नेहा कक्कड़ के बर्थडे पर भाई टोनी और बहन सोनू कक्कड़ ने ऐसे दी बहन को जन्मदिन की बधाई

6 जून यानी आज बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का 32वां जन्मदिन है। इस मौके पर दुनियाभर के सेलिब्रिटी उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में नेहा के सबसे चहेते उनके भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। तो आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नेहा कक्कड़ के बर्थडे पर भाई टोनी और बहन सोनू कक्कड़ ने ऐसे दी बहन को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमें कई ऐसे बड़े सितारे और सिंगर्स देखने मिलते हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग/सिंगिंग से हर किसी को अपना फैन बना लिया हो। इस लिस्ट में सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का नाम भी शामिल है। टोनी और नेहा दोनों भाई बहन हैं जिन्होंने अपने आवाज के जादू से सभी को दीवाना बना लिया है। 6 जून यानी आज नेहा कक्कड़ का 32वां जन्मदिन है। इस मौके पर दुनियाभर के सेलिब्रिटी उन्हें बधाई दे रहें हैं। इसी क्रम में नेहा के सबसे चहेते उनके भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। तो आइए देखते हैं।

नेहा कक्कड़ के भाई टोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर बहन के बर्थडे पर एक रैप सांग शेयर किया है, जोकि नेहा पर बनाया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी बर्थडे नेहू, लव यू, सफलता की एक सच्ची परिभाषा। लाखों को प्रेरणा। आप जितना जानती हैं उससे कहीं अधिक प्रेम करते हैं।'' (ये भी पढ़ें: इस हादसे के बाद नेहा कक्कड़ ने बांधे भाई टोनी की तारीफों के पुल, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट)  

वहीं, इसके बाद टोनी ने बहन के साथ एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''वह लड़की जो मेरी जिंदगी है। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ नेहू।'' ️

बता दें कि टोनी कक्कड़ लोगों के बीच अपने पार्टी और मस्ती भरे गानों के लिए जाने जाते हैं, टोनी रोमांटिक गानों को भी पार्टी नंबर में बदलने की काबिलियत रखते हैं जो उन्हें सभी से अलग करता है। टोनी युवाओं के बीच सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं जो उनके गानों को सुन अपने कदमों को नाचने से रोक नहीं पाते। टोनी ने अपने संगीत सफर की शुरुआत छोटी उम्र में भजन गाते हुए की और आज अपनी मेहनत से सफलता प्राप्त की है। टोनी ना सिर्फ एक सिंगर हैं बल्कि वह कंपोजर और लिरिसिस्ट भी हैं। (ये भी पढ़ें: अपने प्यारे भाई टोनी कक्कड़ के बर्थडे पर सिंगर नेहा कक्कड़ ने शेयर की फोटो, लिखा- 'खूबसूरत इंसान')  

बताते चलें कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर उनके लाखों फैंस उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में नेहा की बहन सोनू कक्कड़ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बहन के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए जन्मदिवस की बधाई दी। सोनू ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''मेरी जान को मेरी भी उमर लग जाए,जन्मदिन मुबारक हो मेरे बाबू।'' 

नेहा ने किया बड़ा खुलासा

नेहा ने हाल ही में अपनी जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। नेहा ने बताया कि उनकी मां उन्हें जन्म ही नहीं देना चाहती थीं। लेकिन पैसे की कमी के चलते प्रेगनेंसी के 8 हफ्ते हो जाने की वजह से डॉक्टर्स ने अबॉर्शन करने से मना कर दिया। जन्म के बाद भाई टोनी और बहन सोनू के साथ मिलकर नेहा ने कैसे गाना सीखा, फिर कैसे एक परिवार अलग-अलग जगह पर जाकर जगरातों में गाना शुरू किया और परिवार का पालन पोषण किया। आज कक्कड़ फैमिली इस मुकाम पर है, जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है।

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि कक्कड़ भाई-बहन अपने आगे किसी को भी नहीं टिकने देते। तो आप सभी का इस भाई-बहन की जोड़ी को लेकर क्या है कहना? हमें कमेंट करके जरुर बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.