपना करियर दांव पर लगाया, लेकिन फिर भी उन्हें 100 रुपए के स्टैंप पेपर पर तलाक भेजा गया जोकि अवैध है। तलाक के बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: अभी तक कुंवारी हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेसेस, अक्षरा सिंह से आम्रपाली तक इस लिस्ट में हैं शामिल)

4. रश्मि देसाई

rashmi desai

'बिग बॉस' फेम रश्मि देसाई के करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से ही हुई थी। रश्मि देसाई 'गजब भइल रामा' और 'नदिया के तीर' जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रश्मि ने अपने को-एक्टर नंदीश संधु से साल 2012 में शादी की थी। शादी के दो साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। रश्मि देसाई फिलहाल सिंगल हैं और वह इस साल 'बिग बॉस सीजन 15' के फाइनल में भी पहुंची थीं।

5. श्वेता तिवारी

shweta tiwari

मशहूर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से सभी का दिल जीतने वाली और 'बिग बॉस सीजन-4' की विनर श्वेता तिवारी भी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। श्वेता तिवारी ने मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे सुपरस्टार्स के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। श्वेता तिवारी की दो बार शादी हुई है, लेकिन दोनों बार उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से साल 1998 में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2007 में तलाक ले लिया था। श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की एक बेटी भी है, जिसका नाम पलक तिवारी है और वह श्वेता तिवारी के साथ ही रहती हैं।

shweta tiwari

(ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की लव लाइफ: पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस का हो गया था बुरा हाल)

श्वेता की दूसरी शादी अभिनव कोहली से साल 2013 में हुई थी। अभिनव के साथ भी श्वेता की शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। अभिनव और श्वेता का एक बेटा है, जिसकी कस्टडी कोर्ट की तरफ से श्वेता तिवारी को मिली है। श्वेता अब सिंगल हैं और उनके दोनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं।

Shweta Tiwari

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.