राहुल वैद्य के लिए दिशा परमार ने 'बिग बॉस' में आने से किया इनकार, जानें अब कौन देगा सिंगर का साथ

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य के लिए उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार शो में एंट्री नहीं करेंगी। दिशा की जगह राहुल के दोस्त शो में आएंगे। आइए जानते हैं वो कौन हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राहुल वैद्य के लिए दिशा परमार ने 'बिग बॉस' में आने से किया इनकार, जानें अब कौन देगा सिंगर का साथ

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन अपने आखिरी दौर में है। ऐसे में हर दिन शो में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। ‘फैमिली वीक’ और ‘प्रेस कॉन्फ्रेंस’ के बाद जल्द ही ‘बिग बॉस’ में 'कनेक्शन वीक' शुरू होने वाला है, जहां सभी कंटेस्टेंट्स के करीबी लोग शो में गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। माना जा रहा था कि मशहूर सिंगर व कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की कनेक्शन बनकर उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) एंट्री लेंगी, लेकिन अब खबर है कि दिशा परमार सिंगर की कनेक्शन बनकर नहीं आएंगी। आइए जानते हैं दिशा की जगह आखिर कौन राहुल के लिए शो में गेस्ट के रूप में एंट्री मारेगा। (ये भी पढ़ें- 'रॉकस्टार' फेम सिंगर हर्षदीप कौर मार्च में बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करके दी खुशखबरी)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य शो के मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आए हैं। वह शो में शुरुआती हफ्ते से ही टिके हुए हैं। शो में ही राहुल वैद्य ने दिशा परमार को 11 नवंबर 2020 को उनके बर्थडे पर शादी के लिए प्रपोज किया था। इस दौरान राहुल वैद्य ने अपनी टी-शर्ट पर लिखा था, ‘मुझसे शादी करोगी?’ और हाथ में रिंग लेते हुए उन्होंने कहा था कि, ‘दिशा, मुझे लगता है कि तुम इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि, मुझे इतना वक्त क्यों लगा तुम्हें ये कहने के लिए। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ दिशा ने राहुल वैद्य के इस प्रपोजल का भले ही सोशल मीडिया पर कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन वह राहुल का लगातार सपोर्ट कर रही हैं। हालांकि, वह शो में राहुल का मनोबल बढ़ाने नहीं पहुंच सकेंगी। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में हो रही हैं मजबूत, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिया सबूत)

दरअसल, ‘बिग बॉस’ से जुड़ी खबर देने वाले ‘द रियल खबरी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन के तौर पर उनके फ्रेंड्स व करीबी गेस्ट के तौर पर एंट्री मारेंगे। रुबीना दिलैक की कनेक्शन बनकर जहां उनकी बहन ज्योतिका दिलैक पहुंचेंगी, वहीं राखी सावंत की कनेक्शन बनकर विंदू दारा सिंह और अली गोनी के लिए उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन आएंगी। वहीं, शो में राहुल का कनेक्शन बनकर शो में दिशा परमार की जगह उनके बेस्ट फ्रेंड व सिंगर तोशी सबरी (Toshi Sabri) आने वाले हैं। दिशा ने ऐन मौके पर राहुल की कनेक्शन बनकर शो में आने से मना कर दिया था, जिसकी वजह से तोशी सबरी को गेस्ट के रूप में बुलाया गया है। तोशी के बारे में बता दें कि, उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में कई शोज किए हैं। उन्होंने ‘राज’ से लेकर ‘खल्लास’ तक की फिल्मों के लिए कई गाने गाए हैं।

दिशा और राहुल की शादी की चल रही हैं तैयारियां

राहुल वैद्य के द्वारा दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद दोनों की शादी की तैयारियों की बातचीत शुरू हो गई है। इसको लेकर राहुल की मां गीता वैद्य ने ‘इंडिया फोरम’ के साथ बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, ‘राहुल और दिशा की शादी के लिए बातचीत चल रही है। हां, दिशा एक-दो बार घर आई है, यहां तक कि मैं उसके घर भी गई हूं और मैंने उसके माता-पिता से भी बात की। हमने शादी के बारे में भी कुछ चर्चा की है। एक बार जब राहुल शो से वापस आ जाएंगे, तो हम शादी की तारीख आदि के बारे में भी बताएंगे।’ (ये भी पढ़ें- पापा अमिताभ और भांजी नव्या ने अभिषेक बच्चन को विश किया बर्थडे, बिग बी ने शेयर की इमोशनल तस्वीर)

फिलहाल, ये तो साफ है कि शो में राहुल की कनेक्शन बनकर दिशा परमार एंट्री नहीं मारेंगी। हालांकि, इसके पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। वैसे, आपको राहुल और दिशा की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- राहुल, तोशी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.